Sasural Simar Ka 2 2 August 2022 Written Update in Hindi : करण ने इशिता को मारा थप्पड़

ससुराल सिमर का 2 2 अगस्त 2022 एपिसोड : “ससुराल सिमर का 2” टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले और सफल शो में से एक है और फ़िलहाल की कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आरही हैं। शो तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहा है। यह अपने ट्विस्ट और टर्न के साथ टीआरपी चार्ट पर भी उछाल मार रहा है।

आज के एपिसोड में आप देखेंगे की एपिसोड की शुरुआत कपूर परिवार के आने से होती है। कपूर कपल इशिता को पहले पोहा परोसने के लिए कहता है। इशिता असमंजस में है, वह पोहा को चखने से रोकने की कोशिश करती है, लेकिन कपूर दंपत्ति संकेत का अर्थ समझने की स्थिति में नहीं हैं।

चित्रा यह कहकर स्थिति को संभालने की कोशिश करती है कि यह अदिति के लिए ही बनी है। लेकिन सिमर का कहना है कि अगर स्वाद में कोई गलती होगी तो उनके माता-पिता उन्हें जरूर माफ कर देंगे। सिमर सभी को पोहा परोसती है।

इशिता घबरा जाती है और डिश को हवा में उड़ा देती है। बदिमा गुस्से में आ जाती है और अपनी शरारत का कारण पूछती है। वह इशिता की अवज्ञा के लिए उसका अपमान करती है। अचानक मिस्टर कपूर ने इशिता को कस कर थप्पड़ मारा और उसके ससुराल वाले परिवार में उसके अशिष्ट व्यवहार की याद दिला दी। रीमा परिवार की बहू के रूप में इशिता के प्रति बदिमा के रवैये से चिढ़ जाती है।

वह करण से कहती है कि यह उसके मूल्य हैं और इसलिए उसका दिल उसे स्वीकार करने से इनकार कर रहा है। करण गुस्से में आ जाता है और इशिता को थप्पड़ मार देता है। इशिता कहती है पापा, तुमने मुझे थप्पड़ मारा है? करण उसे यह नहीं भूलने के लिए कहता है कि यह आपका ससुराल है और मायका नहीं।

इशिता कहती है कि आप अच्छी तरह जानते हैं, जब मुझे गुस्सा आता है तो मैं क्या करती हूं। रीमा कहती है कि यहां केवल बहू ही मानेगी। विवान पूछता है कि आपके दिमाग में क्या है। बादिमा चित्रा से पूछती है कि क्या उसने देखा और पूछती है कि आप क्या चाहते हैं कि मैं उसे गले लगाऊं।

वह सिमर से कहती है कि वह उसकी बातों से सहमत हो जाए और उसे आदर्श बहू बनाने की जिद छोड़ दे। इशिता की तरफ से करण बदिमा से माफी मांगता है। इशिता वहां से चली जाती है। चित्रा रेयांश को उसके पीछे जाने के लिए कहती है। करण फिर सभी से माफी मांगता है और पल्लवी को आने के लिए कहता है। वो जातें हैं

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close