सारांश को हुआ अपनी गलती का एहसास , इधर घर पर ये पत्र लिख भागगई रूही

मुंबई : टीवी जगत में इस शो ने बवाल मचा रखा हैं मतलब TRP के लिस्ट में लगातार अपनी जगह बनाए हुए हैं दर्शको को भी ये शो बहुत पसंद आ रहा हैं। मेकर्स कहानी को इतना जबरदस्त अंदाज़ में पेश कर रहे हैं की ट्विस्ट और टर्न से दर्शको को भर पुर मनोरजन मिल रहा हैं साथ ही आप को बता दे की आने वाले एपिसोड और भी ज्यादा मजेदार होने वाले हैं जहा आप को बहुत सारे इंटरस्टिंग ट्विस्ट और स्टोरी देखने को मिलेगी 

आज का एपिसोड : सारांश रुद्र को से कहता है कि वह प्रिशा के लायक नहीं है, इसलिए वह उसके साथ नहीं रहेगी। जहा रुद्र गुस्से में सारांश पर हाथ उठाते हैं लेकिन बीच में हिन् रुक जाता हैं । रुद्र को अपने बच्चों को चोट पहुँचाने के लिए खेद है। वह अपने बच्चों को देखने जाता है।

रूही होजायेगी गायब !
रुद्र ने सारांश को सोते हुए देखा और रूही को गायब पाया। चिंतित रुद्र सारांश को जगाता है और उससे रूही के बारे में पूछता है। सारांश कहता है कि उसे नहीं पता कि रूही कहाँ गई थी। रुद्र अचानक रूही के पत्र को साइड टेबल पर रखा देखता है। रूद्र रूही का पत्र सारांश के सामने पढ़ता है।

रूही ने लिखा या लेटर
पत्र के माध्यम से, रूही रुद्र और सारांश से कहती है कि वह उनसे बहुत प्यार करती है लेकिन उन्हें एक-दूसरे से लड़ते हुए नहीं देख सकती। वह रुद्र और सारांश से कहती है कि प्रिशा को वापस पाने के लिए उन्हें अरमान से लड़ना होगा। रूही रुद्र और सारांश से कहती है कि अगर वे आपस में ही लड़ते रहेंगे, तो वे प्रिशा को नहीं ढूंढ पाएंगे।

अंत में रूही रुद्र और सारांश से कहती है कि वह अभी जा रही है, प्रिशा को वापस पाने के लिए उसे कुछ करना होगा। हैरान और चिंतित रुद्र और सारांश को आश्चर्य होता है कि रूही अकेली कहाँ गई।

प्रिशा जायेगी फैमिली ट्रिप पर !
ठाकुर हाउस में, पीहू प्रिशा से मिलती है और प्रिशा को शिमला की फैमिली ट्रिप पर जाने के लिए राजी कर लेती है। अरमान खुश हो जाता है जब पीहू उसे बताती है कि प्रिशा फैमिली ट्रिप के लिए शिमला जाने के लिए तैयार हो गई है। वह यह सोचकर बुरी तरह मुस्कुराता है कि रुद्र प्रिशा को दिल्ली में ढूंढता रहेगा, जबकि वह और प्रिशा शिमला में रहेंगे।

खुराना मेंशन में रूही को लेकर जमकर बवाल
खुराना मेंशन में, हर कोई रूही को खोजने की कोशिश करता है लेकिन उसे घर के अंदर या आस-पास कहीं भी नहीं पाता है। रूही को घर से बाहर जाते नहीं देखने के लिए रुद्र गार्ड और नौकरों को डांटता है।

गार्ड ने अपना बचाव करते हुए कहा कि उसकी शिफ्ट अभी शुरू हुई है। सारांश आता है और रुद्र से कहता है कि शारदा भी घर पर नहीं है। रुद्र को शारदा का फोन आता है।

शारदा के पास होती हैं रूही
शारदा तनावग्रस्त रुद्र से कहती है कि रूही उसके साथ है। रुद्र शारदा से पूछता है कि वह और रूही अचानक बिना किसी को बताए गायब क्यों हो गए। शारदा रुद्र से कहती है कि रूही उसके और सारांश के तर्क के कारण पूरी रात रो रही थी।

वह रुद्र से यह भी कहती है कि उसने रूही को रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने उससे कहा कि रुद्र और सारांश एक-दूसरे से बहस करना बंद नहीं करेंगे और इस तरह घर से निकल गए।

शारदा कहती है कि उसने वही किया जो उसे रूही के स्वास्थ्य के लिए सही लगा। रुद्र का कहना है कि गुस्से में सारांश के साथ बहस करने के लिए उन्हें बहुत खेद है। वह शारदा से रूही से बात करने के लिए कहता है। शारदा रुद्र से कहती है कि रूही न तो उससे और न ही सारांश से बात करना चाहती है।

सारांश को हुआ अपनी गलती का एहसास
सारांश शारदा से रूही से बात करने का अनुरोध करता है क्योंकि वह उससे माफी मांगेगा। शारदा सारांश से कहती है कि रूही अभी गुस्से में है और किसी से बात नहीं करेगी। वह सारांश से रूही से बाद में बात करने के लिए कहती है, जब वह कुछ समय बाद उसे घर वापस लाएगी।

शारदा रुद्र को चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि वह रूही के साथ है। रुद्र शारदा से पूछता है कि वह और रूही अभी कहां हैं। वह रुद्र से कहती है कि रूही ने उसे और सारांश को अपनी लोकेशन बताने से रोक दिया है,

नहीं तो वे उन तक पहुंच जाएंगे। शारदा रुद्र और सारांश को पहले खुद को सुधारने के लिए कहती है जिसके बाद वह रूही को वापस लाएगी। रुद्र ने कॉल काट दिया और शारदा को रूही के साथ-साथ उसकी देखभाल करने के लिए कहा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter