Sasural Simar Ka 2 13 May 2022 Written Update in Hindi : धामी ने की सिमर के चरित्र को खराब करने की साजिश,लेकिन आरव ने कहा….. !
Sasural Simar Ka 2 13 May 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 13 May 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 13 मई 2022 एपिसोड : शो दिन प्रति दिन और मजेदार हो रहा हैं जहा इस शो की मेकर्स कहानी में नए ट्विस्ट पे ट्विस्ट ला रहे हैं जिस की वजह से दर्शको को सीरियल में नया मूड देखने को मिल रहा है। दर्शक वर्तमान में चल रही कहानी से काफी खुश है। और आप को जानकर और मजा आएगा की आने वाले एपिसोड में ये नया मोड़ सामने आने वाला हैं जहा आप देखेंगे की एपिसोड की शुरुआत सिमर से होती है, जो विवान से कहती है कि वह उसे वह सब कुछ बताए जो वह धामी के बारे में जानता था। विवान का कहना है कि धामी कॉलेज में उनके साथ स्टडी करती थी , बहुत जिद्दी थी और हमेशा भाई आरव के पीछे रहती थी।

एक फ्लस्बैक में दिखाया गया है, धामी आरव और विवान के कमरे में आती है और पूछती है कि क्या मैं यहां रह सकती हूं, क्योंकि मेरे कमरे के साथी शोर कर रहे हैं। आरव कहते हैं ठीक है। धामी ने धन्यवाद कहती हैं । फ्लस्बैक समाप्त होता है। विवान बताता है कि एक दिन भाई अपने दोस्तों के साथ गया और देर से आया।फ्लस्बैक फिर से। आरव घर आता है और धामी से पूछता है कि क्या हुआ? 3 घंटे में घर आने पर धामी भड़क गए। फ्लस्बैक समाप्त होता है। विवान कहता है कि भाई ने उस घटना के बाद उसे जाने के लिए कहा और फिर हमें पता चला कि वह आत्महत्या करने गई थी।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

विवान ने बताया पूरा सच !
वह कहता है कि हमें पता चला कि उसे बीमारी हो रही है, जिद्दी होने के लिए। वह कहता है कि चिकित्सक आरव से उसे प्यार और देखभाल देने के लिए कहता है। उनका कहना है कि थेरेपिस्ट को लगा कि भाई उससे प्यार करते हैं। रीमा पूछती है कि क्या उसने चिकित्सक से भी झूठ बोला था। विवान ने हाँ में सिर हिलाया। उसके बाद रीमा पूछती है….आरव आता है और कुछ नहीं कहता। वह विवान को उन्हें बताने के लिए डांटता है और परिणामों के बारे में सोचने के लिए कहता है। विवान जाता है। सिमर रीमा से कहती है कि वे सच्चाई के करीब हैं और एक बार जब उन्हें सब कुछ पता चल जाएगा, तो रहस्य सुलझ जाएगा।

आरव सिमर से होता हैं दूर !
सिमर अपने हाथ पर पट्टी बांधने की कोशिश करती है और सोचती है कि इसे कैसे बांधा जाए। आरव असहाय महसूस करता है और सोचता है कि वह उसके हाथ पर पट्टी नहीं बांध सकता। सिमर आरव को ढूंढती है। आरव छिप जाता है। वह बड़ी माँ के कमरे में जाता है और उसे नौकर की आवाज़ में बुलाता है, यह कहते हुए कि सिमर उसे अपनी पट्टी बदलने के लिए बुला रही है। धामी को परेशान दिख रहे हैं। बड़ी माँ सिमर के पास आती है और कहती है कि वह अपनी पट्टी बदल देगी।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह कहती है कि महाराज जी ने मुझे बुलाया होगा। सिमर को लगता है कि आरव ने उसे सूचित किया होगा, और कहती है कि उसने महाराज जी से पूछा था। वह बड़ी मां का शुक्रिया अदा करती हैं। बड़ी माँ उसे माता रानी पर भरोसा करने के लिए कहती है, और कहती है कि सब ठीक हो जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

धामी के प्लान में फंस जाती है सिमर !
सिमर धामी को कहीं जाते हुए देखती है। वह उसका पीछा करती है और घर से बाहर आ जाती है। कोई उसे बाहर खींचता है। किसी को सिमर खींचते देख धामी मुस्कुरा देती है। वह सिमर का मोबाइल लेती है और आरव को मैसेज करती है। आरव कॉल पर होता है और फिर सिमर का मैसेज पढ़ता है और उससे मिलने के लिए कहता है। समर ने सिमर को बाहर निकाला। वह उससे पूछता है कि वह आरव का सच क्यों नहीं देख पा रही है। सिमर का कहना है कि आप कह रहे हैं कि मुझे मेरी शादी से किसने अपहरण कर लिया है।

Sasural Simar Ka 2 13 May 2022 Written Update in Hindi

वह उसे यह कहने के लिए कहती है कि क्या उसे रिकॉर्डिंग के बारे में कुछ कहना है। समर कहता है कि मैं तुम्हें आरव से बचाने की कोशिश कर रहा हूं। सिमर कहती है कि मेरे परिवार को कोई समस्या नहीं है अगर मैं किसी से मिलूं और उसे चुपके से आने के बजाय अंदर आने और उससे बात करने के लिए कहूं। समर उसका हाथ पकड़ कर कहता है कि तुम्हें कैसे बताऊँ कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ। सिमर परेशान हो जाती है और उसे अपना हाथ छोड़ने के लिए कहती है। समर उसे गले लगाता है और मुस्कुराता है। धामी अपना वीडियो रिकॉर्ड करते हैं और मुस्कुराते हैं। समर कहता है मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ सिमर।

Sasural Simar Ka 2 13 May 2022 Written Update in Hindi

तभी आरव वहां आता है और समर को सिमर को गले लगाते हुए देखता है। समर कहते हैं कि मैं तुम्हारे लिए महसूस करता हूं और कहता हूं कि मैं तुमसे प्यार करता हूं। आरव सिमर चिल्लाता है। समर सिमर को छोड़ देता है। आरव गुस्सा हो जाता है और समर को देखता है। वह पूछता है कि तुम्हारी मेरी पत्नी को छूने की हिम्मत कैसे हुई। धामी उसे रोकते हैं और कहते हैं कि हमने देखा है कि सिमर का चरित्र खराब है। समर उसे सिमर के खिलाफ कुछ न कहने के लिए कहता है। आरव कहता है कि सिमर का नाम अपनी खराब जुबान से मत लेना।

आरव ने समर को मारा थप्पड़ !
आरव कहता है कि अगर भगवान भी कहता है कि सिमर का चरित्र खराब है, तो मैं नहीं मानता। वह कहता है कि मैं उसकी आत्मा को जानता हूं, और कहता है कि उसके चरित्र पर कोई दाग नहीं है, और पूछता है कि मेरी सिमर को छूने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। उसने समर को थप्पड़ मार दिया। उनका कहना है कि महिलाओं पर भी कई बार ऐसा न करने का दबाव डाला जाता है और कहा जाता है कि पुरुषों के लिए निषेधाज्ञा होनी चाहिए।

वह कहता है कि मैं आप में शैतान देख सकता हूं और कहता है कि आप यहां अक्सर आते हैं। समर का कहना है कि सिमर ने मुझे बुलाया है। आरव कहता है कि झूठ बोलते समय आँखों में नहीं देख सकता और सिमर पर भरोसा दिखाता है। सिमर की आंखें नम हो जाती हैं। धामी कहते हैं सत्य वही है, जो सबके सामने हो। आरव कहता है कि यह आपके काम का नहीं है और उसे दूर रहने के लिए कहता है।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter