पुलिस इंस्पेक्टर ने नयनतारा को घोषित किया मृत , इधर सम्राट ने परिवार वालो को घर से निकाल दिया !

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में अब गजब के ट्विस्ट देखने को मिलने वाली है दर्शक भी यह देख हैरान है की मेकर्स ने इतनी जल्दी कहानी का ट्रैक कैसे बदल दिया साथ ही इमोशनल सी स्टोरी में हाई वोल्टेज ड्रामे का मजेदार तड़का लगने वाला है.

एपिसोड की शुरुआत सम्राट नयनतारा के परिवार को घर छोड़ने के लिए कहता है क्योंकि नयनतारा ने उसे अस्वीकार कर दिया था। आलिया उससे पूछती है कि वह क्या कह रहा है। वह उससे कहता है कि अगर वह नयनतारा के परिवार का समर्थन करना चाहती है तो वह घर भी छोड़ सकती है। मोहित उसे बताता है कि उसने सोचा कि बाद वाला बदल दिया गया है लेकिन वह गलत था। सम्राट मोहित को भी जाने के लिए कहता है। वह सोचता है कि वह जानता है कि नयनतारा जीवित है और वह उसे खोजने के बाद उन्हें सच बताएगा, क्योंकि वह अब उनका सामना नहीं कर सकता।

सम्राट को चेतावनी देगा नयन का परिवार !
गोविंद कहते हैं कि उन्होंने सम्राट को कभी इस तरह नहीं देखा। मालती नयनतारा को लेकर चिंतित हो जाती है। ईशानी पुलिस स्टेशन जाने का सुझाव देती है। वे अपनी चीजें पैक करते हैं। मालती सम्राट से कहती है कि वे जा रहे हैं। और अगर नयनतारा को कुछ हुआ तो वो उसे बख्शेगी नहीं। प्रेम उन्हें नहीं जाने के लिए कहता है। इशानी उससे कहती है कि वह उसे अपने साथ ले जाएगी। सम्राट का कहना है कि उनका बेटा उनके साथ रहेगा। और वह कानूनी तौर पर प्रेम के पिता हैं। नयनतारा का परिवार और मोहित वहां से चले जाते हैं।

नयन का पता लगाएगा सम्राट !
सम्राट प्रेम को कमरे से बाहर न जाने की चेतावनी देता है। आलिया सम्राट को प्रेम के साथ ऐसा बर्ताव करने के लिए डांटती है। सम्राट उसे बताता है कि वह शुरुआत से ही ऐसा था और कमरा छोड़ देता है। वह खुद से कहता है कि वह नयनतारा के बिना नहीं रह सकता। वह नयनतारा की मौत के लिए खुद को जिम्मेदार मानते हैं। वह कहता है कि नयनतारा को कुछ नहीं हुआ है इसलिए वह उसे ढूंढ लेगा।

प्रेम को पता चला मानसी का सच !
कुछ देर बाद मानसी को देखकर सम्राट को गुस्सा आ जाता है। वह उससे पूछता है कि वह वहां क्या कर रही है। वह उसे उनके सौदे के बारे में याद दिलाती है। और यानी नयनतारा के उनकी जिंदगी से जाने के बाद वह उनके साथ ही रहेंगी। वह उसका गला दबा देता है। प्रेम उठता है और नीचे आता है। और वह मानसी को देखता है। सम्राट मानसी को छोड़ देता है और वह वहां से चली जाती है। प्रेम ने नोटिस किया कि सम्राट सोया हुआ है। वह ईशानी को यह बताने का फैसला करता है कि मानसी जिंदा है।

प्रेम ने किया मोहित को फोन
दूसरी ओर, ईशानी मालती से कहती है कि गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए उन्हें 24 घंटे तक इंतजार करना होगा। इस बीच, प्रेम मोहित को फोन करता है और उसे ईशानी के साथ खुराना के घर आने के लिए कहता है। मोहित और ईशानी खुराना के घर जाते हैं। प्रेम घर के बाहर इंतजार करता है। आलिया जाग जाती है और सोचती है कि प्रेम कहां गया। वह उसे खोजती है।

प्रेम ईशानी और मोहित को बताता है कि मानसी जिंदा है। ईशानी को मानसी पर नयनतारा के गायब होने का शक है। मोहित का कहना है कि शायद मानसी सम्राट को ब्लैकमेल कर रही है। वे सम्राट का सामना करने का फैसला करते हैं।

Precap – ईशानी सम्राट से पूछती है कि नयनतारा को क्या हुआ। पुलिस इंस्पेक्टर का कहना है कि वे नयनतारा को मृत घोषित करने जा रहे हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter