‘गुम है किसी के प्यार में’: साई के कदमों के निशान देखकर बौखला जाएगी पाखी, भवानी काट लेगी सावी के बाल

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ सावी को अब चव्हाण निवास में एंट्री मिलने जा रही है। सावी की एंट्री से एक तरफ अश्विनी और निनाद बेहद खुश हैं तो वही भवानी अभी भी सावी की सच्चाई पर भरोसा नहीं कर रही है और जल्द ही वह ऐसी चाल चलने वाली है जिसके बारे में जानकर विराट भवानी पर भड़कने वाला है।

सावी के बाल काट लेगी भवानी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के अपकमिंग एपिसोड में भवानी सावी का डीएनए टेस्ट करवाने की कोशिश करेगी। वह सावी के स्वागत की रस्मों के बीच डीएनए टेस्ट के लिए चुपचाप सावी का बाल काट लेती है। लेकिन साई ये देख लेती है और भवानी की करतूत सबके सामने बता देती है। यह जानने के बाद विराट भवानी को जमकर सुनाता है और साई के कैरेक्टर पर शक न करने की कसम लेता है।

पाखी करेगी अजीब बर्ताव
दूसरी तरफ शो के अपकमिंग ट्रैक में पाखी की खुद और विराट के रिश्ते को लेकर फिक्र बढ़ने लगेगी। शो के लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार जब अश्विनी सावी के गृह-प्रवेश की रस्म करती है। तब सावी अपने पैरों को थाली में डुबोती है और सफेद कपड़े पर चलती है।

वह गिरने ही वाली थी कि साई उसे बचाने के लिए दौड़ती है और गलती से उसी कपड़े पर चलकर उसके पैरों के निशान आ जाते है। यह देखकर पाखी ऐसा बर्ताव करती जिसे देखकर सब चौंक जाते हैं।

पाखी ने मिटाए साई पैरों के निशान
साई के पैरों के निशान देखकर सावी कहती है कि साईं भी उनके परिवार का एक हिस्सा है लेकिन साई इंकार करती है। पाखी परेशान होती है और साई की बात का सपोर्ट करती है और कहती है कि वह पैरों के निशान मिटा देगी। वह प्रिंटों को साफ करना शुरू कर देती है। यह देखकर सबको बुरा लगता है। सई भी पाखी को इस तरह बर्ताव करते हुए देख हैरान हो जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter