नई कहानी : साई – विराट का ही असली बीटा निकलेगा वीनू , पाखी कभी नहीं बन पाएगी माँ , शो में आएंगे ये 3 बड़े ट्विस्ट !

 

मुंबई : स्टारप्लस का ब्लॉकबस्टर शो “गुम है किसी के प्यार में” में एक बार फिर बहुत सारे ट्विस्ट आ गए है जिसके बाद कहानी इतनी ज्यादा मज़ेदार होगई है की दर्शको को इस शो का बेहत इन्तिज़ार रहता है अभी सीरियल में विराट और पाखी का हनीमून को लेकर दिखाया जा रहा है जहा विराट और पाखी को एक साथ देख साई की आंखो से अंशु झलक चुके है।

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ अब एक बड़ा टर्न आने वाला है फैंस को अब मनोरंजन का डबल तड़का मिलने वाला है वही टीआरपी में भी शो ने अपनी जगह काफी हद तक मजबूत कर ली है और हर हफ्ते नए नए मोड़ के साथ शो हमेशा से ही टीआरपी लिस्ट में शामिल रहा है अब शो में ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जिसकी वजह से एक बार फिर विराट और सई पास आ सकते है

1 साई – विराट का ही असली बीटा निकलेगा वीनू
शो में आगे आपको देखने को मिलेगा की विराट को सच का पता चल जाता है कि विनायक उसका और सई का ही बेटा है जो उस दिन बस एक्सीडेंट में बिछड़ गया था , विराट ने पाखी को ये सच बताने की कोशिश की थी लेकिन फिर उसने उसके सामने ये बात नहीं बोली। अब सई विराट से वीनू के बारे में रिपोर्ट पूछेगी तो विराट सई से ये बड़ा छुपा लेगा।

2. पाखी कभी नहीं बन पाएगी माँ : डॉ साई जोशी ने विराट को आकर बताया की उसकी पत्नी यानी पाखी कभी भी माँ नहीं बन सकती ये बात सुनकर विराट के होश ही उड़ जाते है , अब यह देखना दिलचस्प होगा की पाखी इस बात पर कैसे रियेक्ट करती है क्या यह सच सुनने के बाद पत्रलिखा को एक बड़ा झटका लगेगा या कुछ और ही होगा अब आगे कहानी में।

3. विराट ने पाखी से छुपाया ये बड़ा सच !
जैसा की शो में अब देखने को मिल रहा है की विराट और पाखी हॉलिडे ट्रिप पर बहार गए है, लेकिन पाखी वह अपना बेबी प्लान करना चाहती हैं। लेकिन जैसे ही विराट को पता चलता है कि पाखी अब कभी मां नहीं बन सकती। तो विराट सोचता है कि पाखी ने वीनू को हमेशा एक खुद के बच्चे की तरह पला है और जब पाखी को पता चलेगा कि वो अब कभी मां नहीं बन सकती है और वीनू भी सई का बेटा है।तो वो यह सच सुनकर टूट जायेगी।

विराट को है इस बात का डर : विराट को अब यह डर सता रहा है की ये सच्चाई जानकर अगर सई वीनू को ले जाएगी तो पाखी उसके बिना नहीं रह पाएगी। यही सब सोचते हुए विराट सई को सच्चाई नहीं बताता है और एक बार फिर से उसे धोखा देता है। हालांकि ये सच्चाई ज्यादा दिन तक सई से छिपी नहीं रह सकेगी और जल्द ही उसे सच्चाई का पता चलेगा।

जब साई के सामने आएगा सच
अब देखना दिलचस्प होगा कि जब साई को पता चलेगा कि वो ही वीनू की माँ है और उसक वो बच्चा जिसको उसने खो दिया था वो भी ज़िंदा है।अब अगर साई अपने बच्चे को वापस अपने साथ ले जाती है तो पाखी ये दुख को सेहन नहीं कर पाएगी।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter