नया टर्न : सम्राट और प्रेम में मिटने वाली है दूरियां , जल्द ही दोनों हो जाएंगे एक

 

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का ब्लॉकबस्टर हिट शो “यह है चाहतें” जो इन दिनों अपनी दिलचसप कहानी की वजह से दर्शको के दिल पर राज कर रहा है , इस ही सीरियल में अब एक बहुत ही मजेदार ट्विस्ट आने वाला है जिस से सीरियल की स्टोरी में मनोरंजन का डबल तड़का लगने जा रहा है लेटेस्ट एपिसोड में कई टर्न देखने को मिलेंगे।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत सम्राट राघव और मानसी से पूछता है कि वे वहां क्या कर रहे हैं। राघव सम्राट को बताता है कि वे उसे संगीत फंक्शन के लिए निमंत्रण करने आया है। सम्राट उसे बताता है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। राघव उसे बोलता है कि कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार उसे संगीत समारोह में परफॉर्म करना ही होगा। उनका कहना है कि रेवती ने कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया था। सम्राट उसे बताता है कि उसे किसी कॉन्ट्रैक्ट की परवाह नहीं है।

सम्राट को जेल भेजने की धमकी देगा राधव
राघव उससे कहता है कि उसे अदालत जाना है और वह सम्राट को जेल भी भेज सकता है। उनका कहना है कि सम्राट को अपने संगीत समारोह में प्रदर्शन करने के लिए भाग्यशाली महसूस करना चाहिए। वह ईशानी को देखता है और उससे पूछता है कि वह वहां क्या कर रही है। सम्राट उससे पूछता है कि क्या बाद वाला ईशानी को जानता है। राघव ने उन्हें बताया कि ईशानी उनके आने वाले म्यूजिक वीडियो की लीड डांसर है। सम्राट ने खुलासा किया कि ईशानी नयनतारा की बहन है।

सम्राट ने मोहित को लगाया गले , मांगी माफ़ी
बाद में सम्राट गुस्से में अपने कमरे का सामान तोड़ देता है। मोहित ने उसे शांत होने के लिए कहा। उनका कहना है कि उन्होंने उस कॉन्ट्रैक्ट की जाँच की और एक भी खंड ऐसा नहीं है जो उनके पक्ष में हो, इसलिए वे प्रदर्शन करने से इनकार नहीं कर सकते। सम्राट का कहना है कि मोहित यह सब संभालने के लिए वहां नहीं था। और उसने आलिया के साथ जो किया उसके लिए वह मोहित को माफ नहीं कर सकता।

मोहित उससे कहता है कि वह आलिया को नकली प्यार नहीं दिखा सकता। सम्राट उसे फिर से शामिल होने के लिए कहता है। मोहित उसे बताता है कि वह कभी नौकरी नहीं छोड़ना चाहता था। वे एक दूसरे को गले लगाते हैं।

प्रेम ने सम्राट को नींद में मारी लात
इधर रात में, नयनतारा प्रेम को सम्राट के कमरे में ले आती है। वह कहती है कि वे अब से उस कमरे में एक साथ रहेंगे। सम्राट पहले मना करता है फिर वह कहता है कि वह उन्हें 6 महीने तक बर्दाश्त करेगा। सम्राट और प्रेम बिस्तर के लिए लड़ते हैं। नयनतारा कहती है कि वे तीनों बिस्तर पर सो सकते हैं। वह और प्रेम बिस्तर पर गिर जाते हैं। सम्राट तकिए की दीवार बनाता है और बिस्तर पर गिर जाता है।

प्रेम ने सम्राट को नींद में लात मारी। सम्राट बिस्तर से नीचे गिर जाता है। वह नयनतारा को जगाता है और प्रेम की हरकतों के बारे में बताता है। नयनतारा उसे बताती है कि प्रेम को नींद में लात मारने की आदत है। वह उसे सोफे पर सोने के लिए कहती है अगर वह आराम से सोना चाहता है तो। वह सोचती है कि उसे भरोसा है कि सम्राट और प्रेम एक ही कमरे में रहने से करीब आ जाएंगे। फिर सम्राट सोफे पर सो जाता है।

सम्राट और प्रेम एक साथ जाएंगे डेट पर
अगले दिन, मोहित सम्राट को सम्राट का कार्यक्रम बताता है। वह उसे सूचित करता है कि बाद वाले को चैरिटी कार्यक्रम में जीतने वाले व्यक्ति के साथ रात के खाने के लिए जाना है। सम्राट यह जानकर चौंक जाता है कि उसे प्रेम के साथ डिनर पर जाना है। वह मोहित से पूछता है कि यह कैसी डेट है। मोहित उसे बताता है कि मीडिया वाले देख रहे हैं इसलिए अब पीछे नहीं हट सकता।

सम्राट और प्रेम अपनी कुर्सी पर बैठते हैं। मोहित याद करता है कि कैसे नयनतारा ने सम्राट और प्रेम को एक करने के लिए उसकी मदद मांगी। वह नयनतारा को थम्स अप दिखाता है और वहां से चला जाता है। सम्राट और प्रेम एक दूसरे को घूरते हैं। वे एक दूसरे के बारे में शिकायत करते हैं। प्रेम उसे बताता है कि वह उसके जैसा है।

Precap – राघव मानसी से कहता है कि वह सम्राट और प्रेम के कारण चला गया। और वह प्रेम से नफरत करता है। प्रेम को खांसी हो जाती है। नयनतारा सम्राट से कहती है कि उन्हें प्रेम को अस्पताल ले जाना है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter