मानसी को एक जोरदार थप्पड़ मारेगी आलिया : इधर सम्राट ने किया नयन को प्रोपोज़

मुंबई : टीवी जगत का पॉपुलर शो “यह है चाहतें” जो इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है , उसमें फिरसे एक जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा जहा से पूरी कहानी बदलने वाली है .

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में नयनतारा सम्राट को बाथरूम में ले जाती है और शॉवर खोलती है। सम्राट उसे बताता है कि पानी बहुत ठंडा है। वह उससे कहती है कि उन्हें यह पता लगाना होगा कि वीडियो कौन अपलोड करने जा रहा है। वे मानसी का फोन चेक करने का फैसला करते हैं। कुछ देर बाद वे हैकर की लोकेशन पर पहुंच जाते हैं। वह उससे पूछता है कि वीडियो में क्या है। वह उसे बताती है कि हैकर को रोकने के लिए उनके पास सिर्फ 30 मिनट हैं। वह बाद में वीडियो के बारे में बताने का वादा करती है।

दूसरी तरफ मानसी सम्राट को खोजती है। वह सोचती है कि नयनतारा और सम्राट कहां गए। उसे पता चलता है कि उसका फोन गायब है और सम्राट ने फोन चुरा लिया। वह कहती है कि उसे कुछ करना होगा क्योंकि नयनतारा और सम्राट को हैकर की लोकेशन मिल गई।

वह आलिया के पास जाती है और उसे बताती है कि यह मालती थी जिसने लॉकर से पैसे चुराए थे। वह कहती हैं कि उन्हें वीडियो मिल गया है और वह इसे अपलोड भी करना चाहती हैं। लेकिन नयनतारा को इसके बारे में पता चल गया और उसने उसे रोकने की कोशिश की। और इन सब में सम्राट नयनतारा की मदद कर रहे हैं।

आलिया को भी धोका देगी मानसी
आलिया उससे पूछती है कि सम्राट इन सब में नयनतारा का साथ कैसे दे सकता है। वह कहती है कि वह नयनतारा को नहीं बख्शेगी और वह वीडियो अपलोड करेगी चाहे कुछ भी हो। और वह घर छोड़ देती है। मानसी खुद से कहती है कि आलिया को नहीं पता कि वह अपना खुद का वीडियो अपलोड करने जा रही है।

सुरक्षा गॉर्ड और सम्राट में हुई बहस
सम्राट और नयनतारा ने सुरक्षा गार्डों को नोटिस किया। वे खुद को पुलिस के भेष में रखते हैं। वह उसे बताती है कि कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाएगा और वे आसानी से स्थान में प्रवेश कर सकते हैं। वह उसे बताता है कि पुलिस की वर्दी उसे सूट कर रही है।

उनका कहना है कि वह मशहूर रॉकस्टार हैं इसलिए कोई भी उन्हें आसानी से पहचान सकता है। वह उसे मास्क देती है। वे मास्क पहनते हैं और वहां से निकल जाते हैं। वे सुरक्षा गार्डों को धमकाते हैं और स्थान में प्रवेश करते हैं। हैकर वीडियो अपलोड करने की कोशिश करता है। लेकिन सम्राट उसे रोकता है और उससे पूछता है कि क्या वह मानसी के लिए काम कर रहा है।

ईशानी ने सुनाई मानसी को खरी – खरी !
इस बीच, ईशानी और मोहित को उम्मीद है कि नयनतारा और सम्राट हैकर को रोकेंगे। मानसी उनसे कहती है कि वीडियो अपलोड होने से कोई नहीं रोक सकता। इशानी उससे पूछती है कि वीडियो में क्या है। मानसी उसे कुछ देर इंतजार करने और नाटक देखने के लिए कहती है। ईशानी उसे बताती है कि उसका सपना पूरा नहीं होगा। वह कहती है कि सम्राट जल्द ही मानसी को घर से निकाल देगा।

नयन ने आलिया को बताई सच्चाई !
हैकर सम्राट को बताता है कि वह सॉफ्टवेयर पर काम कर रहा है। सम्राट ने उसकी पिटाई कर दी। हैकर को पता चलता है कि वे पुलिस नहीं हैं। वे हैकर से मानसी की योजना का खुलासा करने के लिए कहते हैं। हैकर सच बताने के लिए सहमत होता है। आलिया वहां आती है और वह नयनतारा को डांटती है। वह वीडियो अपलोड करती है। वह मालती के पैसे चुराने की बात करती है। सम्राट का कहना है कि उसने मालती को पैसे चुराने के लिए कहा था। वह कहता है कि उसने मानसी को बेनकाब करने के लिए सब कुछ प्लान किया। नयनतारा ने बताई वीडियो की सच्चाई आलिया उस पर विश्वास करने से इनकार करती है।

प्रीकैप : आलिया ने मानसी को थप्पड़ मारा। मोहित सम्राट से नयनतारा को अपनी भावनाओं को कबूल करने के लिए कहता है। ईशानी नयनतारा से सम्राट को अपनी भावनाओं के बारे में बताने के लिए कहती है। सम्राट नयनतारा से कहता है कि वह उससे प्यार करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter