विराट ने लिया सावी को सच बताने का फैसला, सावी से मिलने के लिए पुलिस स्टेशन से फरार हुई साई

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में विराट को सावी का सच पता चलने के बाद साई की जिंदगी में काफी-उथल मच गई है। विराट गुस्से में साई से बदला ले रहा है। विराट ने साई को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी तरफ पाखी सच सुनकर टूट गई है। साई भी अब सावी को वापस पाने की कोशिश कर रही है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में विराट और विनायक सावी की देखभाल करते हैं। सावी को जब होश आता है तब वह साईं के बारे में पूछती है। विराट उसका ध्यान हटाने की कोशिश करता है और कहता है कि साईं को अभी भी बुखार है। विनायक और विराट सावी के साथ खेलने की बात करके उसे खुश भी करते हैं। तब सावी विराट और विनायक के साथ रहने के लिए उत्साहित हो जाती है।

पाखी ने से अश्विनी से शेयर की अपनी बात : पाखी कमरे में आती है और उनकी बातचीत सुनती है। वह मन ही मन उथल-पुथल में पड़ जाती है। विनायक ने उससे सावी के लिए कुछ खाना बनाने की रिक्वेस्ट की तो वह किचन में पाखी खाना बनाना शुरू करती है और उसे विराट की बातो का फ्लैशबैक याद आता है।

वह याद करती है कि कैसे विराट ने उन्हें सावी के अपनी बेटी होने के बारे में और ऐलान किया कि वह साईं को अपनी बेटी के पास नहीं आने देगा और उसे सजा देगा।  सोचते हुए पाखी गलती से अपना दुपट्टा जला लेती है। तभी अश्विनी वहां आती है और पाखी पानी फेंकती है और आग रोक देती है। पाखी अश्विनी के सामने टूट जाती है और अपनी शेयर करती है।

विराट ने बनाया सावी के लिए टेंट
अश्विनी पाखी के साथ इमोशनल होती है। पाखी साईं से सच छुपाने के लिए उसपर गुस्सा हो जाती है और कहती है कि वे सभी जानते हैं कि साई कभी झूठ नहीं बोलती। पाखी अपने और विराट के रिश्ते के बारे में सोचकर रोती है जबकि अश्विनी उसे सांत्वना देने की कोशिश करती है।

इधर साई जेल में सावी को वापस लाने की घोषणा करती है और कहती है कि विराट उसकी बेटी को उससे दूर नहीं रख सकता। वह खुद को आजाद करवाने के लिए चिल्लाती रहती है। इधर विराट और विनायक सावी को खुश करने के लिए टेंट तैयार करते हैं।

विराट ने लिए सावी को सच बताने का फैसला
जेल में उषा साईं से कहती है कि उसे विराट को सच के बारे में पहले ही बता देना चाहिए था। इसके बाद विराट साई को उसके अधिकारों के अनुसार कॉल करने की इजाजत देता इस बीच, विराट सावी की एक डॉक्टर से चेकअप करवाता है। इसके बाद पाखी विराट का सामना करती है जबकि विराट सावी को सच बताने का फैसला करता है।

प्रीकैप : साईं थाने से भागने की कोशिश करता है। वह मेज पर रखी बंदूक लेती है और पुलिस अधिकारियों को पीछे रहने के लिए कहती है। इधर सावी विराट से उसकी मां के बारे में सवाल करती है और रोती है कि उसने उससे बात क्यों नहीं की। पाखी और अश्विनी सावी को देखकर इमोशनल हो जाते हैं। इधर साईं थाने से बाहर भाग जाती है और सावी से मिलने का फैसला करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter