नया ट्विस्ट : सई के आगे आखिर हार ही गई पाखी , गुस्से में चव्हाण हाउस से होगी गायब !

मुंबई : टीवी जगत में इस शो ने बवाल मचा रखा हैं मतलब TRP के लिस्ट में लगातार अपनी जगह बनाए हुए हैं दर्शको को भी ये शो बहुत पसंद आ रहा हैं। मेकर्स कहानी को इतना जबरदस्त अंदाज़ में पेश कर रहे हैं की ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिल रहा है।

आपका चहिता टीवी शो के मीत में एक नया ही ड्रामा चल रहा हैं जहा साईं और पाखी के बीच चल रही जंग में जीत किसकी होती है, ये देखने के लिए उतावले हैं। पाखी अपनी जीत के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही

पाखी को काबू में करने के लिए साईं ने उस पर निगरानी बढ़ा दी है। साईं अपने बच्चे को लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती। जबकि वह जान चुकी है कि पाखी के पेट में पल रहा उसका और विराट का बच्चा सुरक्षित नहीं है। ऐसे में वह पाखी को अपने नियंत्रण में रखकर उसकी सुरक्षित डिलेवरी कराना चाहती है। ताकि उसे और विराट को उनका बच्चा मिल सके।

गुस्से में चव्हाण हाउस से होगी गायब
पाखी अचानक चव्हाण के घर से गायब हो जाएगी और साईं के सपने चकनाचूर हो जाएंगे। पाखी के प्रति असाधारण रूप से सख्त होने के लिए पूरे परिवार के सदस्यों सहित भवानी साई को दोष देना शुरू कर देंगे।

पाखी के लापता होने के बारे में आई खबर से सई को एक धका सा लगा है क्योंकि साई को लगता है कि पाखी ने उसके बच्चे चुरा लिया है और भाग गई है।

सई के उड़े होश !
पत्रलिखा के गायब होते ही परिवार के लोगों के बीच जमकर हंगामा होगा। परिवार के लोग पाखी को पूरे घर में तलाशना शुरू कर देंगे। लेकिन सई समझ जाएगी कि पाखी उसका बच्चा लेकर भाग गई है। पाखी के बारे में जानकर विराट भड़क जाएगा।

साईं छीने लेगी पाखी का मोबाइल : विराट को उसके आफिस में बार बार फोन लगाने पर साईं पाखी पर नाराज होगी और उसका मोबाइल फोन छीन लेती है। साईं उसे समझाती है कि आज विराट की खास मीटिंग है।

ऐसे में वो उसे परेशान न करें। लेकिन पाखी नहीं मानती और विराट को फोन करती रहती है। मीटिंग में विराट का फोन बजने को लेकर उसके सीनियर उसके इस बर्ताव के लिए उस पर नाराज होते हैं।।

सई – विराट में होगी लड़ाई
शो में पाखी के गायब होते ही विराट सई को गलत समझता हैं विराट कहेगा कि सई पाखी को परेशान कर रही है। जिसकी वजह से पाखी घर में किसी को कुछ बताए बिना भाग गई।

ताजी हवा खाने बहार गई थी पाखी !
साईं के कारण घर में हो रहे ड्रामे से पाखी की तबीयत खराब हो जाएगी और इससे पाखी ताजी हवा लेने के लिए घर से निकल जाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter