विराट से सच सुनकर टूटा पाखी का दिल, जेल से भागने के लिए पुलिस अधिकारियों पर बंदूक तानेगी साई

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में विराट को पता चल चुका है कि सावी उसकी बेटी है। सच जानने के बाद गुस्से में विराट साई से बदला ले रहा है। उसने सावी को साई से छीन लिया है और जब साई सावी को वापस लेने उसके घर आया तो उसने उसे गिरफ्तार कर लिया है। साई भी अब सावी को वापस पाने की कोशिश कर रही है।

एपिसोड की शुरुआत में साईं को पुलिस टीम जेल ले जाती है। वह मदद के लिए चिल्लाती रहती है और रोती है। विराट घर के अंदर जाता है। परिवार के सभी लोग उससे पूछते हैं कि क्या वह विनायक के लिए सावी को गोद लेना चाहता है। वह पहले सावी का ध्यान रखने की बात कहता है।

तभी पाखी सच्चाई के बारे में उसका सामना करती है। वह पूछती हैं कि साईं के सामने उन्होंने जो कहा वह सच है या नहीं। जिस पर वह पाखी को देखता है और सकारात्मक रूप से सिर हिलाता है।

सच सुनकर टूटा पाखी का दिल
विराट फिर कहता है कि सावी उनकी और साईं की बेटी हैं, जिससे हर कोई हैरान हो जाता है। पाखी का दिल टूट जाता है और रोने लगती है जबकि वह पूछती है कि उसे इसके बारे में किसने बताया। विराट बताता है कि जगताप उसे सच्चाई के बारे में बताने आया था।

भवानी सावी को विराट की बेटी के रूप में स्वीकार करने से इनकार करती है और कहती है कि साई झूठ बोल रही है। वह कहती है कि साईं बहुत चालाक है। वह कहती है कि साईं ने जगताप को उनके घर भेजा और विराट को बताया कि सावी उनकी बेटी है।

भवानी ने साई के चरित्र पर उठाया सवाल
भवानी जब साई के चरित्र पर उंगली उठाती है तब विराट उसके लिए एक स्टैंड लेता है और कहता है कि साई कभी किसी से झूठ नहीं बोलेगी। वह भवानी से सावी के साथ अपने संबंधों पर टिप्पणी नहीं करने के लिए कहता है और कहता है कि वह जानता है कि साई कभी झूठ नहीं बोलेगी।

साईं पर विराट का सच देखकर पाखी को जलन होती है। वह रोती है और फिर अपने आंसू पोछती है। वह विराट को देखती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

अश्विनी ने की विराट को समझाने की कोशिश
विराट साई के प्रति अपना गुस्सा दिखाता है और कहता है कि उसने सावी को उससे दूर करने की कोशिश की है। वह कहता है कि वह साईं को आसानी से जाने नहीं देगा,

जबकि अश्विनी बताती है कि सावी अपनी माँ के बिना नहीं रह पाएगी। विराट ने घोषणा की कि वह सावी को सारा प्यार देंगे और उसे मां की कमी का अहसास नहीं होने देंगे। अश्विनी विराट को समझाने की कोशिश करता है लेकिन वह अपने फैसले पर अडिग रहता है।

इधर पुलिस स्टेशन में साईं को पूछताछ के लिए एक केबिन के अंदर रख जाता है। वह किसी को फोन करने के लिए चिल्लाती रहती है लेकिन कोई भी उसकी ओर ध्यान नहीं देता है। इधर विराट कमरे के अंदर जाता है और सावी की देखभाल करता है। उसी समय विनायक वहां आ जाता है और वे दोनों सावी की ओर देखते हैं। जबकि वह उठती है और अपनी मां के बारे में पूछती है जबकि दोनों चुप रहते हैं।

प्रीकैप : उषा साईं को कुछ खाने के लिए कहती है। साईं ऐलान करती है कि जब तक वह अपनी बेटी को वापस नहीं ले लेती तब तक वह कुछ नहीं खाएगी। वह सावी को विराट से दूर ले जाने का फैसला करती है और उसे अपने पास नहीं आने देने की कसम खाती है। विराट सावी को डॉक्टर के पास ले जाने का फैसला करता है। दूसरी तरफ साई थाने से भागने की कोशिश करती है। वह मेज पर रखी बंदूक लेती है और पुलिस अधिकारियों को पीछे रहने के लिए कहती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter