साईं से छुटकारा पाने के लिए भवानी ने चली चाल, विनायक को साई से दूर रखने के लिए विराट ने उठाया नया कदम

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स लगातार रोमांचक ट्विस्ट और प्लॉट के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। विनायक और सावी को लेकर मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में जगताप की एंट्री के बाद अब विराट के सामने सावी का सच खुलने वाला है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत विराट को रेसिंग प्रतियोगिता के लिए विनायक को कोचिंग देने से होती है। वह कहता है कि एक बार विनायक दौड़ जीत गया तो साईं उनके जीवन से बाहर हो जाएगी। वह विनायक को उसकी सीमा से बाहर धकेल देता है जबकि विनायक को चोट लगती है। विनायक साई और विराट को प्राउड फील करवाने के लिए दौड़ जीतने की कोशिश करता रहता है।

वह सावी से अपने वादे को भी याद करता है और कहता है कि विराट को सावी को अपनाने के लिए मनाने के लिए उसे दौड़ जीतनी होगी। दूसरी तरफ ओंकार भवानी को साईं, सावी और उषा के तीन रिटर्निंग टिकट देता है। भवानी टिकट देखकर मुस्कुराती है।

भवानी ने पाखी को दी सलाह
वह सोचती है कि जल्द ही साई उनके जीवन से चली जाएगी। वह कहती है कि जैसे ही विनायक रेस जीतेगा वे साईं से छुटकारा पा लेंगे। सोनाली और ओंकार उसकी बात मान जाते हैं, वहीं उस वक्त पाखी भी वहां आ जाती है। भवानी पाखी को टिकट देती है,

पाखी सवाल करती है कि क्या यह उसके और विराट के हनीमून ट्रिप की है। भवानी इनकार करते हैं और पाखी को अपने और विराट के रिश्ते में अगला कदम उठाने का सुझाव देती हैं। वह उन्हें परिवार के साथ रहने और अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए कहती है।

पाखी ने लिया साई को बुलाने का फैसला
वह उसे साईं की वापसी टिकट के बारे में बताती है। इधर विराट घायल विनायक के साथ घर के अंदर प्रवेश करता है। चव्हाण उसके लिए चिंतित हो जाते हैं जबकि सोनाली पूछती है कि क्या वह दौड़ते समय गिर गया है। विनायक कहता है कि वह अब दौड़ के लिए अभ्यास नहीं कर सकता। पाखी उसके लिए चिंतित हो जाती है और उसका इलाज करने के लिए साईं को बुलाने के लिए कहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

विनायक को है साई पर भरोसा
पाखी साईं को इलाज के लिए बुलाने ही वाली थी, तभी विराट ने उसे रोक दिया। वह कहता है कि वह अपने बेटे का इलाज कर सकता है और उन्हें हर समय साईं की जरूरत नहीं है। वह विनायक के घाव पर एंटीसेप्टिक क्रीम लगाना शुरू कर देता है,

जबकि विनायक दर्द से फुफकारता है और साईं को बुलाने के लिए कहता है। पाखी विराट को ध्यान से क्रीम लगाने के लिए कहती है। विराट विनायक से पूछता है कि क्या विनायक को उस पर भरोसा नहीं है। जिस पर विनायक जवाब देता है कि उन्हें विराट पर भरोसा है लेकिन वह अपने इलाज के लिए साईं पर भी भरोसा करता है।

सावी ने साई को किया चीयर
विराट विनायक को पुलिस ट्रेनिंग कैंप में ले जाने का फैसला करता है और बाद में पूछता है कि क्या वह उसके जैसा बनना चाहता है। जिसपर विनायक भी सकारात्मक रूप से सिर हिलाता है। वह पुलिस अधिकारियों में सावी की रुचि को भी याद करता है और उसे इसके बारे में बताने का फैसला करता है। तभी पाखी विराट को दूसरे कमरे में ले जाती है और उसके बर्ताव के बारे में बताती है।

इधर सावी साईं के लिए परेशान हो जाती है और सावी साईं को चीयर करती है। साई मुस्कुराती है और बताती है कि सावी उसकी ताकत है। इसके बाद विनायक सावी को फोन करता है और ट्रेनिंग कैंप के बारे में बताता है। वह उत्तेजित हो जाती है और उसके साथ आने के लिए कहती है। वह विराट को फोन देता है जबकि वह उसके साथ आने की जिद करती है।

प्रीकैप : विराट और जगताप आपस में झगड़ते हैं। तभी जगताप उसे सच बताता है कि सावी उसकी बेटी है। यह सुनकर विराट चौंक जाता है और जगताप से पीछे हट जाता है। जबकि, साईं सावी के साथ शहर छोड़ने का फैसला करता है। वह ट्रेन के अंदर जाने ही वाली थी कि तभी विराट वहां आ जाता है और दोनों को जाने से रोकने के लिए सावी का हाथ पकड़ लेता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter