सई की जिंदगी में प्यार लेकर आएगा डॉक्टर सत्या : जानिए क्या होगा विराट का रिएक्शन ?

 

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “गुम है किसी के प्यार में” में इस समय एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से कहानी को पूरी तरह बदल दिया गया है , शो के कुछ दर्शक को करंट ट्रैक इतना पसंद नहीं आ रहा है जिस वजह से मेकर्स अपनी पूरी कोशिश में लगे है की सीरियल की TRP में पकड़ बनी रहे।

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सई के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है पाखी और विराट की शादी के बाद और सई का अकेलापन दूर करने एक नए शख्स की शो में एंट्री होगी है, फैंस लगातार मेकर्स से रिक्वेस्ट कर रहे थे कि सई की जिंदगी में भी कोई प्यार लेकर आए साथ ही उसको भी एक अच्छा साथी मिले।

मेकर्स ने मानी दर्शको की बात !
दर्शक इस चीज़ के पीछे लगातार सोशल मीडिया पर शो की प्रोडक्शन टीम को टैग कर ट्रेंड चला रहे थे इस ही बात से अब लगता है मेकर्स ने फैंस की सुन ली इसलिए शो में हर्षद अरोड़ा की एंट्री हो गई है और सई को उनका हीरो मिलने वाला है।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Saitya
स्टारप्लस के हिट शो ‘गुम है किसी के प्यर में’ में हर्षद अरोड़ा की एंट्री हो चुकी है और फैंस इस वजह से काफी ज्यादा खुश हो गए हैं, सोशल मीडिया पर वो इनदोनो को लेकर पोस्ट भी करते जा रहे है। हर्षद बाइक से कूल अंदाज में एंट्री करते हैं और शो में वो डॉक्टर सत्या के रोल में दिखेंगे,

फैंस ने तो सई और सत्या को नया नाम भी दे दिया है। ट्विटर पर #Saitya ट्रेंड होने लगा। फैंस को ये जोड़ी पसंद आ गई है और वो सई के लिए खुश हैं।

कौन है हर्षद अरोड़ा?
हर्षद चोपड़ा ने इन सब शो से पहले ‘बेइंतहा’ में जैन का रोल निभाया था। अब सीरियल “गुम है किसी के प्यार में” वो डॉक्टर सत्या के रोल में नज़र आएंगे। विराट का कभी पाखी के साथ रहना और कभीसई के साथ रहना फैंस को बिलकुल नहीं पसंद नहीं । इसी को लेकर फैंस नए लीड की मांग कर रहे थे।

क्या होगी इनकी स्टोरी : अब शो में यह देखना दिलचसप होगा की सई और डॉक्टर सत्या दोनों आपस में कितना जल्दी करीब आते है , साथ ही विराट इस चीज़ को लेकर क्या रिएक्शन देगा खैर ये बात तो तय है की इनकी केमिस्ट्री दर्शको को बहुत पसंद आने वाली है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter