सम्राट अंतरा को समजायेगा अपना प्यार : नयन ने मारा सम्राट को थप्पड़ !

मुंबई : स्टार प्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में अब एक बार मजेदार टर्न देखने को मिलने बाला है जहा से कहानी को एक अलग ही अंदाज़ में पेश किया जाएगा,

आपको बता दे की दर्शक फ़िलहाल की कहानी से ज्यादा खुश नहीं है और वो बदलाव की मांग भी कर रहे है इस ही वजह से मेकर्स शो में नया तड़का लगाना चाहते है.आपको बता दे की यह सीरियल इस समय TRP में टॉप पर बना हुआ है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत सिद्धार्थ ने सम्राट की चिंता करने के लिए नयनतारा को डांटा। वह उसे याद दिलाता है कि वह सम्राट का अपमान करने के लिए उसे अपने साथ ले आई थी। वह उससे पूछता है कि क्या उसने सम्राट से बदला नहीं लेने का फैसला किया है।

नयनतारा उससे कहती है कि वह किसी को नहीं मार सकती। वह उसे बताती है कि वह सम्राट के अलावा किसी को नहीं देख पा रही है। वह उसे बताती है कि, वह उसका माइक था इसलिए वह लक्ष्य थी और सम्राट ने उसकी जान बचाई। वह कहती है कि उसे कुछ भी समझाने की जरूरत नहीं है। वह उसे अकेला छोड़ने के लिए कहती है।

सम्राट ने नयनतारा को समझाया अपना प्यार : इधर सम्राट को होश आता है। वह अंतरा को उसकी परवाह करने और उसके लिए प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद देता है। वह उसे यह स्वीकार करने के लिए कहता है कि वह नयनतारा है क्योंकि उसने देखा कि वह उसके बारे में चिंतित हो रही है। अंतरा सम्राट से कहती है कि वह नयनतारा नहीं है और वह उससे प्यार नहीं करती। वह कहती है कि वह अपने बारे में चिंतित थी और वहां से चली गई। वह सोचता है कि उसकी आंखें कह रही हैं कि वह उससे प्यार करती है इसलिए वह पीछे नहीं हटेगा चाहे कुछ भी हो।

सिद्धार्थ ने बनाया ये बड़ा प्लान : बार में, सिद्धार्थ याद करते हैं कि कैसे नयनतारा को सम्राट की चिंता थी और वह शराब पीता है। मानसी वहां आती है और उसे बताती है कि उसने सम्राट और नयनतारा को एक साथ नहीं रखने के लिए कहा था। वह कहती है कि उनके पास अभी भी नयनतारा और सम्राट को अलग करने का समय है। और उसकी एक योजना है। वह कहती हैं कि उन्हें नयनतारा को नुकसान पहुंचाना चाहिए और दोष सम्राट पर डालना चाहिए।

वह उससे पूछता है कि वह नयनतारा को नुकसान क्यों पहुंचाएगा जब वह उसके कॉन्सर्ट की स्टार है और उसने इस कॉन्सर्ट में इतना निवेश किया है। वह उससे ऐसा व्यवहार नहीं करने के लिए कहता है जैसे वह उसकी परवाह करती है क्योंकि वह उसका असली चेहरा जानता है और वह खुश है कि राघव ने उसे छोड़ दिया।

वह कहता है कि वह समाधान ढूंढ लेगा और उसे उसकी मदद की जरूरत नहीं है। वह सोचती है कि वह वही करेगी जो वह करना चाहती है।

Precap  : सिद्धार्थ नयन से पूछते हैं कि क्या कंसर्ट से पहले उन्होंने कुछ खाया था। नयन इसे कागज पर लिखता है। सम्राट नयन से पूछता है कि उसने कॉन्सर्ट के बीच अचानक अपनी आवाज क्यों खो दी। नयन ने उसे थप्पड़ मारा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter