Sasural Simar Ka 2 16 May 2022 Written Update in Hindi : धामी ने सिमर पर हमले की योजना बनाई
Sasural Simar Ka 2 16 May 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 16 May 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 13 मई 2022 एपिसोड : “ससुराल सिमर का 2” टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले और सफल शो में से एक है और फ़िलहाल की कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आरही हैं। शो तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहा है। यह अपने ट्विस्ट और टर्न के साथ टीआरपी चार्ट पर भी उछाल मार रहा है।

आज के एपिसोड में आप देखेंगे की एपिसोड की शुरुआत धामी से सिमर से होती है कि आज वह बहुत खुश हो सकती है, लेकिन उसकी खुशी ज्यादा समय तक नहीं रहेगी। सिमर पूछती है कि क्या वह अपना राज छुपा रही है, जो सभी को पता चल जाएगा। धामी का कहना है कि आप अपनी सस्ती चाल के कारण मुझसे जीत गए हैं, और बेशर्म हो गए हैं, और बताते हैं कि उनका अगला हमला अधिक खतरनाक होगा।

सिमर का कहना है कि कम से कम आपने प्यार के नाम पर हमला करना स्वीकार कर लिया है और कहते हैं कि आपकी सभी साजिशें आपके खिलाफ होंगी। धामी कहती है कि वह उससे अपने बड़ों का प्यार और आशीर्वाद छीन लेगी, और कहती है कि यह मेरी चुनौती है। सिमर कहती है कि आप बड़ी चुनौती क्यों दे रहे हैं। धामी जाता है।

बाद में सिमर घर के मंदिर में आती है और हाथ जोड़ लेती है। धामी उसे कहीं जाते हुए देखता है और उस पर नजर रखने की सोचता है। वह किसी को फोन करती है और बताती है कि सिमर घर से बाहर गई थी, मुझे उसकी हर डिटेल चाहिए। संध्या को सिमर का फोन आता है, जो कहती है कि वह जल्द ही वापस आएगी। धामी संध्या को मम्मी कहकर उनके पैरों पर गिर जाती है। संध्या पूछती है कि तुम क्या कर रहे हो? सिमर कहीं आती है।

धामी का गुंडा वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। धामी ने संध्या से माफी मांगी। संध्या कहती है कि मेरी पूजा का समय बर्बाद मत करो। धामी कहते हैं अगर तुम्हारी बेटी मेरी जगह होती। संध्या कहती है कि तुम मेरी बेटी नहीं हो। धामी पूछते हैं कि क्या आप मुझे कोई मौका नहीं देंगे। संध्या कहती है कि मैं तुम्हें मेरी सिमर को चोट पहुँचाने के लिए माफ नहीं करूँगा।

Sasural Simar Ka 2 16 May 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि आप अपना समय बर्बाद कर रहे थे। धामी दीयों को देखती है और उस पर अपना हाथ रखती है। संध्या ने उसे रोका। धामी कहते हैं कि मैं बहू हूं और जानती हूं कि बहू का कर्तव्य क्या है। वह संध्या को सहमत होने के लिए कहती है और कहती है कि वह दूसरों को भी मना लेगी। संध्या सिमर की प्रशंसा करती है और बताती है कि वह सभी के जन्मदिन, स्वभाव, मूड आदि को जानती है। वह कहती है कि वह सभी के बारे में जानती है, क्योंकि वह सभी को दिल से प्यार करती है और दिल से सभी की परवाह करती है।

वह कहती है कि आप नहीं समझेंगे इसलिए यहां सबका दिल जीतने के बारे में सोचना बंद कर दें, क्योंकि उनका दिल सिर्फ सिमर के लिए धड़कता है। वह वहाँ से चली जाती है। धामी मुस्कुराते हैं और कहते हैं कि आपने बहुत कुछ कहा था, और सिमर की प्रशंसा करते हुए मुझे एक विचार दिया। वह संध्या और माता रानी को धन्यवाद देती हैं।

Sasural Simar Ka 2 16 May 2022 Written Update in Hindi

सिमर साइबर आदमी के पास आती है और उसे मानसिक अस्पताल का पता डाउनलोड करने के लिए कहती है। धामी अपने मोबाइल पर सब कुछ देख रही है और गुंडे को हमला करने के लिए कहती है। गुंडा लाइट बंद कर देता है। सिमर कहती है कि प्रकाश को क्या हुआ। साइबर आदमी कहता है कि वह जाँच करेगा और उठ जाएगा।

तभी बदमाश सिमर के सिर पर वार कर देता है। आरव गिर जाता है और उसके माथे पर चोट लग जाती है। सिमर अपने खून को देखती है और पाती है कि फोन गायब है। साइबर आदमी वापस आता है और कहता है कि तुम्हारा खून बह रहा है। गुंडा धामी से बात करता है और कहता है कि वह आपके अतीत के बारे में पूछताछ करने की कोशिश कर रही है।

धामी उसे अगली बार 5 बार हमला करने के लिए कहता है। वह सोचती है कि आगे किसका जन्मदिन है, यह पूछने के लिए कि वह उसके खिलाफ योजना बना रही है। वह कहती हैं कि गीतांजलि देवी का जन्मदिन अगले है। सिमर घर लौट आती है जबकि उसका फोन चोरी हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

उसे लगता है कि आरव ने उसे सीक्रेट रूम में बुलाया था। वह यह भी सोचता है कि सिमर उससे मिलने का इंतजार कर रही होगी। सिमर अपने बालों से चोट छुपाती है, जबकि वह अपनी टोपी से छुपाती है। वह पहले गुप्त कक्ष में आता है और सोचता है कि वह पहले आया है।

Sasural Simar Ka 2 16 May 2022 Written Update in Hindi

सिमर वहां आती है और कहती है कि आपको और समय तक इंतजार कराने के लिए सॉरी। उनका कहना है कि पत्नी का इंतजार करना पति की नियति है। सिमर पूछती है कि तुम क्या कह रहे हो, क्या तुम्हारे सिर पर चोट लगी है? उसने मना किया। सिमर उसे अपनी टोपी उतारने के लिए कहती है। उनका कहना है कि यह उनका नया अंदाज है।

वह सिमर से पूछता है कि उसके बाल उसके आधे चेहरे को क्यों ढक रहे हैं। सिमर का कहना है कि यह मेरी नई शैली है। उसने पर्स के बारे में पूछा। तभी यह गिरती है, वे उसे लेने के लिए नीचे झुक जाते हैं और उनके सिर आपस में टकरा जाते हैं। वह पूछता है कि उसे चोट कैसे लगी? वह 10 मिनट पहले कहती है। वह कहता है कि वह भी 10 मिनट पीछे हो गया।

वह उसकी चोट पर वार करती है और अपने पर्स से पट्टी ले लेती है। वह कहती है कि उसके पास सिर्फ 1 है। वह कहता है कि वे दो हिस्सों में विभाजित हो जाएंगे। वे इसे एक दूसरे के माथे पर लगाते हैं। रांझना खेलती है…..वह उसकी चोट को चूमता है। वह उसकी चोट पर किस भी करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close