विराट को पता चला सावी है उसकी ही बेटी, अब साई को नहीं जानेदेगा विराट, हाथ पकड़ कर लाएगा अपने घर !

मुंबई : टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में विराट को उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा सच पता चल गया है। जिसके बाद वह सावी के साथ अपने परिवार को फिर से एक करना चाहता है। शो के लेटेस्ट ट्रैक में आपने देखा कि जगताप के पिता ने विराट को साई के खिलाफ उकसाया था जिसके बाद विराट ने जबरजस्ती साई से सच जान ने कि कोशिश कि जहा गुस्से में दोनों के बीच लड़ाई तक हुई , लेकिन साई ने विराट को सच नहीं बताया कि सावी उसकी ही बेटी है।

साई और विराट में हुई बहस
साईं विराट से कहती है कि इस दुनिया में महिला को देवी कहते हैं और उसकी पूजा करते हैं, लेकिन जब कोई महिला का सम्मान नहीं कर सकते तो उसे देवी कि पूजा भी नहीं करनी चाहिए। साई आगे कहती है कि विराट जैसे पुरुष महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार करते हैं , क्या कोई ऐसा करसकता है क्या जैसे तुम करते हो विराट
और पूछते हैं कि वह होता कौन है ये सवाल करने वाला।

साई ने दी विराट को लास्ट वार्निंग !
साई बोलती हैं कि उसे यहां खींचने की उसकी हिम्मत कैसे हुई,उसने उसको टच कैसे किया , वह सिर्फ उसके मरीज पेशेंट (विनायक) का पिता है और उसके लिए कोई नहीं है। साई विराट को फिर से थप्पड़ मारने की चेतावनी देती है और अगर वह उसे फिर से छूता है तो पुलिस में शिकायत करने के लिए भी साई तैयार है ,

एक पुलिस विभाग में होने के नाते, उसे एक महिला से छेड़छाड़ के आपराधिक आरोपों की जानकारी होनी चाहिए; अगर वह दोबारा अपनी गलती दोहराता है तो वह खुद को अदालत में सवालों के जवाब देते हुए पाएगा। विराट ये सुनकर शॉक रह जाता है।

विनायक – विराट से सावी को गोद लेने कि करेगा अपील !
नाश्ते के दौरान विनायक पाखी से विराट के बारे में पूछता है। पाखी का कहना है कि वह अभी बाहर चले गए है , पाखी उसे यह कहते हुए ब्रेकफास्ट परोसती है कि अगर उसे एक दौड़ जीतना है, तो वह उसे प्रैक्टिस के लिए ले जाएगी और एक बार जब वह एक दौड़ जीत जाएगी, तो वह / साईं .. अश्विनी पूछती है कि क्या वह यह सब कर रही है ताकि वह / साईं को जल्द ही उनके जीवन से बाहर हो जाना चाहिए।

विनायक पूछता है कौन। पाखी खामोश है। नाश्ते के बाद विनायक सावी को फोन करता है और बताता है कि एक बार रेस जीतने के बाद वह विराट से सावी को गोद लेने के लिए कहेगा। वह उसे अपने कमरे के बगल में रहनेकी अपनी योजना का वर्णन करता है ताकि वे दोनों बहुत बातें कर सके साथ में।

यह शख्स बताएगा विराट को सावी की पूरी सच्चाई
जी हा, साई का सबसे और विराट का दुश्मन जगताप विराट को पूरी सचाई बताने वाला है जहा विराट को यह सुनकर एक शॉक सा लगेगा लेकिन विराट के दिल में साई को लेकर अब इज़्ज़त और प्यार दोनों ही बड़ जाएगा !और वो अब सावी को बेटी के रूप में पाकर बहुत खुश होने वाला है।

अब साई और सावी को फिरसे अपनाएगा विराट ? : विराट और जगताप आपस में झगड़ते हैं। तभी जगताप उसे सच बताता है कि सावी उसकी बेटी है। यह सुनकर विराट चौंक जाता है और जगताप से पीछे हट जाता है।

जबकि, साईं सावी के साथ शहर छोड़ने का फैसला करता है। वह ट्रेन के अंदर जाने ही वाली थी कि तभी विराट वहां आ जाता है और दोनों को जाने से रोकने के लिए सावी का हाथ पकड़ लेता है।

साई ने देखा ये बुरा सपना !
साई को एक सपना आता है जहा पर वो देखती है कि सावी को पता चल गया कि विराट ही उसके पापा है और वो साई से इस बात को लेकर नाराज़ होती है , और अपने पापा के साथ जाना चाहती है साई से दूर यह सब सपने में देख साई के होश उड़ जाते है !

साई ने विराट को जड़ा थप्पड़
साई उस पर भड़की और उसे जोर से थप्पड़ मारा जिसपर वह हैरान रह गया। इधर करिश्मा पूछती है कि क्या विट्ठल द्वारा लगाए गए आरोप सही हैं। जिसपर पाखी साईं का पक्ष लेती है और उसे किसी पर भरोसा न करने के लिए कहती है।

भवानी कहती है कि उन्हें सिर्फ पाखी की चिंता है। इस बीच, साईं उन सभी समस्याओं के बारे में बात करती हैं जिनका एक महिला सामना करती है और समाज की सोच पर क्रोधित हो जाती है।

हाथ पकड़ कर लाएगा अपने घर !
जगताप ने विराट को बताया कि सावी उसकी ही बेटी है ,इधर साईं सावी के साथ हमेशा के लिए नागपुर छोड़ने का फैसला करती है और स्टेशन के और रवाना होती है तभी विराट वहा आजाता है और सावी को हाथ पकड़ कर रोकता है। अब देखना दिलचसप होगा कि विराट सावी के साथ साई को भी अपना लेगा या नहीं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter