समर की शादी को लेकर शाह हाउस में हुआ ड्रामा, समर ने बताई शादी न करने की ये बड़ी वजह

स्टार के पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज़ लगातार मिलता रहता है। शो में हमने देखा कि अधिकारियों ने छोटी अनु को अनुज-अनुपमा की रिक्वेस्ट के बाद छोड़ दिया और उन्हें यकीन हो गया कि अनुज और अनुपमा सबसे अच्छे माता-पिता हैं। जिसके बाद अनुपमा ने खुलासा किया कि ये तोषु की चाल थी। जिसके बाद शो में बड़ा ड्रामा देखने को मिला।

एपिसोड़ की शुरुआत 8 दिन के लीप के साथ हुई जिसमें अनुपमा छोटी अनु को अष्टमी के अवसर पर छोटी कन्याओं की पूजा करने के बारे में बताती हैं। अनुज अनु को बताता है कि वह सुंदर दिख रही है। अंकुश बताता है कि सारा भी हर साल अष्टमी का इंतजार करती है।

अनु यह सोचकर उत्साहित हो जाती है कि उसे महत्व दिया गया है। तभी अनुपमा को परितोष का काम याद आता है। अनुज अनुपमा से यह तय करने के लिए कहता है कि शाह हाउस में परितोष अनु से दूर रहे।

अनुज ने दिया दान
इसके बाद सरला और शीला अनुपमा से मिलने जाती हैं। अनुपमा सरला और शीला का परिचय कराती है, सरला और शीला अनुपमा और अनुज को अपने समाज में गरबा रात के लिए आमंत्रित करती हैं। सरला बताती है कि अनुपमा सबके एक प्रेरणा है इसलिए वे चाहते हैं कि वह विजेता को ट्रॉफी दे।

अनुज को अनुपमा पर गर्व महसूस होता है। शीला और सरला अनुपमा को आमंत्रित करती हैं। अनुज उन्हें डोनेशन के लिए चेक देता है।

बरखा ने शीला-सरला को भड़काया
अनु गरबा नाईट के लिए एक्साइटेड हो जाती है, तभी बरखा सरला और शीला से मिलती है। वह दोनों महिलाओं को अनुपमा पर जोर देने और शाह परिवार का पर्दाफाश करने के लिए मना लेती है।

बरखा उनसे कहती है कि अनुपमा ने शाह हाउस में बहुत कुछ सहा और उनकी कहानी को अन्य महिलाओं को प्रेरित करना चाहिए ताकि कोई भी घरेलू हिंसा का शिकार न हो। शीला और सरला शाहों को बेनकाब करने का मन बना लेती हैं।

समर ने शादी से किया इंकार
दूसरी तरफ लीला परिवार को बताती है कि कल का दिन शुभ है। लीला कहती है कि वह समर की शादी जल्द से जल्द करवाना चाहती है। बातचीत के बीच किंजल के साथ राखी आती है और झूठ के आधार पर अपने छोटे पोते की शादी तय करने की कोशिश करने के लिए लीला को ताना मारती है।

राखी लीला से कहती है कि उसे सबको बताना चाहिए कि तोषु कितना चालाक और बेकार है जिसने अपनी बेटी से एक माँ को अलग करने की कोशिश की है। तभी समर आता है और कहता है कि वह शादी नहीं करना चाहता। जिसपर वनराज उसे समझाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

समर ने बताई वजह
समर कहता है कि वह शादीशुदा नहीं है, लेकिन वह ब्रेकअप के दर्द से गुजरा है और ऐसे लोगों को देखा है जो शादी से पहले प्यार में पागल थे। लेकिन बादमें एक-दूसरे को मारना चाहते थे।

शादी के बाद लड़की को उससे कई उम्मीदें होंगी और उसे डर है कि वह वनराज और तोशु की तरह वो भी उन्हें पूरा करने में असफल हो सकता है।

फिर वनराज और हसमुख उसे समझाते है। राखी समर का सपोर्ट करती है। जिसपर वनराज उसे बीच न बोलने के लिए कहता है। किंजल भी समर का सपोर्ट करती है।

फिर समर सबको बताता है कि डॉली ऑफिस में है और नहीं आ पाएगी, लेकिन अनुज और अनुपमा आ रहे है। हसमुख कहते हैं कि यह अच्छा है कि अनुज और अनुपमा पिछली घटना को भूल गए और उनसे मिलने आ रहे हैं। इसके बाद घर में सभी कन्या पूजा करते हैं।

प्रीकैप : शाह और कपाड़िया परिवार नवरात्रि उत्सव में व्यस्त हो जाते हैं, अनुपमा देखती है कि परी उसके पालने से गायब है और उसके पास एक नोट पड़ा हुआ है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter