Sasural Simar Ka 2 16 February 2022 Written Update in Hindi : सच हुआ गीतांजलि देवी का डर !
Sasural Simar Ka 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 16 फरवरी 2022 एपिसोड : गीताजलि कहते हैं शांत हो जाओ। दरवाजा खुलता है। चित्रा अंदर आती है। गीतांजलि कहती है कि दरवाजा बंद करो। यह रहस्य बाहर नहीं जाना चाहिए। यहीं रहना चाहिए। चित्रा राज के साथ चली जाती है। वह कहती हैं कि यह वीडियो देखें। उनका कहना है कि सिमर का वीडियो स्कैम जारी हो गया है.

यह टाइमबम है, हम इसे सही समय पर ब्लास्ट करेंगे। हम उसे चकनाचूर कर देंगे। गजेंद्र रोता है और कहता है कि क्या हुआ है। गीतांजलि ने उसे गले लगा लिया। वह कहती है कि मुझे पता है

कि तुम क्या कर रहे हो। इसकी कीमत सभी को चुकानी पड़ेगी। वह कहती है कि आरव यहाँ आओ। अपने पिताजी को सांत्वना दें। आरव उसे बाहर ले जाता है। गीतांजलि संध्या से कहती हैं कि हमें अब रात को कार्रवाई करनी है। मेरे साथ आओ। वह दरवाजा बंद कर देती है।

अविनाश जा रहा है। गगन का कहना है कि मैं अदिति से प्यार करता हूं। कृपया घर से बाहर न निकलें। अविनाश कहते हैं कि अगर आप वादा करते हैं तो हम नहीं जाएंगे अदिति को भूल जाओगे। इंदु का कहना है कि हमारे पालन-पोषण में एक कमी थी। अविनाश कहते हैं चलो चलते हैं।

मयंक विवान से पूछता है कि क्या सब ठीक हैं? गीतांजलि का कहना है कि अदिति अब होश में है। हम उसे नीचे लाएंगे। सिमर अदिति को सब कुछ बताती है।

Sasural Simar Ka 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

अदिति चौंक गई। अदिति अपने सिंदूर को छूती है।वह उसके पेट को छूती है। अदिति कहती है मैं गर्भवती हूँ? उसने सिमर को गले लगा लिया। गीतांजलि पेस्ट बनाती है। संध्या कहती है

कि सब कुछ बर्बाद हो जाएगा। गीतांजलि का कहना है कि यह पहले ही बर्बाद हो चुकी है। हमें इसे ठीक करना होगा। अदिति शादीशुदा है और वह गर्भवती है। वह कहती है कि भगवान हमें माफ कर देंगे।

अदिति कहती है कि बड़ी मां मुझसे एमटी बेबी लेगी। में क्या करूंगा। मैं यहाँ से बहुत दूर चला जाऊँगा। सिमर कहती है कृपया शांत हो जाओ। अदिति कहती है मेरे बच्चे .. मैं अपने बच्चे को खोना नहीं चाहती। मैं गगन से प्यार करता हूं,

मुझे परवाह नहीं है कि उसने क्या किया और क्यों किया लेकिन मेरा प्यार असली था। यह मेरा बच्चा है। मैं अपने बच्चे के साथ अपना जीवन व्यतीत करूंगा। मैं उसकी रक्षा करूंगा।

Sasural Simar Ka 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

तुम्हें मेरी मदद करनी पड़ेगी। तुम हमेशा मेरे लिए रहे हो। सिमर दूर देखती है। अदिति कहती है कि अगर कोई कुछ गलत करने की कोशिश करता है.. यह आपका खून भी है। उसके साथ आपके दोनों तरफ से संबंध हैं। मुझे वास्तव में आपकी ज़रूरत है। कृपया मेरा समर्थन करें। सिमर उसका हाथ पकड़ती है।

Watch : Sasural Simar Ka 15 February 2022 Written Update in Hindi

संध्या का कहना है कि यह एक पाप होगा। गीतांजलि कहती है कि क्या बचा है। मैं हमेशा अपने आदित्य के बच्चे को देखना चाहता था। मैंने इसे करने की कभी कल्पना नहीं की थी।

Sasural Simar Ka 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

हमने उसे सभी से सुरक्षित रखने की कोशिश की। उस गंगा ने उसकी जान से खिलवाड़ किया। उसके अंदर पाप है। यह अदिति के भविष्य के बारे में है। इस बच्चे के साथ उसका जीवन क्या होगा?

संध्या रोती है। मुझे वह करने दो जो मैं कर रहा हूं। मैं इसे संभाल लूंगा। अपनी भावनाएं नियंत्रित करें। संध्या कहती है कि मिक्स इट मा। वे दोनों रोते हैं। गीतांजलि इसे रस में मिलाती है और कहती है कि आपको इसे उसके पास जाना है।

मयंक और विवान वहां आते हैं। मयंक कहते हैं कि आप चिंतित दिख रहे हैं। गीतांजलि का कहना है कि हमारी बेटी हमारे घर छोड़ रही है। उसकी भी तबीयत ठीक नहीं है,

Sasural Simar Ka 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

हम उसके लिए यह जूस बना रहे थे। आओ बैठो। संध्या रस अदिति के पास लाती है। संध्या कहती है कि यह जूस पी लो, आप बेहतर शुल्क लेंगे। सिमर कहती है माँ मैं तुमसे बात करना चाहता हूँ।

संध्या कहती है इसे पी लो। आपके पति और उनका परिवार इंतजार कर रहे हैं। अदिति गिलास लेती है। सिमर गिलास लेती है और कहती है कि इसे छोड़ दो अदिति। संध्या कहती है कि यह नाटक क्या है? सिमर कहती है यह माँ कौन सा रस है?

Image credit & source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close