Sasural Simar Ka 2 11 April 2022 Written Update in Hindi : फिर एक होये आरव और सिमर

Sasural Simar Ka 2 11 April 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 11 अप्रैल 2022 एपिसोड : ससुराल सिमर का २ शो में ट्विस्ट पे ट्विस्ट आते जा रहे है जो की दर्शको को ज्यादा पसंद नहीं आरहे हैं अगर अभी कहानी की बात करे तो ,आरव और सिमर फिर एक बार एक दूसरे से अलग होगये हैं और आरव को अपनी गलती का एहसास होगया है और वो सिमर की तलश में निकल आया है वैष्णो देवी धाम ऐसा लगता है कि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा क्योंकि सिमर और आरव वैष्णो देवी पहुंच गए हैं। और शायद माता रानी उन्हें अपनी कृपा से आशीर्वाद दें और वह दोनों फिर से एक होजाये ।

सिमर के लिए आरव चला नंगे पैर !
अब आज का एपिसोड शुरू होता है : आरव कहता है कि उसे भी सिमर की तरह नंगे पैर जाना चाहिए, दूसरी तरफ सिमर समर से पूछती है कि क्या वह थक गया है, समर इससे इनकार करता है और वैष्णो देवी और भैरव नाथ की कहानी सुनाना शुरू करता है। सिमर जवाब देती है कि वह कहानी के बारे में जानती है और उसे बताती है कि माता वैष्णो ने भैरव नाथ को आशीर्वाद दिया है कि जो कोई भी दर्शन के लिए आ रहा है, उसे भैरव नाथ जाना जरूरी है अन्यथा उनकी यात्रा और पूजा पूरी नहीं होती हैं।

कहानी में अभी
दूसरी तरफ, रीमा को सैंडी का वॉयस नोट मिलता है और उसके द्वारा भेजे गए म्यूजिक वीडियो के नमूने की जांच करता है, वह नमूना देखकर मुस्कुराती है। वह फिर अपनी आँखें बंद कर लेती है और माता रानी को धन्यवाद देती है। इस बीच, विवान उसके पास आता है, वह उससे पूछती है कि क्या उसने संगीत वीडियो में उसका अभिनय देखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Sasural Simar Ka 2 11 April 2022 Written Update in Hindi

वह पूछता है कि उसने यह कब किया, वह जवाब देती है कि उसने बड़ी मां की भूमिका में अभिनय किया और वह भी गजेंद्र के सामने, वह उसे देखता है, वह उससे पूछती है कि वह अभिनय कौशल के साथ एक सुंदर चेहरा है, है ना…? विवान उसे यह कहते हुए पसंद करता है कि वह परफेक्ट है। फिर रीमा उससे पूछती है कि क्या वह अब अपने करियर पर ध्यान दे सकती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Sasural Simar Ka 2 11 April 2022 Written Update in Hindi

फिर वह कहता है कि उसे कहता हैं की अभी नहीं क्योंकि अतीत में जो कुछ भी हुआ वह सिर्फ देवेश की वजह से हुआ था और अब आरव घर में नहीं है इसलिए उसके पास अधिक काम और दबाव भी है, वह कहती है कि वह इसे अच्छी तरह से जानती है और कुछ भी नहीं कर सकती अपने पति की खुशी से ज्यादा महत्वपूर्ण है इसलिए उसे ऐसा सोचकर चिंतित नहीं होना चाहिए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close