विराट की जिंदगी से हमेशा के लिए गायब हुई पाखी : अपने बेटे के लिए वापस चव्हाण निवास लौटी सई !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “गुम है किसी के प्यार में” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जिस वजह से दर्शको को सीरियल अब बहुत ज्यादा पसंद आने लगा है

फ़िलहाल कहानी में एक के बाद एक नए ट्विस्ट और टर्न सामने आ रहे है जहा से स्टोरी का रुख बदलता हुआ नज़र आ रहा है खैर, अब शो में मनोरंजन का डबल तड़का तो लगने ही वाला है.

विराट की जिंदगी से हमेशा के लिए गायब हुई पाखी : शो में देखने को मिलता है कि वीनू को रात में पाखी की चिट्ठी मिल जाती है। उस चिट्ठी में पाखी अपने दिल का हाल लिख देती है।

जिसको पढ़ कर वीनू के दिल में सब लोगो के प्रिति नफरत का भाव आजाता है। चिट्ठी पढ़कर वीनू अपने ही बाप को दुश्मन समझ ने लगता है। इस बेच विराट, पाखी की तलाश में भी लग जाता है।

साई की जिंदगी से नहीं जा रही तकलीफे : शो कि कहानी में देखने को मिलता है कि साई अपने ससुराल में भी खुश नहीं रह पाएगी वो अंबा को रोता देख उनकी मदद करने की कोशिश करती है।

लेकिन अंबा उससे साफ कह देती है कि मुझसे सहेलीपन दिखाने की जरूरत नहीं है। सई अपनी पहली रसोईं के लिए मैंगो मस्तानी बनाती है, लेकिन उसपर भी किसी का मुंह सीधा नहीं होता।

इसके पीछे का कारण होता है कि गिरजा की मौत के बाद से ही सत्या ने मैंगो मस्तानी खाना छोड़ दिया था। ऐसे में वो सब साई से बोलती है कि कम से कम एक बार पूछ तो लेती।

अपने बेटे के लिए वापस चव्हाण निवास लौटी सई : सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब विनायक सई को फ़ोन करके बोलता है कि पाखी उसे छोड़कर हमेशा के लिए चली गई है।

अपने घर में आने से साई को मना करेगा विराट : साथ ही वह सई को वहा उसके पास आने के लिए भी बोलता है। इस पर सई वहा जाने का फैसला करती है लेकिन चव्हाण निवास के दरवाजे पर ही विराट उसे रुक देता है और अंदर आने से मना कर देगा। यहां तक कि वह करिश्मा से भी कहेगा कि इस औरत को अंदर न जाने दे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter