नयन और राधव आए करीब : सम्राट के आँखों से झलके आंसू , आलिया को हुई इस बात की खुशी

 

मुंबई : स्टार प्लस का ब्लॉकबस्टर हिट शो “यह है चाहतें” में अब दर्शकों को एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा, जहाँ कहानी में अब एक बार फिर यू-टर्न आगया है। इस शो में अब नए-नए ट्विस्ट से दर्शकों को और भी ज्यादा पसंद आएगा, क्योंकि मेकर्स ने स्टोरी में कुछ बदलाव किए हैं। इससे शो अब फिर से टीआरपी में अपना कब्जा कर लेगा।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात सम्राट के हाथों कांपने से होती है क्योंकि वह नयनतारा को घुमाता है और उसका चेहरा दिखाता है। वह सो रही है और सम्राट को अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हो रहा है क्योंकि वह उसे एक बार फिर राघव के साथ नग्न पड़ा हुआ पाता है, वह भी मानसी से उसकी शादी के दिन।

आग बबूला हुई मानसी
दूसरी ओर, मानसी गुस्से में आग बबूला हो जाती है और राघव को फिर से थप्पड़ मारती है कि उसने दूसरी महिला के साथ रात बिताई जबकि आज उसकी शादी होने वाली थी। जल्द ही, ये गपशप मीडिया के लोगों के बीच फैल जाती है जो सारे चैनल पर तुरंत अपने समाचार जारी करते हैं।

आलिया को हुई इस बात की खुशी
यह खबर मिनटों में वायरल हो जाती है और आलिया इसे अपने फोन पर देखती है और मुस्कुराती है कि नयनतारा को आखिरकार उसका कर्म वापस मिल गया।

विवाह स्थल पर वापस, सम्राट का गिरा हुआ चेहरा देखकर, राघव सम्राट से कहता है कि यह अब एक बार नहीं बल्कि दो बार हुआ है कि वह अपनी पत्नियों के साथ सोया है।

सम्राट और राघव के बेच हुई लड़ाई
सम्राट की आँखों में क्रोध के आँसू भर आते हैं और वह राघव को जोरसे मारता है, और उसे बिस्तर पर कस कर दबाता है और नीचे गिरा देता है।जहा उन्दोनो के बेच लड़ाई होती है राधव कहता है की अब सम्राट कुछ नहीं कर सकता उसको जो करना था उसने वो करलिया है।

नयनतारा को इस हाल में देख सम्राट के आँखों से आंसू आ जाते है वो मन में बोलता है की में नयन से सच में प्यार करने लगा हो, लेकिन नयन को राधव के साथ मिलकर ये सब नहीं करना चाहिए था , अब देखना दिलचसप है की नयन सम्राट को सब सच बताती है या नहीं ।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter