नया टर्न : सम्राट और नयन का तलाक रुकवाएगा गोविन्द ,इधर पुराने सच का पता लगाएगी मानसी !

 

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में अब गजब के ट्विस्ट देखने को मिलने वाली है दर्शक भी यह देख हैरान है की मेकर्स ने इतनी जल्दी कहानी का ट्रैक कैसे बदल दिया साथ ही इमोशनल सी स्टोरी में हाई वोल्टेज ड्रामे का मजेदार तड़का लगने वाला है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में, सम्राट नयनतारा से पूछता है कि क्या वह उसे याद करती है। नयनतारा उसे बताती है कि वह उसके कमरे में शिफ्ट हो रही है क्योंकि गोविंद उनके साथ रह रहा है। वह उसे बताता है कि उसने सोचा कि सच्चाई छिपाने के लिए उसे उस पर गुस्सा होना चाहिए। वह उससे कहती है कि वह जानती है कि वह उसे चोट नहीं पहुंचाना चाहता था इसलिए वह नाराज नहीं है। वह उसकी देखभाल करने के लिए उसे धन्यवाद देती है। वह उसे अलमारी की व्यवस्था करने में मदद करने के लिए कहती है।

नयन के दिल में नहीं है सम्राट के लिए फीलिंग
वह उसे उठाता है और उससे कहता है कि वह उससे प्यार करता है। लेकिन नयन बोलती है कि वह उसे दोस्त की तरह प्यार करती है। वह उसे बताती है कि वह जानती है कि वे केवल दोस्त हैं और कभी भी एक साथ नहीं हो सकते क्योकि वे अलग-अलग व्यक्तित्व से है

इसलिए वे एक साथ नहीं रह सकते। वह उसे मोहित और ईशानी को इसके बारे में बताने के लिए कहती है और वहां से चली जाती है। उसे पता चलता है कि नयनतारा के मन में उसके लिए फीलिंग्स नहीं हैं।

सम्राट और नयन का तलाक रुकवाएगा गोविन्द !
इधर चिंटू प्रेम से पूछता है कि बाद वाला उदास क्यों दिखता है। शांति वहां आती है। प्रेम कहता है कि वह दुखी है क्योंकि सम्राट और नयनतारा का 3 महीने बाद तलाक हो जाएगा। चिंटू प्रेम को सांत्वना देता है और उसे वहां से ले जाता है।

गोविंद शांति से पूछता है कि वह क्या सोच रही है। शांति उसे नयनतारा और सम्राट के तलाक के बारे में बताती है। वह कहती है कि सम्राट नयनतारा से प्यार करता है लेकिन उसने अभी तक नयनतारा से अपनी भावनाओं को कबूल नहीं किया। वह उसे तलाक रोकने के लिए कुछ करने के लिए कहती है। वह उससे कहता है कि वह उनसे बात करेगा।

पुराने सच का पता लगाएगी मानसी
मानसी ने अधिकारी को रिश्वत दी और गोविंद की दुर्घटना की फाइल हासिल कर ली। वह कहती हैं कि अशोक भी उस दौरान लापता हो गया था। वह आरती के वकील मिहिर को बुलाती है और उससे पूछती है कि अशोक को क्या हुआ है। मिहिर उसे बताता है कि अशोक और आरती ने तलाक के लिए अर्जी दी है।

उनका कहना है कि अशोक को आरती के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चल गया था इसलिए वह आरती से मिलने भारत गया लेकिन कभी वापस नहीं आया। वह अशोक के दोस्त का पता उसे भेजता है और कॉल काट देता है।

प्रीकैप – गोविंद सम्राट से अपने प्यार के बारे में बात करता है। नयनतारा यह पता लगाने की कोशिश करती है कि उसे गुलदस्ता किसने भेजा था। मानसी दुर्घटना के बारे में पूछती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter