मानसी को अपनी पत्नी बोलेगा सम्राट : शो की कहानी में आया ये बड़ा टर्न !

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में अब गजब के ट्विस्ट देखने को मिलने वाली है दर्शक भी यह देख हैरान है की मेकर्स ने इतनी जल्दी कहानी का ट्रैक कैसे बदल दिया साथ ही इमोशनल सी स्टोरी में हाई वोल्टेज ड्रामे का मजेदार तड़का लगने वाला है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत ईशानी ने नयनतारा की मौत के लिए सम्राट को दोषी ठहराते हुए की। मानसी वहां आती है। सम्राट फिर से उसके सामने आने के लिए उसे डांटता है। वह उससे कहता है कि अगर वह नहीं गई तो वह उसे मार डालेगा। वह उसे बताती है कि उसने पहले ही कई गलत फैसले ले लिए हैं। वह कहती है कि वह उससे अकेले में बात करना चाहती है। वह उसके कमरे में जाती है। सम्राट उसका पीछा करता है।

सम्राट ने दी यह वार्निंग : वह उससे कहती है कि वह अब से उसकी पत्नी के रूप में उसके घर में रहेगी। वह वीडियो दिखाती है, जिसमें सम्राट नयनतारा को चट्टान से धक्का दे रहा है। वह उससे कहती है कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह इस वीडियो को पुलिस को सौंप देगी। वह उससे कहता है कि वह जो चाहे कर सकती है और वह उसे अपने घर में नहीं रहने देगा। वह उससे कहती है कि वह गोविंद के सबूत भी पुलिस को सौंप देगी।

वह कहती है कि गोविंद और सम्राट दोनों जेल में सड़ेंगे। वह उससे कहता है कि वह उसके घर में रह सकती है। वह उसे नयनतारा की जगह लेने की कोशिश न करने की चेतावनी देता है।

मानसी से शादी करेगा सम्राट : अगले दिन, सम्राट मानसी को उसके कहने पर शादी की चेन पहनाता है। नयनतारा उसे देखती है। वह सोचती है कि सिद्धार्थ सही था और सम्राट वास्तव में उसे मारना चाहता था। वह कहती है कि यह नई नयनतारा सम्राट के जीवन को नष्ट कर देगी और वहां से चली जाएगी।

सिद्धार्थ नयनतारा से पूछते हैं कि वह कहां गई, जब उसकी तबियत ठीक नहीं है। नयनतारा उसे बताती है कि वह सम्राट से मिलने गई थी। वह कहती है कि सिद्धार्थ सम्राट और मानसी के बारे में सही था। उसे लगता है कि वह नयनतारा का इस्तेमाल कर सकता है।

वह उससे पूछता है कि उसने क्या करने का फैसला किया। वह उससे कहती है कि वह सम्राट से बदला लेना चाहती है। और वह सिद्धार्थ को सपोर्ट करने के लिए तैयार हैं। वह उसे बताता है कि उसके पास एक योजना है।

मालती ने सम्राट को मारा जोरदार थप्पड़ : मालती ईशानी से पूछती है कि नयनतारा कहां है। ईशानी उसे नयनतारा की मौत के बारे में बताती है। वह सब कुछ अपने परिवार को बता देती है। सम्राट वहाँ आता है और वह मालती से माफी माँगता है। मालती ने उसे थप्पड़ मारा। वह उससे कहती है कि वह उसका चेहरा नहीं देखना चाहती। वह उसे नयनतारा की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराती है। वह उससे कहता है कि वह नहीं जानता कि वह नयनतारा को खो देगा।

ईशानी ने सबको बताया सच : ईशानी मालती को बताती है कि मानसी सम्राट को ब्लैकमेल कर रही थी और गोविंद और नयनतारा को बचाने के लिए सम्राट ने यह सब किया। वह कहती है कि सम्राट ने नयनतारा को बचाने की कोशिश की लेकिन मानसी ने उसकी योजना को विफल कर दिया। गोविंद मालती से कहता है कि उसे वापस नहीं लौटना चाहिए था।

Precap – मानसी ने सम्राट को अपने संगीत कार्यक्रम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा। मेजबान सम्राट को बताता है कि वे एक नए गायक को पेश करने जा रहे हैं। नयनतारा को वहां देखकर सम्राट चौंक जाता है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter