एक बार फिरसे होगी सम्राट और नयन की शादी : माहिम का मुँह बंद करने के लिए सैम देगा पैसे !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “यह है चाहतें” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जिस वजह से दर्शको को  सीरियल अब बहुत ज्यादा पसंद आने लगा है 

फ़िलहाल कहानी में एक के बाद एक नए ट्विस्ट और टर्न सामने आ रहे है जहा से स्टोरी का रुख बदलता हुआ नज़र आ रहा है खैर, अब शो में मनोरंजन का डबल तड़का तो लगने ही वाला है. 

लेटेस्ट एपिसोड में नयन महिमा की गलतियों के लिए नित्या से माफी मांगता है और महिमा के लालची और धूर्त स्वभाव के लिए उसकी परवरिश पर संदेह करता है। नित्या कहती है कि यह उसकी गलती नहीं है क्योंकि उसने महिमा और काशवी दोनों को समान रूप से अच्छी परवरिश दी, उसने अपना जीवन बलिदान कर दिया जब सतीश ने अपनी पत्नी की तरह अपनी बेटी की देखभाल करने का अनुरोध किया, उसने सतीश के परिवार के लिए इतना कुछ किया जो किसी ने नहीं किया होगा, आदि।

महिमा के सामने आया ये बड़ा सच : इसलिए उसे खुद को दोष नहीं देना चाहिए। वह कहती है कि वह बहुत खुश है कि वह नयन की प्रतिकृति काशवी को घर ले जा रही है। महिमा उनकी बातचीत सुनती है और यह जानकर चौंक जाती है कि वह नयन की बेटी नहीं है, काशवी नयन और सम्राट की बेटी है। वह चिल्लाती है कि एक ठग नयन उनके पिता की पत्नी के रूप में उनके घर में रह रही थी और उन सभी को बेवकूफ बनाया, वह उसकी सच्चाई को उजागर करेगी और उसे अपमानित करेगी।

माहिम का मुँह बंद करने के लिए सम्राट देगा पैसे : आगे देखने को मिलता है की महिमा चिल्लाती है कि वह उसे यहां क्यों लाए, उसे सस्ते और चरित्रहीन नयन का पर्दाफाश करने दो जो उसके घर में उसके पिता की पत्नी के रूप में रह रही है। उनका तर्क सामने आता है। सम्राट उसके और उसके परिवार के लिए नयन के बलिदान को समझाने की कोशिश करता है, लेकिन महिमा हमेशा की तरह नयन के बारे में गलत बोलती रहती है। सैम अंत में अपना मुंह बंद रखने के लिए उसे 5 लाख देने की पेशकश करता है।

महिमा ने फिर दिखाया अपना असली रूप : लालची महिमा अभी 10 लाख की मांग करती है। सैम उसके खाते में 10 लाख ट्रांसफर करता है और उसे मुंह खोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी देता है। वह कहता है कि वह नयन की इज्जत बचाने के लिए कुछ भी कर सकता है।

एक बार फिरसे होगी सम्राट और नयन की शादी : काशवी की विदाई की रस्म शुरू होती है। नयन भावनात्मक रूप से काशवी और अर्जुन से बात करती है। काशवी कहती है कि वह नयन से कुछ चाहती है। नयन पूछती है कि वह क्या चाहती है। काश्वी कहती है कि वह चाहती है कि नयन और सम्राट की शादी अभी एक ही मंडप में हो। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है. दादी पूछती हैं कि अब यह कैसे हो सकता है और काशवी से पहले अपनी विदाई की रस्म पूरी करने के लिए कहती हैं और फिर अपने ससुराल जाती हैं, वे बाद में नयन और सैम की शादी के बारे में सोचेंगे।

काश्वी कहती है कि वह नहीं जानती कि उसके जाने के बाद उसकी मां के साथ इस घर में कैसा व्यवहार होगा, वह दादी पर भरोसा करती है लेकिन इस घर में दूसरों पर नहीं।

रोमिला और केवल काशवी को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन नाकाम रहते हैं। सैम का कहना है कि अगर वह राजी हो तो वह नयन से शादी करने के लिए तैयार है। नयन हिचकिचाता है, लेकिन काशवी अपनी बात पर अड़ी रहती है। जगदीश और नित्या नयन से उनके डीआईएल के अनुरोध को पूरा करने का अनुरोध करते हैं। नयन अंत में सहमत हैं। रोमिला सोचती है कि उसे महिमा को सूचित करना चाहिए कि पहले काशवी ने उसका मंडप चुराया और अब उसकी माँ।

Precap: काशवी ने सैम को नयन से कहते हुए सुना कि वह उनकी बेटी की वजह से उससे शादी कर रहा है। रोमिला महिमा को बताती है कि नयन उसी मंडप में सैम से शादी कर रहा है। सैम नयन से शादी करता है और उसे घर ले जाता है। प्रद्युम्न पूछता है कि यह महिला यहां क्या कर रही है, वह महिमा की मां है और पैसे के लिए सैम से शादी की है। सैम उसे थप्पड़ मारने की कोशिश करता है, नयन उसे माना करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter