बड़ा ट्विस्ट : इस बात को लेकर नयन के दिल में हुए हलचल , ये देख सम्राट और गोविन्द के उड़ने वाले है होश !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा सीरियल में एक मजेदार ट्विस्ट के आने के बाद से पूरी कहानी ही मनो जैसे बदल सी गई हो, दर्शको को अब शो में पोस्टिव ट्रैक देख थोड़े रहत का अहसास हो रहा है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में सम्राट ने प्रेम को नयन के साथ सांप-सीढ़ी का खेल खेलते हुए देखा और कहा कि वह भी उनके साथ खेलेगा। प्रेम पूछता है कि क्या वह बच्चा है। सैम पूछता है कि क्या नयन बच्ची है। प्रेम कहता है कि नयन उसकी मां है। सैम कहता है कि वह भी उसका पिता है, उसका मतलब पूरा टिकट है, और उसके साथ खेल खेलता है।

नयन और सम्राट की मस्ती !
नयन हार जाती है और सैम को लूजर कहती है। उनकी नोक झोक शुरू हो जाती है। सैम नयन को पकड़ता है और कहता है कि वह उसे तब तक नहीं छोड़ेगा जब तक वह उसे विजेता नहीं कहती।

गोविन्द ने सम्राट को समझाया !
इधर गोविंद चलता है और कहता है कि वह सैम से बात करना चाहता है। वह नयन से प्रेम को बाहर ले जाने के लिए कहता है। नयन प्रेम के साथ बाहर चली जाती है। गोविंद सैम से कहता है कि उसने नयन और सैम को एक आदर्श जोड़ी के रूप में देखा और उन्हें तलाक देते हुए नहीं देख सकता। वह अपनी कहानी का वर्णन करता है और उससे पूछता है कि वह अपने प्यार को इतनी आसानी से जाने न दे।

सम्राट कहता है कि वह भी नयन को तलाक नहीं देना चाहता; जब भी उसे लगता है कि वह 5 कदम आगे है, वह 10 कदम पीछे चला जाता है; वह नयन से प्यार करता है, लेकिन वह उसे दोस्त मानती है। गोविंद का कहना है कि उनकी बेटी का दिल कोमल है और वह उनकी देखभाल और प्यार को समझेगी। सैम उम्मीद करता है।

गोविन्द की सच्चाई का पता लगेगी मानसी !
मानसी अपने पिता अशोक के दोस्त से मिलती है जो पूछता है कि अशोक कहां है क्योंकि वह 10 साल से उससे नहीं मिला है। मानसी पूछती है कि वह आखिरी बार अशोक से कब मिले थे। दोस्त का कहना है कि वह उसके साथ रह रहा था और फिर व्हाइट कैपोला होटल में आरती से मिलने गया और वापस नहीं लौटा और जब उसने अशोक के बारे में आरती से सवाल किया, तो उसने बताया कि वह लंदन लौट आया है।

मानसी का कहना है कि अशोक 10 दिनों से लापता है। वह आरती को अपने सौतेले पिता के रूप में गोविंद का परिचय देते हुए याद करती है और अशोक को भूल जाने के लिए कहती है क्योंकि वह वापस नहीं आएगा। वह सोचती है कि उसकी माँ ने भी उससे झूठ बोला है, वह पता लगाएगी कि उसके पापा के साथ क्या हुआ और गोविंद डैड इन सब में कैसे शामिल हैं।

नयन के दिल में हुए हलचल
नयन को उसके गुप्त प्रशंसक से एक ईमेल के साथ एक फूलों का गुलदस्ता मिलता है। नयन यह पता लगाने के लिए निर्धारित करती है कि वह कौन है और उसे जवाब देता है कि अब वह अख्तर नहीं है क्योंकि अख्तर उसके पिता हैं, वह जानना चाहती है कि वह कौन है। सैम स्वीकार करता है कि कविताएँ उसकी नहीं हैं और वह उन्हें पसंद करते ही भेज देता है, आदि। वे दोनों ईमेल का आदान-प्रदान करना जारी रखते हैं। नयन उससे मिलने की जिद करती है। सैम जवाब देता है कि यह मिलने का सही समय नहीं है और उन्हें फिलहाल अपनी मेल फ्रेंडशिप जारी रखनी चाहिए। नयन सोचती है कि कैसे पता लगाया जाए कि वह कौन है।

ईशानी अंदर आती है और पूछती है कि उसे यह खूबसूरत गुलदस्ता किसने भेजा है। नयन उसका गुप्त प्रशंसक कहता है, वह जानना चाहती है कि वह उसके मेल पढ़ने के बाद कौन है। इशानी पूछती है कि उसे कैसे पता चलेगा। नयन का कहना है कि वह फूलवाले के पास जाएगी और पता लगाएगी। इशानी परेशान हो जाती है और सोचती है कि उसे सैम को इसके बारे में बताना चाहिए।

मोहित ने सैम से पूछा सवाल !
मोहित सैम के पास जाता है और पूछता है कि वह क्या कर रहा है। सैम का कहना है कि नयन को ईमेल भेजना और तब तक जारी रहेगा जब तक वह उसके प्यार में नहीं पड़ जाती, तब तक वह अपनी सच्चाई बता देगा।

प्रीकैप : मानसी ने होटल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। नयन सैम को बताती है कि वह यह पता लगाने की कोशिश कर रही थी कि उसका गुप्त प्रशंसक कौन है। सैम कहता है कि वह उसकी मदद कर सकता है। मानसी गोविंद के बारे में रहस्य जानने के लिए सैम को 1 करोड़ रुपये के साथ एक होटल के कमरे में पहुंचने के लिए कहती है। सैम इसके बारे में गोविंद को सूचित करता है, उसके साथ होटल के कमरे में पहुँचता है, और मानसी को फर्श पर बेहोश देखकर चौंक जाता है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter