‘गुम है किसी के प्यार में’: खुद को बचाने के चक्कर में साई के हाथ से चलेगी गोली, साई को न्याय दिलाएगा ये शख्श

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में विराट को सावी का सच पता चलने के बाद गुस्से में वह साई से बदला ले रहा है। उसने सावी को साई से छीन लिया है और जब साई सावी को वापस लेने उसके घर आया तो उसने उसे गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी तरफ पाखी सच सुनकर टूट गई है। साई भी अब सावी को वापस पाने की कोशिश कर रही है।

साई उठाएगी चौंकाने वाला कदम
शो के लेटेस्ट प्रोमो में हमने देखा कि साईं ऐलान करती है कि जब तक वह अपनी बेटी को वापस नहीं ले आती तब तक वह कुछ नहीं खाएगी। वह भूख हड़ताल के साथ-साथ सावी को विराट से दूर ले जाने का फैसला करती है और उसे अपने पास नहीं आने देने की कसम खाती है। लेकिन इसके बाद वह कुछ ऐसा करने वाली है जो बेहद चौंकाने वाला साबित होगा।

साई से चल जाएगी गोली
साई थाने से भागने की कोशिश करेगी मेज पर रखी बंदूक लेती है और पुलिस अधिकारियों को पीछे रहने के लिए कहती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साई गन लेकर खुद को बचाने की कोशिश करेगी लेकिन तभी गलती से एक पुलिसवाले को गोली लग जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में डीआईजी की एंट्री होगी। वह साई को इंसाफ दिलाने में उसकी मदद करते हुए नजर आएंगे।

सच सुनकर हैरान हुई पाखी
इसके अलावा विराट से सावी का सच सुनकर पाखी का दिल टूट जाता है और रोने लगती है जबकि वह पूछती है कि उसे इसके बारे में किसने बताया। विराट बताता है कि जगताप उसे सच्चाई के बारे में बताने आया था। वह रोती है और फिर अपने आंसू पोछती है।

वह विराट को देखती रहती है। अब देखना दिलचस्प होगा कि अब तक साई के लिए स्टैंड लेने वाली पाखी सच जानने के बाद क्या फैसला लेती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter