शो में आएंगे ये 5 बड़े ट्विस्ट : डिंपल को तलाक देगा समर वापस आएगा परिवार के पास,इस कलाकार का ख़तम हुआ सफर !

मुंबई : राजन शाही का सुपरहिट शो “अनुपमा ” में जोरदार ट्विस्ट सबके सामने आने वाला है जिधर से सीरियल और भी दिलचसप होता जायेगा , दर्शको को भी शो का हाई वोल्टेज ड्रामा बेहद पसंद आ रहा है जिस वजह से शो TRP में टॉप पर बना हुआ है.

शो को और दिलचसप बनाते हुए मेकर्स जल्द ही बड़े बड़े ट्विस्ट दिखने वाले है जहा से हर किसी को ये 5 महा ट्विस्ट नज़र आने वाले है.

1  काव्या के बच्चे को अपना लेगा वनराज : शाह हाउस में लगातार ही बहुत तमाशे होते जा रहे है जिदर वनराज अब एक बड़ा फैसला  लेगा और काव्या का ये सच परिवार से हमेशा के लिए छुपाने का निर्णय लेकर उसके बच्चे का ध्यान रखेगा.

2 डिंपल से तंग आया समर : शो के अंदर एक बड़ा हाई वोल्टेज ड्रामा हम सबको देखने को मिल रहा है जिदर डिंपल परिवार वालो का ज़रा सा भी सम्मान नहीं करती और हर बात पर उल्टा जवाब देती है इस बात से समर अब तंग हो चुका है.

वो डिंपल से कुछ समय के लिए शांत होने के लिए भी बोलता है जहा डिंपल उसको भी उल्टा जवाब देकर मुँह बंद करने के लिए बोलती है ये सुन उसको हद से ज्यादा बुरा लगता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

3. डिंपल को तलाक देगा समर : शाह हाउस में आगे एक और बड़ा मोड़ आने वाला है जिदर डिंपल से परेशान होकर समर वापस परिवार के साथ रहने का फैसला लेगा और उसको तलाक देने की बात कह देगा ये सुन डिंपल फिर परिवार वालो को ही गलत समझेगी अब देखना दिलचसप होगा की ये पल कब दिखाई देता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world8 (@anupamaa_world8)

4. इस कलाकार का ख़तम हुआ सफर : कुछ मीडिया रिपोर्ट में लगता आरहा है की गुरुमा उर्फ़ मालती देवी का किरदार अब जल्द ही ख़तम होने वाला है इस वजह से उनका ज़िक्र भी शो में ज्यादा नहीं होता नज़र आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

5. बरखा – अधिक को ये बड़ी वार्निंग देगा अनुज : कहानी में मजेदार टर्न तब देखने को मिलता है जब अधिक और रोमिल की बहस होती है तब अनुज का गुस्सा सातवे आसमान पर आजाता है और वो उन तीनो को घर से निकाल देने तक की बात बोलदेता है.  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world8 (@anupamaa_world8)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter