सम्राट के सामने आया आलिया का यह बड़ा सच , इस शर्त पर मोहित को जेल से बहार निकालेगा सैम

 

मुंबई : स्टार प्लस का सुपरहिट शो “यह है चाहतें” में अब एक नया टर्न देखने को मिल रहा है जिसके आने के बाद शो की कहानी बदलती नज़र आ रही है जहा सीरियल में ये ट्विस्ट एक दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा, कहानी में फ़िलहाल अपने देखा की किस तरह आलिया सब लोगो को परेशान करती है वही नयनतारा और सम्राट भी एक दूसरे को ना पसंद करते नज़र आ रहे है

सम्राट ने नयनतारा को बनाया आलिया की नौकरानी
शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात सम्राट नयन से पूछता है कि क्या वह मोहित और ईशानी को जेल में सड़ने देना चाहती है या आलिया की नौकरानी बनना चाहती है। नयन आलिया की नौकरानी बनने के लिए राजी हो जाता है। सम्राट का कहना है कि अच्छा है कि उसने एक सही फैसला लिया और उसे आलिया के पैरों की मालिश शुरू करने के लिए कहा। नयन आलिया के पैरों की मालिश करता है। सैम सोचता है कि वह चाहता है कि नयन पीड़ित हो।

रेवती ने सैम के गलत काम में दिया साथ
रेवती सैम को बताती है कि उसने ठीक किया जो उसने उसे करने के लिए कहा, अब नयन को पता चल जाएगा कि उसने क्या किया। नयन घर लौट आती है। मालती पूछती है कि वह अब तक कहां थी। नयन सोचती है कि वह मालती को नहीं बता सकती कि सम्राट उसे क्या करने के लिए मजबूर कर रहा है। मालती उसे सैम से एक बार बात करने के लिए कहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rusha ❣️ (@__yeh_hai_chahatein_)

मोहित और ईशानी की बिल करवाएगी नयनतारा
नयन का कहना है कि सैम सहमत नहीं होगा, लेकिन मोहित और ईशानी को लंबे समय तक जेल में नहीं रख सकता; उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वे मोहित और ईशानी को बहार निकल ने के लिए एक वकील को हायर करेंगे। मालती कहती है कि वह एक वकील को जानती है और कल उससे मिलेगी।

रेवती सैम को आलिया के लिए दवाई लाने के लिए भेजती है, दरवाजा बंद कर देती है और आलिया से कहती है कि वह अब उठ सकती है क्योंकि सैम चला गया है। आलिया जगाती है और रेवती के साथ मिलकर ये ड्रामा कब तक करने के लिए बोलती है। आलिया कहती है कि वह जानती है कि अगर सैम को सच्चाई पता चली तो वह ज्वालामुखी की तरह फट जाएगा।

सैम के सामने आया आलिया का यह बड़ा सच
सैम कार की चाबी लेने के लिए वापस आता है और आलिया को अपने पैरों पर खड़ा देखकर चौंक जाता है। वह आलिया से पूछता है कि वह लकवाग्रस्त होने का नाटक क्यों कर रही थी। आलिया तनाव में आ जाती है। रेवती का कहना है कि वे नहीं चाहते थे कि उन्हें इसके बारे में इस तरह पता चले, आलिया को लकवा नहीं हुआ है। सैम चिल्लाता है क्या बकवास है। रेवती ने ना चिल्लाने की चेतावनी दी क्योंकि वे परिवार हैं। सैम पूछता है कि उन्होंने झूठ क्यों बोला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rusha ❣️ (@__yeh_hai_chahatein_)

सम्राट ने नहीं मानी रेवती की बात
रेवती का कहना है कि वे ईशानी और मोहित को आलिया को दिए गए दर्द के लिए दंडित करना चाहते थे। आलिया का कहना है कि उसका आत्महत्या का प्रयास और लकवा का नाटक मोहित और ईशानी को जेल भेजने का नाटक है। सैम का कहना है कि यह सही नहीं है, वह जानता है कि मोहित और ईशानी ने आलिया का दिल तोड़ा है, लेकिन वे इस सजा के लायक नहीं हैं; उसने उन पर हत्या के लिए उकसाने का मामला दायर किया और वे लंबे समय तक जेल में सड़ते रहेंगे; उसने नयन को परेशान भी किया।

आलिया ने किया इमोशनल ड्रामा
आलिया रेवती से पूछती है कि क्या उसने सुना है कि वह बहनजी के लिए चिंतित है। रेवती सैम को याद दिलाती है कि नयन ने उसे अपने संगीत कार्यक्रम के बीच से गिरफ्तार कर लिया और अपनी बहन के जीवन को बर्बाद कर दिया। सैम का कहना है कि वह सही है, लेकिन इस तरह से सजा देना गलत है। आलिया कहती है कि वह झूठ बोलता है कि वह उससे प्यार करता है और यह नहीं देख सकता कि मोहित ने कैसे धोखा दिया और उसका जीवन बर्बाद कर दिया।

वह पूछती है कि क्या उसने कभी उसे ना कहा। उसने मना किया। वह कहती है कि उसे अस्वीकृति की आदत नहीं है, मोहित ने उसे अस्वीकार कर दिया और इशानी के पास गया, क्या वह नहीं देख सकता कि वह क्या कर रही है। सैम का कहना है कि मोहित उससे प्यार नहीं करता और वह उसे जबरदस्ती नहीं पकड़ सकती।

Precap : एक वकील ने ईशानी और मोहित का केस लेने से इंकार कर दिया। नयन सैम से बात करती है जो अपना फैसला बदलने से मना कर देता है। सैम मोहित से मिलता है और कहता है कि अगर वह ईशानी को तलाक देता है और आलिया से शादी करता है तो वह उसे जेल से बाहर निकाल देगा।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x