मानसी का प्लान हुआ कामियाब : क्या सच में अलग हुए सम्राट – नयनतारा ?

 

मुंबई : एकता कपूर प्रोडक्शन का हिट शो “यह है चाहतें” में अब एक बार फिर जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है जिस वजह से अब दर्शको को सीरियल में मनोरंजन का डबल डोज़ देखने के मिलेगा , खैर कहानी अभी इतनी पेचीदा होती जा रही है की फैंस मेकर्स से बदलाव की मांग कर रहे है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत मानसी ने नयनतारा को अपनी मांगों के बारे में बताने से होती है फिर सम्राट वहां आता है और नयनतारा से कहता है कि उसने अपना बयान दे दिया है। वह उससे पूछता है कि उसे किस पर शक है। वह उससे कहता है कि उन्हें घर जाकर आराम करना चाहिए। वह उसे बताती है कि वह उसके साथ नहीं रह सकती, क्योंकि जब से वह उसके जीवन में आया है, तब से वह परेशानियों का सामना कर रही है। सम्राट बोलता है की वो ऐसा कैसे कर सकती है उल्टा में तो तुमको बचा ने आया था .

नयन ने सम्राट से माँगा तलाक
नयनतारा कहती है कि वह चाहती है कि ये तलाक जल्द से जल्द हो। सम्राट उसे बताता है कि वे दोस्त हैं। वह उसे बताती है कि वह आज मरने वाली थी, और 4 महीने बाद वे अलग हो जाएंगे, इसलिए नकली दोस्ती का कोई फायदा नहीं हुआ। और वह इन सब से थक चुकी है। वह उससे कहता है कि वह सब कुछ संभाल लेगा।

मानसी का प्लान हुआ कामियाब
वह कहती है कि वह उसकी दोस्ती नहीं चाहती क्योंकि वह और उसके परिवार के सदस्य उसके और उसके परिवार के सदस्यों के कारण पीड़ित हैं और वहां से चले जाती हैं। मानसी उनकी बातचीत सुनती है और मुस्कुराती है।

ईशानी को हुआ ये शक !
इधर बाद में ईशानी नयनतारा से कहती है कि उसने मालती को कुछ नहीं बताया। वह अपनी बहन से पूछती है कि यह कैसे हुआ। नयनतारा उससे कहती है कि वह आराम करना चाहती है और अंदर चली जाती है। ईशानी मोहित से कहती है कि ऐसा लग रहा है कि सम्राट और नयनतारा के बीच लड़ाई हुई है। मोहित उसे ज्यादा नहीं सोचने के लिए कहता है।

सम्राट ने पूछा नयन से ये सवाल
वही कुछ देर बाद नयनतारा सम्राट से कहती है कि वह ईशानी के कमरे में सोने जा रही है। सम्राट उससे पूछता है कि उसकी समस्या क्या है। वह उससे कहती है कि वह उससे दूर रहना चाहती है। वह उससे कहता है कि प्रेम को उसकी जरूरत है। वह कहती है कि प्रेम को उसके बिना रहना सीखना होगा। क्योंकि 6 महीने बाद मानसी प्रेम की मां बनेगी। वह उसे बताता है कि वह उससे कुछ छिपा रही है।

वह उससे पूछता है कि वह अपनी दोस्ती क्यों खत्म करना चाहती है। वह उसे भूल जाने के लिए कहती है। वह उससे पूछता है कि क्या वह उससे अलग होना चाहती है। वह उससे कहती है कि वह उसके जीवन में नहीं रहना चाहती और वहां से चली जाती है।

मानसी से नफरत करता है सम्राट
मानसी वहां आती है और सम्राट से कहती है कि वह उसके और प्रेम के साथ सोना चाहती है। सम्राट ने उसे सीमा पार करने की कोशिश न करने की चेतावनी दी। वह उससे कहता है कि वह उससे नफरत करता है।

 

नयनतारा ने इजहार से किया इंकार
सम्राट मोहित से कहता है कि उसके मन में नयनतारा के लिए फीलिंग्स नहीं हैं और वह उनकी दोस्ती को खत्म नहीं करना चाहता। मोहित उसे झूठ बोलना बंद करने के लिए कहता है। इस बीच, ईशानी नयनतारा से कहती है कि सम्राट के मन में नयनतारा के लिए फीलिंग्स हैं। वह कहती है कि वह जानती है कि नयनतारा के मन में भी सम्राट के लिए फीलिंग्स हैं। नयनतारा इस बात पर इंकार करती है

Precap – मालती ने सम्राट से कहा कि वह और दादी उसकी मदद करेंगी। सम्राट मानसी से किचन संभालने के लिए कहता है। वह नयनतारा से सारी चाबियां मानसी को देने के लिए कहता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter