नयनतारा को हुआ सम्राट से प्यार का अहसास : मानसी के सामने लगा लेगी गले !

मुंबई : स्टार प्लस का सुपर हिट शो “अनुपमा” में अब एक बार फिर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा ,

फ़िलहाल शो में इमोशनल स्टोरी को दिखाया जा रहा था लेकिन अब मेकर्स ने यु टर्न ले लिया है और मनोरंजन के तड़के के साथ आगे का ट्रैक शुरू करने का ठाना है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत मानसी से होती है जो सम्राट से पूछती है कि क्या हो रहा है। सम्राट उसे बताता है कि उसने वीडियो जारी किया है इसलिए वह अच्छी तरह जानती है। वह उससे पूछती है कि वह उस वीडियो को जारी करके अपनी जिंदगी क्यों बर्बाद करेगी। वह हैरान हैं कि वीडियो किसने जारी किया। मानसी अंदर चली जाती है। वह सिद्धार्थ को कॉल करती हैं और उन्हें वीडियो जारी करने के लिए डांटती हैं।

सिद्धार्थ का प्लान करेगा काम : सिद्धार्थ उसे बताता है कि वह सम्राट का जीवन बर्बाद करना चाहता था इसलिए उसने ऐसा किया। वह उसे बताती है कि उसकी हरकतें उसकी जिंदगी बर्बाद कर रही हैं। वह उससे कहता है कि उसे उसकी परवाह नहीं है और कॉल काट देता है। वह नयनतारा से कहता है कि उसकी योजना काम कर गई। वह उसे सूचित करता है कि हर कोई सम्राट के साथ सौदे रद्द कर रहा है। नयनतारा सोचती है कि वह खुश क्यों नहीं है।

मोहित सम्राट को बताता है कि हर कोई सौदे रद्द कर रहा है और एडवांस पैसे मांग रहा है। मानसी उससे कहती है कि वे कोर्ट जाएंगे। सम्राट कहते हैं कि वे ऐसा कुछ नहीं करेंगे और वहां से चले जाते हैं।

सम्राट अंतरा से करेगा यह रिक्वेस्ट : सम्राट सिद्धार्थ के घर जाता है। सिद्धार्थ सम्राट को वहां से जाने के लिए कहता है। अंतरा को परेशान करने के लिए सम्राट उससे माफी मांगता है। वह उसे बताता है कि उसकी आवाज के अलावा उसके पास कुछ नहीं बचा है। वह उससे अनुरोध करता है कि उसे अपने संगीत कार्यक्रम का हिस्सा बनने दें। वह उससे कहती है कि वह उसके साथ गाना नहीं चाहती।

 मानसी ने सम्राट से पूछा सवाल : कुछ देर बाद मानसी सम्राट से पूछती है कि वह अंतरा के साथ घूमने कैसे जा सकता है। सम्राट उससे कहता है कि वह जो चाहे कर सकती है और वह उसकी बात नहीं सुनेगा। और उनका करियर खत्म हो गया है इसलिए उन्हें किसी चीज की परवाह नहीं है। वह गोविंद को जेल भेजने की धमकी देती है। गोविंद और मालती वहां आते हैं.

सम्राट ने मांगी माफ़ी : सम्राट ने गोविंद और मालती से माफी मांगी। मालती उसे बताती है कि ईशानी ने उन्हें सब कुछ बता दिया है और वे उसके साथ हैं। वह नयनतारा को वापस लाने का वादा करता है। वह कहता है कि वह नयनतारा को साबित कर देगा कि उसने उसे बचाने के लिए उसे चट्टान से धक्का दिया था। वह उससे कहती है कि वह उस पर पूरा भरोसा करती है।

नयनतारा को हुआ प्यार का अहसास  : नयनतारा सोचती है कि क्या वह सही काम कर रही है। उसकी आत्मा नयनतारा से कहती है कि वह सम्राट से प्यार करती है इसलिए उसकी हरकतें उसे इतना प्रभावित करती हैं। नयनतारा उसे बताती है कि सम्राट ने उसके प्यार को मार डाला और अब वह उससे नफरत करती है। उसकी आत्मा उसे झूठ बोलना बंद करने के लिए कहती है। नयनतारा शीशा तोड़ देती है।

बाद में, सम्राट घमंड देखता है। वह अंतरा से पूछता है कि वह कहां सोएगा। वह उसे चटाई पर सोने के लिए कहती है। वह उससे कहता है कि उसे कोई परेशानी नहीं है। खाना खाने ढाबे पर पहुंच जाते हैं। नयनतारा सोचती हैं कि यह तो बस शुरुआत है।

Precap – नयनतारा सम्राट को मिर्च खाने के लिए मजबूर करती है। वैनिटी का टायर पंक्चर हो जाता है इसलिए वे टेंट में सोती हैं। जानवरों की आवाज सुनकर नयनतारा ने सम्राट को गले लगा लिया। मानसी वहां आती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter