Sasural Simar Ka 2 12 April 2022 Written Update in Hindi : चित्रा ने बनाया ये नया प्लान !

Sasural Simar Ka 2 12 April 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 12 अप्रैल 2022 एपिसोड : शो में एक बाद एक नए ट्विस्ट और मूड आते ही जा रहे हैं जो सीरियल को और भी मजेदार बना रहे हैं आने वाले एपिसोड में आप दिखेंगे की आरव सिमर को लेने के लिए निकल जाता है। इस बीच, चित्रा आने मन में कहती है कि जाओ आरव जाओ तुम अपनी सिमर को जीवित नहीं पाओगे।चित्रा ने एक बार फिर आरव और सिमर को अलग करने की कोशिश की हैं। अब आप को आगे के एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देकने को मिलेगा जहा चित्रा का प्लान फ़ैल होजायेगा और आरव सिमर फिर एक होजाएंगे

वहाँ, सिमर हाथ जोड़कर मातारानी से प्रार्थना करती है, वह फिर अपनी आँखें खोलती है और जय माता दी का जाप करती है … इधर, घर में, रीमा ने देवेश को याद करते हुए सैंडी की प्रोफ़ाइल की जाँच की, यह कहते हुए कि वह एक बार फिर खुद को एक समस्या में नहीं डालने वाली है।

Sasural Simar Ka 2 12 April 2022 Written Update in Hindi

और उद्योग में फिर से कदम रखने से पहले उसे आश्वस्त किया जाना चाहिए। इस बीच, उसे सैंडी का फोन आता है जो उससे पूछती है कि क्या वह उसके साथ काम करना चाहती है या नहीं क्योंकि वह लंबे समय तक इंतजार नहीं कर सकता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रीमा जवाब देती है कि उसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है क्योंकि कुछ भरोसे के मुद्दे हैं जिसके बारे में सोचकर वह झिझक रही है। फिर वह उसे शांत रहने के लिए कहता है और उन्हें एक बार मिलना चाहिए और बात करनी चाहिए ताकि चीजें सुलझ सकें। रीमा कहती है कि वह इसके बारे में सोच रही है और जल्द ही वह अपने पति से पूछकर आएगी। एपिसोड यहां समाप्त होता ह।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter