Sasural Simar Ka 2 20 October 2021 Written Update in Hindi : विवान ने आरवी को बचाने की ठानी
Sasural Simar Ka 2 20 October 2021 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 20 October 2021 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 20 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत सिमर द्वारा आरव से पूछती है कि क्या विवान का नंबर कनेक्ट नहीं हो रहा है। आरव हां कहता है और इसलिए मैं उसे मैसेज कर रहा हूं।

बड़ी माँ वहाँ आती है और टोल पर न जाने पर आरव पर गुस्सा हो जाती है और कहती है कि मैंने तुम्हें जाने के लिए कहा और तुमने विवान को वहाँ भेज दिया। आरव कहता है कि मैं जाने वाला था, लेकिन छोटे ने कहा कि वह जाएगा। बड़ी माँ का कहना है कि आप इस लड़की के साथ समय बिताने के लिए सहमत हो गए हैं।

वह कहती है कि मैं हर गुजरते पल के साथ अपने फैसलों पर ज्यादा विश्वास कर रही हूं, अगर वह यहां रहती है, तो विवान और आरव को मेरे खिलाफ कर देगी। आरव बड़ी मां से माफी मांगता है और कहता है कि सिमर केवल मुझे याद दिलाता है कि उसके द्वारा किए गए वादे को नहीं भूलना चाहिए। वह कहता है कि मैंने विवान को जानबूझकर भेजा है, क्योंकि मैं उसके साथ कुछ समय बिताना चाहता था और उसे अलविदा कहना चाहता था।

बड़ी माँ उसे अलविदा कहने और टोल चेक पोस्ट पर जाने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैंने विवान को वापस बुलाया, मैंने आपको यह काम दिया है और चाहता हूं कि आप इसे पूरा करें, मुझे इस बार कोई बहाना नहीं चाहिए। आरव उदास लग रहा है। वह उनके कमरे से बाहर चली जाती है।

चित्रा ने गिरिराज को राणा को बुलाने के लिए कहा और कहा कि आरव टोल चेकपोस्ट पर नहीं गया है, लेकिन हमारा बेटा विवान चला गया। उसने राणा को फोन किया। चित्रा कॉल लेती है और उसे बताती है कि विवान टोल चेक पोस्ट पर गया था, आरव नहीं। वह कहती है कि अगर मेरे बेटे को कुछ हो जाता है। गिरिराज उसे मोहित को रोकने के लिए कहता है। राणा ने आश्वासन दिया।

Watch : Sasural Simar Ka 2 19 October 2021 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 20 October 2021 Written Update in Hindi

चित्रा कहती है कि आरव के लिए विवान का प्यार उसे बहुत परेशान करता है और बताता है कि वह उसके लिए बहुत चिंतित है, उसे कुछ नहीं हो सकता। विवान सोचता है कि यह हमलावर कौन है और वे मेरे पीछे क्यों हैं? वह नेटवर्क खोजता है।

आरव कार में है और सिमर के साथ बिताए पलों को याद करता है। वो कहते हैं 5 मिनट भी नहीं बीते हैं, और मुझे तुम्हारी याद आने लगी है, मैं तुम्हारे बिना कैसे रहूंगा। वह सिमर की रिंगटोन सुनता है और कार रोक देता है। वह सिमर को कार के पिछले हिस्से में बैठा पाता है।

वह कहते हैं कि मैं सिमर की तरह कल्पना कर रहा हूं। सिमर कहती है कि मैं यहाँ ही हूँ। वह खुश हो जाता है और कहता है कि तुम यहाँ कैसे हो? सिमर का कहना है कि आपको जाने का आदेश मिला, लेकिन मुझे कोई आदेश नहीं मिला, इसलिए मैं आपके साथ आया था। वह आगे की सीट पर आकर बैठ जाती है। वह पूछती है कि क्या यह ठीक है।

वह आने के लिए धन्यवाद कहता है और पूछता है कि आप कैसे आए? वह कार में आकर पीछे की सीट पर चुपचाप बैठी याद करती है। वह हंसता है और कहता है कि मुझे नहीं पता था कि मेरी प्यारी, छोटी और प्यारी सिमर इतनी शरारती है।

सिमर कहती है कि जाते समय मैं तुम्हें सरप्राइज दे रही हूं। वह कहता है कि मुझे यह आश्चर्य पसंद है। वह कहती है कि बहुत कम समय बचा है और मैं सारा समय तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं। वह उसका हाथ पकड़ता है और मुझसे भी कहता है। रीमा चार्ट पर विवान आई लव यू लिखती हैं।

दीवारों पर विवान की तस्वीरें हैं। इंदु वहां आती है और कहती है कि विवान ने तुम्हें तलाक दे दिया है और दोबारा शादी कर रहा है, कार्ड दिखाता है। यह रीमा का सपना है। वह सोचती है कि वह अब तक क्यों नहीं आया और सोचता है कि वह कहाँ है? और सोचता है कि उसकी कॉल कनेक्ट नहीं हो रही है। मोहित के गुंडे विवान की तलाश करते हैं। विवान पेड़ के पास आता है

Sasural Simar Ka 2 20 October 2021 Written Update in Hindi

रोमा ललित से पूछती है कि क्या उसे नौकरी के लिए कॉल आएगा। उनका कहना है कि वे मुझे नौकरी नहीं दे रहे हैं, बल्कि घर, कार और नौकर भी दे रहे हैं। वह उसे महारानी बनने के लिए तैयार होने के लिए कहता है।

रोमा कहते हैं धन्यवाद माता रानाई। दिव्या उन्हें सुनती है और ईर्ष्या करने लगती है। वह सोचती है कि मैं उन्हें सबक सिखाऊंगी। वह सिंक का पानी का नल खुला रखती है।

गुंडे वापस आते हैं और बताते हैं कि वे उसे नहीं ढूंढ पाए। मोहित ने उन्हें डांटा। राणा उसे फोन करता है और बताता है कि वह आदमी विवान है, आरव नहीं। वह उसे वापस आने के लिए कहता है।

मोहित विवान को याद करते हुए उसे वापस जाने के लिए कहता है और कहता है कि मुझे परवाह नहीं है, और उनके खून से नफरत करता है। वह कॉल समाप्त करता है।

कार चलाते समय सिमर और आरव एक दूसरे को देखते हैं। वह कार से नीचे उतरता है और सड़क किनारे स्टाल से चाय लेता है। वह कहते हैं चीयर्स। विवान उनके पास है, लेकिन वह उन्हें नहीं देखता। वह सोचता है कि आरव को फोन करेगा और मदद के लिए पुकारेगा, लेकिन आरव का फोन कार में है। वह सोचता है कि भाई फोन क्यों नहीं उठा रहा है। वह सोचता है कि यह एक जाल है, मुझे भाई को बचाना है।

आरव और सिमर आपस में बात कर रहे हैं। विवान के पास चित्रा का फोन आता है। वह पूछती है कि तुम कहाँ हो? मैं तुम्हारे लिए बहुत चिंतित हूं और पूछता हूं कि क्या वह ठीक है। वह कहती है कि तुम ठीक हो? वह पूछता है कि आप कैसे जानते हैं कि मेरे साथ कुछ हो सकता है। वह कहती हैं कि वहां बहुत खतरा है। उनका कहना है कि यह भाई के लिए भी खतरा है। विवान सोचता है कि भाई से कैसे संपर्क किया जाए,

Sasural Simar Ka 2 20 October 2021 Written Update in Hindi

और कहता है कि मुझ पर हमला किया गया था जहां भाई को होना था। वह कहता है कि इस हमले की योजना भाई के लिए बनाई गई थी और ऐसा लगता है कि माँ को भाई पर हमले के बारे में पता था। वह सोचता है कि मुझे कुछ करना है और भाई को वहां जाने से रोकना है। वह सिमर और आरव को कार में बैठे देखता है। वह भाई चिल्लाता है, लेकिन वे नहीं सुनते और गाड़ी चलाते हैं। विवान चिल्लाता है और सड़क पर गिर जाता है।

सिमर विवान की मिस्ड कॉल चेक करती है और उसे कॉल करती है, लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ है। वह कहती है मुझे उम्मीद है कि वह घर पहुंच गया है। वह कहता है कि मुझे घर पहुंचने दो,

मैं उसका फोन चार्ज किए बिना उसके कान खींचूंगा। सिमर कहती है कि तुम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हो। वह अपने परिवार की रक्षा के लिए माता रानी से प्रार्थना करती है। विवान अभी भी सड़क पर गिरा हुआ है।

वह टेंपो पर जय माता दी लिखा देखता है और कहता है जय माता दी। वह सोचता है कि वह आरव को टोल चेक पोस्ट पर पहुंचने से रोक देगा। चित्रा गिरिराज से कहती है कि भगवान का शुक्र है, विवान आ रहा है। गिरिराज कहते हैं कि राणा विवान को कुछ नहीं होने देंगे।

वे विवान के कमरे में आते हैं और उसके बारे में पूछते हैं। रीमा का कहना है कि वह यहाँ नहीं है। चित्रा तलाक के कागजात देखती है और हंसती है। वह कहती हैं कि भगवान ने उन्हें खुशखबरी दी और उन्हें योग्य उपहार मिल रहा है। वह उसे सिमर के साथ जाने के लिए कहती है।

रीमा कहती है कि मैं सिमर नहीं हूं, जो चली जाएगी। वह कहती हैं कि मैं अपने अधिकारों और भारतीय कानून को जानती हूं। वह उसे खुश न होने के लिए कहती है और कहती है कि वह ओसवाल की आधी संपत्ति लिख सकती है।

Sasural Simar Ka 2 20 October 2021 Written Update in Hindi

गिरिराज कहते हैं कि आप ऐसा नहीं कर सकते। रीमा कहती है कि मैं कुछ भी कर सकता हूं, और कहता है कि विवान ने गुस्से में ऐसा किया, वह मुझसे प्यार करता है और मैं उससे प्यार करता हूं। वह कहती है कि एक बार जब मैं उससे बात कर लूंगा, तो मैं सब कुछ सुलझा लूंगा। मैं उससे बाहर मिलूंगा।

रोमा और ललित बात कर रहे हैं। ललित कविता सुनाता है। रोमा को हॉल में पानी मिलता है। दिव्या अपने कमरे में आती है और विवेक को सोने के लिए कहती है। वह सोचती है कि रोमा अब पानी के लिए संघर्ष करेगी। रोमा कहती है कि सारा फर्नीचर खराब हो जाएगा, और कहती है कि मम्मी जी के आने से पहले उन्हें गंदगी साफ करनी होगी। बड़ी माँ आरव को बुलाती है।

आरव का कहना है कि मैं टोल चेक पोस्ट पर पहुंच गया हूं। बड़ी माँ उसे अपडेट रखने के लिए कहती है। भ्रष्ट पुलिस अधिकारी उसे देखते हैं। आरव इंस्पेक्टर से ट्रकों को छोड़ने के लिए कहता है क्योंकि उसमें माल और मिठाई है। इंस्पेक्टर का कहना है कि हम चालान की जांच करना चाहते हैं।

आरव सोचता है कि यह छोटे के साथ है और उसे फोन करता है। मोहित को जीप में आते देख विवान छिप जाता है। इंस्पेक्टर मोहित को फोन करता है और कहता है कि आरव ओसवाल ने टोल चेक किया है।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter