डिंपल – समर की शादी के बीच हुई इस चोर की एंट्री ? : अनुपमा देगी माया को मुंहतोड़ जवाब

मुंबई : राजन शाही प्रोडक्शन का सुपरहिट सीरियल “अनुपमा” इन दिनों टीवी के पर्दे पर छाया हुआ है आपको बता दे की कहानी ने एक बार फिर यु टर्न लेलिया है , जिस वजह से शो और भी ज्यादा रोमांचित होता नज़र आ रहा है

 “अनुपमा” शो में इन दिनों गजब का ड्रामा देखने को मिल चल रहा है।जहा सीरियल की कहानी के सस्पेंस को देख दर्शक बेहद ही उत्सुक है उनको अब शो में फिरसे सब ठीक होता नज़र आ रहा है

शादी के बीच हुई इस चोर की एंट्री ? : शादी के इस माहौल के बेच कपाडिया हाउस में दो नई औरतें दिखाई देंगी, जिन्होंने घूंघट लिया होगा। लेकिन वो किसी को अपना मुँह नहीं  दिखाती जहा बा को उनपर शक भी होता लेकिन वो उनके सामने से चली जाती है.फिर लीला बरखा के पास जाकर बोलती है की लगता है शादी में कोई चोर आगया है इतने में बरखा बा को ही उल्टे ताने मारती है. 

अनुज ने अनुपमा का कराया गृह प्रवेश : सीरियल की कहानी में एक जबरदस्त टर्न देखने  को मिलता है जहा सब लोग कपाडिया हाउस में प्रवेश कर लेते है लेकिन सिर्फ अनुपमा की ही अंदर जाने की हिम्मत नहीं होती .

इस बेच वहा अनुज आकर उसके ऊपर गुलाब के फूल बर्षा करता है और बोलता है की “अनुज के दिल में और घर में सिर्फ अनुपमा है और कोई नहीं” यह सुन अनुपमा फिरसे खुश होजाती है और अंदर आती है .

माया को फटकार लगाएगी अनुपमा : शो की कहानी में हाई वोल्टेज ड्रामा तब देखने को मिलता है जब  अनुज अपनी अनुपमा को वापस कपाडिया हाउस लेकर आता है इस बेच  माया यह देख हैरान हो जाती है और वो एक बार फिरसे उन्दोनो  के बीच में आ जाएगी।

वह अनुज से बोलती है की पंडित जी आपको बुला रहे है फिर अनुज भी वहा से चला जाता है। इतने में माया अनुपमा को कहेगी, ‘तुम्हें बुरा लगता होगा ना , जहां तुम हुआ करती थी, वहां आज में हूँ”। इस पर  अनुपमा जवाब देगी की मुझे बुरा लगना खत्म हो गया।

साथ ही वो माया से बोलती है की उसको इतना घमंड नहीं करना चाहियें क्योकि किस्मत की एक ख़राब बात होती है की वो कभी भी बदल जाती है. 

समर और डिंपल की हुई शानदार शादी  : शो में मजेदार टर्न तब आता है जब बा सबके सामने डिंपल को ताने देगी कि वह अनुज की कुछ नहीं लगती, लेकिन फिर भी अनुज ने उसकी शादी में इतना सारा खर्चा किया है। ये बात सुन सब को बुरा लगता है,लेकिन वनराज बा को शांत करवाता है, जिसके बाद वरमाला की रस्म  होती है।

जहा अनुज और वनराज एक-दूसरे को माला पहनाते हैं और गलते लगते हैं। इसके बाद समर और डिंपल वरमाला की रस्म पूरी करते है।

डिंपल की माँ की हुई एंट्री : अब कहानी में बड़ा मोड़ तब आता है जब बा ने शादी में जिन दो औरतों को चोर समझा था, उसमें से एक डिंपल की मां निकलेगी, जो अपनी बेटी की शादी में आती है, और वो अनुपमा को भी आशीर्वाद देती है साथ ही उसका अहसान भी मानती है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter