नयनतारा ने सम्राट के सामने खुला काशवी का रहस्य : इमोशनल होगा सैम !

मुंबई : स्टारप्लस का सुपरहिट शो “यह है चाहतें” जो काफी सालो से टीवी TRP में टॉप पर बना हुआ है उस में फिर एक बार जबरदस्त मोड़ आगया है जहा से स्टोरी ने अपना रुख बदल लिया है खैर अब कहानी को इतने दिलचसप अंदाज़ में दिखाया जा रहा है की दर्शको को शो से लगाव सा मेहसूस होता है.  

लेटेस्ट एपिसोड में अर्जुन वापस लौटता है और नयनतारा को सूचित करता है कि वह काशवी के लिए एक दुर्लभ रक्त समूह के रूप में एबी नकारात्मक रक्त की व्यवस्था नहीं कर सका। नयन कहती है कि उसे पता है कि रक्त कहाँ से प्राप्त करना है और अस्पताल छोड़ देती है। सम्राट नयन के व्यवहार से परेशान हो जाता है और कहता है कि वह उसे नहीं छोड़ेगा।

सैम गुस्से में तोड़ देगा कांच : उसका आंतरिक स्व उभरता है और कहता है कि उसे उसे भूल जाना चाहिए क्योंकि वह अब नयन सभरवाल है न कि नयन सम्राट चौधरी। सैम का कहना है कि वह उससे नफरत करता है। भीतर का कहता है कि उसे जलन हो रही है कि वह नयन को वापस नहीं पा सकता है और उसे अपने जीवन में वापस चाहता है। सैम का कहना है कि वह नहीं करता है। अंतर्मन कहता है कि वह अब भी नयन से प्यार करता है। सैम गुस्से में यह कहते हुए कांच तोड़ देता है कि वह नहीं करता।

सम्राट के सामने नयन करेगी ये रिक्वेस्ट : नयन जबरदस्ती सम्राट के घर में घुस जाती है। सम्राट उसे अपने घर से बाहर जाने के लिए कहता है। काशवी कहती है कि वह उससे कुछ चाहती है। सैम का कहना है कि वह पैसे या कुछ कीमती मांगेगी। नयन का कहना है कि काशवी ने रक्त खो दिया है और उसे रक्त आधान की आवश्यकता है, इसलिए वह चाहती है कि वह काशवी के लिए रक्तदान करे।

सम्राट ने मना कर दिया। वह कहती है कि वह कुछ भी कर सकती है। सम्राट उसे फर्श साफ करने के लिए कहता है। वह करती है। वह फिर डाइनिंग टेबल को खराब कर देता है और उसे वापस सेट करने के लिए कहता है।

नयन को परेशान करेगा सम्राट : नयन करती  है और कहती है कि अब चलते हैं। सैम ने उसे अपने जूते साफ करने और लेस बांधने के लिए कहा। नयन चिल्लाता है कि यह क्या बकवास है। सैम का कहना है कि वह न तो एक अच्छी पत्नी थी और न ही अब और न ही एक अच्छी मां, उसकी बेटी को मरने दो। नयन अपने जूते साफ करता है। सैम छोड़ने की कोशिश करता है। नयन का कहना है कि उसने रक्तदान करने का वादा किया था, काशवी की जान चली जाएगी।

प्रीकैप : सैम अपनी बेटी काशवी के लिए अपने प्यार का इजहार करता है। जागो की रस्म के लिए नयन महिमा को जगाने में विफल रहता है। दादी का कहना है कि काशवी महिमा की जगह लेगी। सैम घर सजाने में नयन की मदद करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter