Sasural Simar Ka 2 15 January 2022 Written Update in Hindi : सिमर और आरव का गृह प्रवेश !
Sasural Simar Ka 2 15 January 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 15 January 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 15 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत आरव से होती है जो विवान और अदिति को बताता है कि वे दोनों उसकी जिंदगी हैं। अदिति कहती हैं कि कोई अपने पार्टनर को क्राइम में भूल गया। आरव पूछता है कि क्या मैं तुम्हें भूल सकता हूं। अदिति ने उसे फिर से भाभी बनाने के लिए धन्यवाद दिया। रीमा देखती है। आरव सिमर से पूछता है,

क्या आपको यकीन है, आप ऐसा करना चाहते हैं और बताता है कि दीवारें बड़ी हैं, लेकिन उनका दिल छोटा है। सिमर का कहना है कि हमने पहला रास्ता पार कर लिया है, मुझे यकीन है

कि रास्ता मुश्किल है, लेकिन हम अंततः जीतेंगे। रीमा कहती है कि सिमर खुशी पाने के लिए काम करती है, मुझे उससे नफरत है। विवान उन्हें गृह प्रवेश के लिए आने के लिए कहता है, और कहता है कि जाने दो। वे एक दूसरे का हाथ पकड़कर चलते हैं। ससुराल सिमर का नाटक…

विवान और अदिति खुशी-खुशी दरवाजा खोलते हैं। सिमर द्वार को छूती है। अदिति उन्हें वहीं खड़े होने के लिए कहती है और विवान को आने के लिए कहती है। वे दरवाजे पर फूलों की माला और टाई लाते हैं। फिर वे चावल कलश, रंगीन पानी और फूलों की पंखुड़ियां थाली लेकर आते हैं।

ससुराल सिमर का नाटक… ..विवान रास्ते में फूलों की पंखुड़ियों की वर्षा करता है। अदिति का कहना है कि भाभी के गृह प्रवेश से घर में सभी सुख, समृद्धि और प्यार लौट आएगा।

Watch : Sasural Simar Ka  14 January 2022 Written Update in Hindi

सिमर कलश को लात मारती है और आरव के साथ अंदर जाती है। वह रंगीन पानी की प्लेट पर अपने पैर रखती है। अदिति और विवान उन पर पुष्प वर्षा करते हैं। सिमर आरव के साथ घर में प्रवेश करती है।

रीमा सिमर के गृह प्रवेश को देखती है और गुस्सा हो जाती है। वे आंतरिक मंदिर में आते हैं। सिमर भगवान से प्रार्थना करती है कि वह उसे शक्ति दे ताकि वह अपने परिवार को एक साथ ला सके,

और कहती है कि कुछ चमत्कार करो ताकि वे आरव जी और मेरे घर को समझ सकें। वह उसे घर को ससुराल सिमर का बनाने के लिए कहती है।

आरव माता रानी से प्रार्थना करता है और कहता है कि सिमर ने एक बड़ी चुनौती ली है, वह दिल से नरम है, उसे प्यार और विश्वास पर भरोसा मत टूटने दो।

रीमा बड़ी माँ को वहाँ ले आती है। बड़ी माँ उन्हें घर के मंदिर में प्रार्थना करते देख क्रोधित हो जाती है और सिमर के कदमों की छाप फर्श पर देखती है। वह शंकर को बुलाती है और उसे बाहर की गंदगी अभी साफ करने के लिए कहती है।

वह पूछती है कि मेरे घर में क्या चल रहा है। विवान उन्हें पूजा पूरी करने के लिए कहता है। अदिति कहती है कि मैं उनका तिलक करूंगी।

Sasural Simar Ka 2 15 January 2022 Written Update in Hindi

बड़ी माँ संध्या को अदिति को रोकने के लिए कहती है। संध्या अदिति से इसे रोकने के लिए कहती है। अदिति सिमर और आरव का तिलक करती हैं और उनकी आरती करती हैं।

शंकर और अन्य नौकर पानी की बाल्टी लाते हैं और पोछा लगाते हैं। बड़ी मां उन्हें साफ करने के लिए कहती हैं। वे खड़े होकर फर्श पर देख रहे हैं। बड़ी माँ एक बाल्टी उठाती है और पैरों के निशान पर पानी फेंकती है।

आरव और सिमर देख रहे हैं। बड़ी मां बताती हैं कि यह लड़की जहां भी जाती है, फर्श को अच्छे से साफ कर लें। सभी नौकर फर्श को पोंछने लगते हैं।

रीमा सिमर को माता रानी के सामने अभिनय बंद करने के लिए कहती है। विवान रीमा से उसकी भाषा पर ध्यान देने के लिए कहता है। रीमा कहती है कि तुम मेरी भाषा से परेशान हो और कहती हो कि वह पूजा क्यों कर रही है, जब सब परेशान हैं।

सिमर कहती है कि दी सही है और विवान को उन्हें अपने कमरे में ले जाने के लिए कहती है। विवान उन्हें आने के लिए कहता है। बड़ी माँ कहती है कि आज मैंने क्रूरता, सस्तापन आदि देखा है और कहती है कि आज उसने सारी हदें पार कर दी हैं। चित्रा कहती है कि आपने सही कहा,

सिमर से हमने कभी ऐसी उम्मीद नहीं की थी। विवान पूछता है कि आप कब तक उनका अपमान करेंगे। बड़ी माँ कहती हैं कि हम उनकी मोटी चमड़ी का मुकाबला नहीं कर सकते।

Sasural Simar Ka 2 15 January 2022 Written Update in Hindi

वह सभी और नौकरों से कहती है कि वे विवान के कमरे में रह सकते हैं, लेकिन वे सभी के लिए अदृश्य होंगे।

वह कहती है कि अगर कोई नौकर, ड्राइवर, रसोइया आदि उनसे बात करते या हस्ताक्षर करते हुए पकड़ा जाता है, तो उस नौकर को बाहर निकाल दिया जाएगा। विवान कहता है कि तुमने मुझसे बड़ी माँ का वादा किया है। बड़ी माँ कहती है कि मैंने तुमसे वादा किया है, लेकिन तुम्हारे कमरे के बाहर,

मैं इस घर में राज करूँगा। विवान उन्हें अंदर आने के लिए कहता है। आरव कहता है कि मैं गृह प्रवेश में दिए गए आपके उपहार को याद रखूंगा। वे अंदर हो जाते हैं। विवान उन्हें अपने कमरे में ले जाता है।

सिमर गिर गया। वे उसे उठने में मदद करते हैं। अदिति कहती है आई एम सॉरी। सिमर का कहना है कि मैं ठीक हूँ। आरव का कहना है कि गृह प्रवेश हुआ, अगर आप कहते हैं

Sasural Simar Ka 2 15 January 2022 Written Update in Hindi

कि मैं तुम्हें यहां से ले जाऊंगा, तो यह सब क्यों सहन करना है। विवान कहता है कि मैं भी इसे सहन नहीं कर सकता, और तुम दोनों के साथ चलूँगा।

सिमर कहती है कि यहां से कोई नहीं जाएगा। वह कहती हैं कि हम इसके लायक हैं, और इस कड़वाहट को तब तक सहन करेंगे जब तक संबंध बेहतर नहीं हो जाते। वह कहती हैं कि हम यहां उन्हें मनाने आए हैं और उन्हें मनाएंगे।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close