सिद्धार्थ ने अंतरा को सम्राट के खिलाफ भड़काया , कहानी में आने वाला है ये बड़ा ट्विस्ट

मुंबई : टीवी का सबसे हिट शो “यह है चाहतें” में एक गजब का ट्विस्ट देखने को मिलता है जहा से अब फैंस को मनोरंजन का डबल तड़का देखने को मिलने वाला है

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत होती है जब डॉक्टर अंतरा को बताता है कि अंतरा ने एक पाउडर के कारण अस्थायी रूप से अपनी आवाज खो दी। वह कहती है कि अंतरा अब गा नहीं सकती और वहां से चली जाती है। सिद्धार्थ अंतरा से पूछते हैं कि क्या उसने कॉन्सर्ट से पहले कुछ खाया या पीया।

सम्राट को अपराधी मानेगी अंतरा  : अंतरा याद करती है कि कैसे सम्राट ने उसे जूस पिलाया और उसने इसके बारे में सिद्धार्थ को बताया। उनका कहना है कि सम्राट ने जानबूझकर ऐसा किया। वह उसे बताता है कि सम्राट उसका अपमान करना चाहता था और उसे बचाने की तरह काम करता था। और उसे विश्वास नहीं हो रहा था कि सम्राट इतना नीचे गिर सकता है।

वह सोचती है कि सम्राट उसके साथ ऐसा कैसे कर सकता है। वह सोचता है कि सम्राट ने उसका काम आसान कर दिया और अब सम्राट और अंतरा की दुश्मनी और मजबूत हो जाएगी।

सिद्धार्थ ने उठाया मौके का फायदा  : अगले दिन, सिद्धार्थ अंतरा को दवा देता है और उसे आराम करने के लिए कहता है। वह उससे कहता है कि अगले संगीत कार्यक्रम की तैयारी के लिए उसे दूसरे शहर जाना है। वह उसे सम्राट की उपेक्षा करने का सुझाव देता है और कमरा छोड़ देता है।

सम्राट सिद्धार्थ से कहता है कि वह अंतरा से मिलना चाहता है और उसे उसकी परवाह है। सिद्धार्थ सम्राट को अंतरा को अकेला छोड़ने के लिए कहता है क्योंकि उसे आराम करना है। सम्राट सोचता है कि वह अंतरा की गलतफहमी दूर कर देगा।

अगले दिन, अंतरा को अपनी आवाज़ वापस मिल जाती है। सिद्धार्थ उसे बताता है कि वह चाहता है कि वह प्रदर्शन करे। वह उससे सम्राट को नहीं बख्शने के लिए कहता है। वह उसे बताती है कि उसके पास एक योजना है।

कॉन्सर्ट में गाती है अंतरा : बाद में, सम्राट अंतरा से कहता है कि उसने कुछ नहीं किया। और उसे अपनी सफलता पर गर्व है। वह उससे कहती है कि उसे कोरस में गाना होगा अन्यथा वह जा सकती है। वह गाने के लिए राजी हो जाता है। अंतरा कॉन्सर्ट में गाती है।

प्रीकैप – अंतरा सिद्धार्थ से कहती है कि वह सम्राट के साथ परफॉर्म नहीं करेगी। मोहित सम्राट से कहता है कि उसने दर्शकों में मानसी को देखा था। सिद्धार्थ अंतरा की ड्रिंक में कुछ मिला देता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter