सरकारी नौकरी: टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने 120 पदों के लिए मांगे आवेदन
सरकारी नौकरी: टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने 120 पदों के लिए मांगे आवेदन

एजुकेशन.भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार का संयुक्त उपक्रम THDC इंडिया लिमिटेड ने अलग-अलग ट्रेड में अप्रेंटिस के कुल 120 पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक किसानों से आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर काम करने के इच्छुक कैंडिडेट्स 01 दिसंबर 2020 तक ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन का पूरा कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है।

योग्यता

आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से दसवीं के साथ संबंधित ट्रेड में आईटीआई होना चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

आयु सीमा

सामान्य प्रशिक्षण के कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष निर्धारित की गई है। वहीं, एससी, एसटी को पांच साल और ओबीसी को तीन साल की अधिकतम आयु सीमा में छूट है।

कैसे करें आवेदन

THDC इंडिया लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट www.thdc.co.in पर आवेदन फॉर्म का प्रारूप और पूरी जानकारी उपलब्ध है। सबसे पहले कैंडिडटेक्स को अप्रेंटिसशिप पोर्टल पर पंजीकरण करना होगा। इसके बाद आवेदन फॉर्म भर कर सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स के साथ 01 दिसंबर 2020 तक ऑफिशियल एड्रेस पर भेज दें।

सिलेक्शन पूरा

इन पदों पर कैंडिडेट्स का सिलेक्शन प्राप्त आवेदनों के आधार पर किया जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए विदेशी नोटबंदी देख सकते हैं।

 

[ad_2]

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter