Sapna Choudhary के नए लुक ने फैंस काे कर दिया सरप्राइज, फैंस के कमेंट से अब सोशल मीडिया पर मच रही धूम

मुंबई : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर बारिश के मौसम में अपना जलवा बिखेरती नजर आई। इस मौसम में उन्होंने खास फोटोशूट कराकर अपने फैंस का सरप्राइज कर दिया है। वहीं फैंस उनके फोटोज को टिप टिप बरसा पानी गाने से जोड़कर अपने कमेंट दे रहे हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर सपना के इन फोटोज को काफी लाइक मिल रहे हैं। फोटोज में सपना ने अपना एक अलग अंदाज दिखाने की कोशिश की है। जो देखकर फैंस गदगद है।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनका डांस देखने के लिए लाखों की संख्या में भीड़ उमड़ती है। बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ तेजी से बढ़ा। फैंस उनके स्टाइल के दीवाने हैं। सपना के डांस वीडियोज (Sapna Choudhary Dance Video) के साथ ही उनके फोटोज भी काफी वायरल होते हैं। हाल ही में करवाया उनका फोटोशूट फैंस द्वारा काफी पंसद किया किया जा रहा है। इस फोटोशूट में वे बारिश के मौसम में साड़ी लहराती नजर आ रही हैं।

फोटो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी  (Sapna Choudhary Photos) टाइगर प्रिंट की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। साथ ही हाथ में कंगन और सिर पर पल्लू उन्हें एक डिफरेंट लुक दे रहा है। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही सपना ने कैप्शन में लिखा है ‘जब भी मैं साड़ी पहनती हूं मुझे टिप टिप बरसा पानी गाने की याद आ जाती है।’ वहीं यूजर ने कमेंट कर कहा “टिप टिप बरसा पानी, पानी में आग लगाई” दूसरे यूजर ने कमेंट करा “डांसर से मॉडल बनने की तैयारी में हैं क्या?” सपना की इस तस्वीर पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे है। 

बता दें कि इससे पहले सपना का गाना  Sapna Choudhary) ‘घागरा’ रिलीज हुआ था। फैंस ने इस गाने को काफी प्यार दिया था। अब सिंगर जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आएंगी। बता दें कि सपना को सफलता इतनी आसानी से नहीं मिली है। 14 साल की छोटी उम्र से ही उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था। ये उनकी मेहनत का ही नतीजा है, जो आज सपना से लोग इतना प्यार करते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter