बड़ा ट्विस्ट : पाखी को जमकर फटकार लगाईगी सई , देगी मुंहतोड़ जवाब !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो ‘गुम है किसी के प्यार है’ में इस समय एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से कहानी को पूरी तरह बदल दिया गया है , शो के कुछ दर्शक को करंट ट्रैक इतना पसंद नहीं आ रहा है जिस वजह से मेकर्स अपनी पूरी कोशिश में लगे है की सीरियल की TRP में पकड़ बनी रहे।

सई को बहार वाली औरत बोलेगी पाखी
शो के लेटेस्ट एपिसोड कि शुरुवात में देखने को मिलता है की पाखी सई को अपने साथ ले जाती है और उस से खूब सारे सवाल करती है । वह तंज कस्ते हुए सई से बोलती है की, ‘आज तुम्हें मेरी जगह पर बैठकर कैसा लग रहा है। एक समय मैं दूसरी औरत थी और तुम विराट की पत्नी थी। लेकिन आज मैं विराट की पत्नी हूं और तुम दूसरी औरत हो।’

इतना ही नहीं, वह सई से बोलती है कि तुम्हें विराट ने प्रपोज किया और यह सब मैंने सुन लिया। और साथ ही वो सई से बोलती है की तुमने इस बात पर मना भी नहीं किया, जिससेये पता चलता है की तुम विराट की लाइफ में वापिस आना चाहती हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Well wisher (@ayeshamysweetheart)

पाखी को जमकर फटकार लगाईगी सई
शो की कहानी में आगे देखने को मिलता है की सई पाखी के हर सवाल का जबरदस्त जवाब देती है। वह पाखी से बोलती है की उसे विराट की जिंदगी में आने का कोई शौक नहीं है। और अगर उसको विराट के साथ ही रहना होता तो इतने साल उससे दूर क्यों रहती।

साथ ही सई यह भी बोलती है की, ‘पत्रलेखा मैं इस घर में सिर्फ अपने बेटे के लिए आई हूं” इन सब के बेच सई पाखी में बहस होती है

नया ड्रामा करेगी सत्या की मां
सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आगे देखने को मिलता है कि सत्या की मां उसकी शादी करवाने के लिए उस पर दवाब बनाती है साथ ही उससे मिलने के लिए लड़की भी लाती है।

लेकिन हर बार की तरह इस बार भी सत्या शादी के लिए मना कर देता है। इसी वजह से उसकी मां के साथ-साथ घर बाकी सभी लोग घर छोड़ने की धमकी देते हैं।

विराट को इंकार करेगी सई
अपने दिल की बात कहने के बाद विराट बेहद कुश हो जाता है। लेकिन सई उसे बताती है कि अब सब कुछ पहले की तरह होना मुश्किल है। लेकिन विराट जवाब देता है कि मैं तुम्हारे दिल का हाल जानता हूं।

तुम्हारी खामोशी ने सब कह दिया , हलाकि आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की सई विराट को इस प्रपोजल के लिए माना करदेगी .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter