Sasural Simar Ka 2 19 January 2022 Written Update in Hindi : बड़ी मां के शर्मनाक शब्दों पर चौंक गए आरव !
Sasural Simar Ka 2 19 January 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 19 January 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 19 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत बड़ी मां गजेंद्र से करती है कि उन्हें अदिति के बारे में फैसला करना है, इससे पहले कि यह जहरीला पैकेट अपना प्रभाव दिखाए। अदिति कहती है कि वह जहर नहीं है, लेकिन मेरी भाभी, वह एक बहन है जिसने हमेशा मेरी मदद की है और मेरे भाई और इस घर को हमेशा प्यार किया है।

संध्या कहती है कि अब भी तुम बात कर रहे हो और उसे वहां से ले जाते हो। विवान बड़ी माँ से अदिति को दंडित न करने के लिए कहता है और कहता है

कि यह उसकी गलती नहीं है। बड़ी माँ उसे अपने वादे की याद दिलाती है और कहती है कि वादा आपके कमरे तक ही सीमित है।

वह कहती है कि मैंने तुम्हें अपनी उंगली दी और तुमने मेरा हाथ पकड़ लिया। वह पूछती है कि आपने किसकी अनुमति से ये अनुष्ठान किए हैं।

Sasural Simar Ka 2 19 January 2022 Written Update in Hindi

रीमा का कहना है कि वे रस्में कर रहे हैं और पैसे का लिफाफा देखकर सस्ती चूड़ियाँ और चिलर इकट्ठा कर रहे हैं। सिमर का कहना है कि यह कोई साधारण बात नहीं है, बल्कि यह प्यार है।

बड़ी माँ रीमा से अपने पति को समझाने के लिए कहती है और विवान की स्थिति और उसे दिए गए वादे को भी छीन लेने की धमकी देती है। गिरिराज विवान को डांटता है और उसे वहां से ले जाता है।

बड़ी माँ कहती है मेरी लड़की सुनो। आरव कहते हैं बड़ी माँ। बड़ी माँ कहती है कि मैं इस जहरीले पैकेट से बात कर रहा हूँ और कहता है कि तुम्हारा आनंद काम नहीं करेगा। बड़ी मां की बात सुनकर आरव परेशान हो जाता है। सिमर आरव को बुरा न मानने के लिए कहती है,

Watch : Sasural Simar Ka  18 January 2022 Written Update in Hindi

और कहती है कि तुमने दूध, फूलों की क्यारी आदि देखी है, लेकिन तुमने यहाँ रखा सिंदूर नहीं देखा। वह आरव से अपनी मांग को सिंदूर से भरने के लिए कहती है

और सबके सामने अपने रिश्ते को व्यक्त करती है। बड़ी माँ का हाथ काँप जाता है। आरव अपने हाथ में सिंदूर लेकर सिमर की मांग भरता है।

बड़ी मां गजेंद्र कहती हैं, मुझे नहीं पता कि मैं उनके साहस की सराहना करूंगा या उनकी बेशर्मी को देखकर मुंह फेर लूं।

 

Sasural Simar Ka 2 19 January 2022 Written Update in Hindi

वह गार्ड से सजावट फेंकने और छत और घर में हर जगह ताला लगाने के लिए कहती है, जहां कोई उत्सव हो सकता है। वह कहते हैं कि जब तक मैं नहीं कहूंगा तब तक कोई उत्सव नहीं हो सकता। पहरेदार सजावट का सामान फेंक कर तोड़ देते हैं। आरव और सिमर परेशान दिखते हैं।

अदिति संध्या से कहती है कि उसे अब यह सब सहने की आदत हो गई है। संध्या वहाँ से चली जाती है। गगन अपने कमरे में है। अदिति पूछती है कि तुम यहाँ क्यों हो? वह कहता है कि मैं तुम्हें इस हालत में कैसे छोड़ सकता हूं? वह उसके आंसू पोछता है। अदिति उसे देखती है।

बड़ी माँ आरव और सिमर को देखती है जो नीचे देखता है। बड़ी माँ द्वारा निर्धारित नियमों को तोड़ने के लिए रीमा नौकरों को डांटती है। वह कहती है कि आपने अपने बच्चों के बारे में नहीं सोचा, और कहती है

कि हम किसी पर पैसा फेंकेंगे और अपना काम करवाएंगे, लेकिन आप लोग क्या करेंगे। चित्रा उन्हें बड़ी मां की प्रतीक्षा करने के लिए कहती है। बड़ी माँ चित्रा को बताती है कि सिमर को इन गरीबों से प्यार है।

चित्रा कहती है कि यह सब ड्रामा है। बड़ी माँ कहती है कि सभी को कुछ समय में पता चल जाएगा और बताता है कि उसने एक गलती की है जिसके बारे में मैं बात कर रहा था। चित्रा पूछती है कि सिमर ने क्या किया है? अदिति गगन को जाने के लिए कहती है और कहती है

कि अगर बड़ी मां आपको देखती है, तो वह आपको गोली मार सकती है। गगन कहते हैं कि मैं यहां एक कारण से हूं, मैंने आपके साथ गलत किया है। वह कहती हैं कि मैं इस मामले में बात नहीं करना चाहती।

 

Sasural Simar Ka 2 19 January 2022 Written Update in Hindi

गगन कहते हैं कि आपको बात करनी है और मुझे भी माफ करना है। अदिति उसे थप्पड़ मारती है और वहां से जाने को कहती है। गगन कहते हैं कि मैं आपकी हर डांट, गुस्सा आदि के लायक हूं,

लेकिन मुझे जाने के लिए मत कहो। अदिति कहती है कि मैं हजार बार कहूंगी कि मुझे छोड़ दो, जैसे तुमने मुझे छोड़ दिया है। वह उसे दूर रहने के लिए कहती है।

वह उसकी ओर चलता है। अदिति परेशान हो जाती है। वह दीवार पर हाथ रखता है और कहता है कि मैंने बहुत बड़ी गलती की है,

उसे अपनी आँखों में देखने के लिए कहता है। वह कहता है कि मुझे खेद है अदिति, मुझे वास्तव में खेद है। वह टूट जाता है और रोता है, उसे माफ करने के लिए कहता है। वह कहता है

Sasural Simar Ka 2 19 January 2022 Written Update in Hindi

कि मैंने अपनी बहन को आपके जैसे दर्द से गुजरते हुए देखा है, मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ है और इस अपराध में हर पल मर रहा है। वह अदिति से उसे बचाने और उसे माफ करने के लिए कहता है।

विवान अपने माता-पिता को बताता है कि आरव के पास उससे ज्यादा अनुभव है। चित्रा उसे समझने के लिए कहती है कि यह उसके लिए आखिरी मौका है।

गिरिराज उसे आरव के लिए सहमत होने के लिए कहता है और कहता है कि अगर बड़ी माँ आपसे वादा छीन लेती है, तो? चित्रा उसे आरव के बारे में सोचने के लिए कहती है। विवान कहता है

ठीक है, मुझे क्या करना है। गिरिराज उसे कार्यालय जाने और कुछ लाभदायक निर्णय लेने के लिए कहता है, ताकि बड़ी माँ को यकीन हो जाए कि उसने आपको कार्यालय का सीईओ बनाकर सही निर्णय लिया है।

आरव बड़ी माँ की बातों के बारे में सोचता है और गुस्सा हो जाता है। वह पूछता है कि बड़ी माँ उस शब्द का उपयोग कैसे कर सकती है,

Sasural Simar Ka 2 19 January 2022 Written Update in Hindi

वह अपने पोते और पोती के लिए ऐसा कैसे सोच सकती है। सिमर का कहना है कि हमने उसे चोट पहुंचाई है और उसने गुस्से में यह बात कही।

आरव कहता है कि तुम मेरी पत्नी हो। सिमर कहती है कि हमें उसे समझाने के लिए कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है,

और कहती है कि उसकी बातों को आप पर असर न करने दें। आरव सिमर से पूछता है कि क्या उसका कोई गलत इरादा है। सिमर कहते हैं कभी नहीं।

मैंने तुम्हारी आँखों में पहले और अब में इतना प्यार देखा है सम्मान और परवाह। वह तकिया लेती है और उसका रुई आरव पर फेंकती है। आरव सिमर की ओर मुड़ता है और मुस्कुराता है। ओह रांझणा खेलती है…..आरव उसे गले लगाता है।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter