‘गुम है किसी के प्यार में’: साई को अरेस्ट होते देख इमोशनल हो जाएगी पाखी, क्या अरेस्ट होने के बाद जेल से भाग जाएगी साई?

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ लंबे अरसे से चला आ रहा सस्पेंस फाइनली खत्म हो गया है। विराट के सामने उसकी बेटी का सच आ गया है। सच जानने के बाद विराट सावी को पाने के लिए बेताब है। वह साई पर उससे सावी को दूर रखने के लिए बेहद नाराज है और उसे सबक सिखाने की प्लानिंग कर रहा है।

विराट ने साई से किया सवाल
लेटेस्ट एपिसोड में विराट सावी से सावी को उससे छीन लेता है। साई चौंक जाती है और उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वह सावी को अपनी बाहों में लेकर बस से बाहर चला जाता है। विराट साई से सावी के पिता के बारे में पूछता है। विराट अपनी बेटी को उससे दूर रखने के लिए साई को फटकार लगाता हैं और अपनी भावनाओं को व्यक्त करता हैं।

पाखी हो जाएगी इमोशनल
इसके बाद वह जबरदस्ती सावी को अपने साथ ले जाता है साई उसे रोकने की कोशिश करती है लेकिन वह वहां से चला जाता है। अपकमिंग ट्रैक में विराट सावी को वापस लेने के लिए साईं चव्हाण निवास पहुंचती है लेकिन विराट वहां आता है और अपनी टीम से उसे गिरफ्तार करने के लिए कहता है।

साई उन्हें रोकने की कोशिश करती है दूसरी तरफ पाखी और अश्विनी इमोशनल हो जाते हैं। इसके बाद कहानी में शॉकिंग ट्विस्ट आने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

लॉकअप से भागेगी साई
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरेस्ट होने बाद साई चौंकाने वाला कदम उठाएगी। वह लॉकअप से भाग जाएगी। दूसरी तरफ रिपोर्ट्स के अनुसार सावी विराट की हरकत जानने के बाद उससे नफरत करेगी लेकिन दूसरी तरफ पाखी साई का साथ देती हुई नजर आएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter