सम्राट को वापस मिला उसका बेटा प्रेम : इस महिला को देख कर उड़े होश !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “यह है चाहतें” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जिस वजह से दर्शको को  सीरियल अब बहुत ज्यादा पसंद आने लगा है 

फ़िलहाल कहानी में एक के बाद एक नए ट्विस्ट और टर्न सामने आ रहे है जहा से स्टोरी का रुख बदलता हुआ नज़र आ रहा है खैर, अब शो में मनोरंजन का डबल तड़का तो लगने ही वाला है.  

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत सम्राट और मानसी के एक दूसरे से बात करने से होती है। मानसी ने उसे यह कहते हुए ब्लैकमेल किया कि वह प्रेम को तभी लौटाएगी जब वह अपनी संपत्ति और पैसे मानसी को लौटा देगा। सम्राट का कहना है कि जब तक वह प्रेम को नहीं देखेगा, वह उसे संपत्ति के कागजात नहीं देगा। सम्राट और नैन प्रेम के लिए दिल्ली जाने का फैसला करते हैं।

उनके परिवार नैन और सम्राट के घर पहुंचने का इंतजार कर रहे थे। जब वे घर पहुंचे तो सम्राट की मां और परिवार के अन्य सदस्यों ने उनका स्वागत किया। नैन ने कहा कि उन्हें अब सब कुछ याद है और उन्होंने बड़ों से माफी मांगी।

सम्राट ने बताया मानसी का सच : जब उन्होंने प्रेम के बारे में पूछा, तो सम्राट ने उन्हें बताया कि उसका अपहरण मानसी ने किया था, जो सम्राट के पैसे और संपत्ति मांग रही थी। उसने सम्राट को फोन किया और कहा कि वह दिल्ली पहुंच गया है और शाम तक संपत्ति के कागजात तैयार कर लेगा। उसने मानसी को शाम को नैन के घर आने को कहा जहां वह उसे कागजात देगा। मानसी ने उसकी बात मान ली।

बाद में शाम को जब मानसी नैन के घर में दाखिल हुई तो सभी उसका इंतजार कर रहे थे। उसने सम्राट से कागजात मांगे। उसने मानसी से प्रेम दिखाने के लिए कहा तो मानसी ने कहा कि उसके लिए धन अधिक महत्वपूर्ण है। उसने फिर प्रेम को अंदर बुलाया। प्रेम अंदर आया तो उसने उसे रोक लिया।

सम्राट ने मानसी को दिए प्रॉपर्टी की पेपर्स : जैसे ही सम्राट ने मानसी को संपत्ति के कागजात दिए, उसने प्रेम को सम्राट के परिवार को लौटा दिया। मानसी के पिता ने कहा कि उन्हें मानसी को अपनी बेटी के रूप में स्वीकार करने में शर्म आ रही है, जिसने केवल एक माँ होने के नाते पैसे के लिए अपने ही बच्चे का अपहरण कर लिया। उसने कहा कि अगर उसकी मां जिंदा होती तो उसे खुद पर शर्म आती। मानसी ने कहा कि वह इन सब बातों की परवाह नहीं करती क्योंकि वह उनकी सौतेली बेटी थी। उसने फिर कहा कि उसके पास अब इन भिखारियों के लिए समय नहीं है और नैन का घर छोड़ दिया।

मानसी ने सम्राट से बदला लेने का किया फैसला : अगली सुबह वे पिकनिक स्थल पर पहुँचे और उन्हें वह स्थान बहुत अच्छा लगा। जब वे वहाँ पहुँचे तो सम्राट ने कहा कि उसने अब एक नया नियम बनाया है जहाँ अब हर कोई अपना मोबाइल फोन बंद करके सम्राट को देगा। वह शाम को उनके फोन लौटा देता था। ऐसा उसने मानसी को बरगलाने के लिए जानबूझकर किया था।

मोहित ने पूछा सम्राट से उसका हाल :  उसको तनाव में देख और उससे पूछा कि सब कुछ ठीक है या नहीं। उसने कहा कि वह ठीक है। मानसी ने सम्राट के घर का दौरा किया लेकिन पता चला कि वहां कोई नहीं था। उसे पता चला कि वे सभी सुबह-सुबह ही किसी स्थान पर चले गए थे। इसके बाद उसने फोन पर सम्राट और उसके परिवार से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन वह उन तक नहीं पहुंच सकी।

रिकैप : सम्राट एक महिला को देखता है और अपने कार्यालय के रास्ते में चौंक जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter