विराट और सई की लव लाइफ में लौटीं खुशियां, चव्हाण परिवार का बेटा अब एकबार फिर जाएगा उनके खिलाफ !

मुंबई : छोटे परदे के लोकप्रिय टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में का आगामी ट्रैक दिलचस्प ट्विस्ट से भरा होगा। शो का मौजूदा ट्रैक राजीव और शिवानी के फिर से एक होने के इर्द-गिर्द घूम रहा है। शिवानी, राजीव से मिलने जाती है और वे दोनों पिछली गलतियों को भूलकर समझौता कर लेते हैं। अब शिवानी और राजीव की शादी के ट्विस्ट का इंतजार है और यहां सई-विराट भी चव्हाण परिवार को इसके लिए मनाने वाले हैं। अब गुम है किसी के प्यार में सीरियल में विवाह धमाका होगा जो कि विराट और सई के बीच अधिक मजेदार ट्विस्ट लेकर आएगा।

शिवानी और राजीव ने विराट और सई को मिलाने का जिम्मा लिया है। शिवानी और राजीव की प्रेम कहानी विराट और सई को भी करीब लाएगी। यहां आखिरकार विराट, सई को माफ कर देगा, वह उसके लिए अपने प्यार को कबूल करने का फैसला करेगी। क्या विराट और सई की अगली शादी होगी? ये देखना होगा।

गुम है किसी के प्यार में विराट और सई की लव लाइफ की दिलचस्प शुरुआत होने वाली है। राजीव और शिवानी की शादी विराट और सई के ठीक सामने एक बड़ी चुनौती है। दोनों को चव्हाण परिवार को कपल की शादी के लिए राजी करना है। इसलिए विराट, राजीव और शिवानी के लिए एक बड़ा फैसला करेगा। अंततः विराट, चव्हाणों परिवार के लिए एक बड़े झटके के रूप में सामने आएगा और यह अंत नहीं है।

आने वाले एपिसोड में विराट और सई, राजीव और शिवानी के लिए पूरी तैयारी करेंगे। इस बीच विराट, चव्हाण को शादी के लिए राजी करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, क्या विराट के लिए यह इतना आसान होगा? क्या शिवानी की खुशी के लिए अपनी जिद छोड़ देंगे चव्हाण हाउस वाले?

राजीव को मिलेगी माफी
शिवानी राजीव को माफ कर देगी। इतना ही नहीं शिवानी राजीव के साथ शादी करने के लिए भी राजी हो जाएगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि विराट और सई किस तरह से च्वहाण परिवार के लोगों को इस शादी के लिए मनाएंगे।

Source By : Timenowhindi

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter