GHKKPM : पाखी के दिल में होने वाली इस नए डीएम की एंट्री , साई करवा देगी जट-पट शादी

मुंबई : छोटे पर्दे के धमाकेदार शो गुम है किसी के प्यार में में इस वक्त काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे है। इन दिनों साईं और पाखी के बीच जंग छिड़ी हुई है। पाखी को काबू में करने के लिए साईं ने उस पर निगरानी बढ़ा दी है।

साईं अपने बच्चे को लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती। जबकि वह जान चुकी है कि पाखी के पेट में पल रहा उसका और विराट का बच्चा सुरक्षित नहीं है

जैसा कि हम जानते हैं शो में नए डीएम की नई एंट्री होचुकी है और कहानी में कुछ बड़े ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं जो शो को और मजेदार बना देंगे। शो में विराट का किरदार शहर के आईपीएस अफसर का हैं जो अपना काम बहुत ईमानदारी के साथ करता हैं।

नए डीएम से होगा विराट का मनमुटाव
सीरियल के निर्माताओं ने शो में अभिनेता रिब्बू मेहरा को फाइनल किया है। रिब्बू शहर के नए डीएम का किरदार निभाएंगे। रिब्बू के किरदार का विराट से मनमुटाव होगा, जिससे बड़ी दरार आ जाएगी।

मेकर्स ने बदला कहानी का ट्रैक ?
शो की टीआरपी गिरती जा रही है। इस वजह से शो के मेकर्स को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। और उनको इस के वजह साफ नज़र आ रही है वो है की दर्शक पाखी को बिलकुल भी पसंद नहीं कर रहे और उसका ये रोल बर्दाश के बहार नज़र आरहा हैं इस बेच मेकर कहानी को कुछ ऐसे खोमा देंगे की पाखी साई और विराट की लाइफ से आउट होजाएंगी।

पाखी के दिल में होने वाली इस नए डीएम की एंट्री !
जी है अपने सही सुना , मीडिया में आई खबरों की माने तो मेकर कहानी को आगे ऐसे घुमाने वाले हैं जहा विराट साई फिर एक होजाएंगे और अपनी लाइफ में एक छोटे बेबी के साथ बहुत खुश भी नज़र आएंगे लेकिन पाखी बिलकुल अकेली होजायेगी क्यों की शो में उसके पति सम्राट की मौत हो चुकी हैं।

जहा अब इस नए डीएम का विराट के घर पर आना जाना शुरू होगा तब पाखी के नैना अब नए डीएम से लड़ेंगे और दोनों के बेच नई प्रेम कहानी शुरू होगी

साई करवा देगी जट-पट शादी !
हालांकि ये ट्विस्ट आने में अभी काफी समय है क्योकि फ़िलहाल पाखी साई – विराट के बच्चे के माँ बनने वाली हैं लेकिन जैसे ही साई को पाखी और नए डीएम के लव अफेयर के बारे में पता चलेगा वो उन दोनों के शादी करवा देगी।

विराट और साई के जीवन से बहुत दूर चली जाएगी पाखी ?
हालांकि आप जानते हैं की ये शो के एपिसोड एडवांस में ही शूट करलिए जाते हैं और आप इन को हॉटस्टार पर 7 दिन पहले ही देख सकते हैं इस बीच फ़िलहाल के कहानी में ये ट्विस्ट आने में समय लगेगा लेकिन end में आपको पाखी का एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा जिसके बाद आप भी उस के ये किरदार को पसंद करने लगेंगे

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter