Sasural Simar Ka 2 21 January 2022 Written Update in Hindi : सिमर को एक टास्क मिलता है
Sasural Simar Ka 2 21 January 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 21 January 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 21 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत गगन के बिस्तर के नीचे छिपने से होती है, इससे पहले कि संध्या उसे देख पाती। वह अपनी कमीज बिस्तर के नीचे ले जाता है। संध्या को एक बटन मिलता है। अदिति बिस्तर पर सोने का नाटक करती है। सिमर विवान से उसे पानी की बोतल देने के लिए कहती है,

ताकि वह पानी ला सके। वह उसे पानी की बोतल देता है और कहता है धन्यवाद भाभी। संध्या अदिति को उठने के लिए कहती है।

अदिति जागने का नाटक करती है और पूछती है कि तुमने मुझे सुबह जल्दी क्यों जगाया। संध्या कहती है कि मैं तुम्हारे लिए कुछ फैसले लेना चाहती हूं, ताकि तुम्हारा दिमाग दूसरों की तरह खराब न हो जाए।

वह उसे फ्रेश होने और नीचे आने के लिए कहती है, क्योंकि उसके पापा और वह उसके साथ कुछ बातों पर चर्चा करना चाहते हैं। जाती है। अदिति गगन को गले लगाती है और कहती है कि अगर माँ ने तुम्हें देखा था, तो पता नहीं क्या हुआ था?

Sasural Simar Ka 2 21 January 2022 Written Update in Hindi

सिमर रसोई में आती है और सोचती है कि महाराज जी और अन्य लोग अब तक क्यों नहीं आए। वह उन्हें बुलाती है, और जग में पानी लाती है। रीमा पूछती है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो?

सिमर कहती है कि वह देवर जी के लिए पानी लेने आई थी। रीमा उसे खुद की सराहना करने के लिए कहती है और कहती है कि आपकी वजह से आधी रात को सभी नौकरों को घर से बाहर निकाल दिया गया,

और कहती है कि आपकी पहली सुबह उनके लिए अंधेरी रात बन गई। वह कहती है कि वे आपका स्वागत कर रहे थे और आपकी वजह से बाहर कर दिए गए थे।

Watch : Sasural Simar Ka  18January 2022 Written Update in Hindi

सिमर चौंक गई। रीमा कहती है कि आपको क्या लगता है कि आप जो कुछ भी करते हैं उसे हम भूल जाएंगे, और कहते हैं, इस बार आपका हर निर्णय, दुर्व्यवहार आदि किसी के द्वारा सहन किया जाएगा,

जैसे नौकरों को इस बार सहन करना होगा। सिमर सोचती है कि बड़ी माँ ने सभी नौकरों को क्यों फेंक दिया, उन्होंने कोई गलती नहीं की। गगन अदिति से कहता है कि कल रात जो भी हुआ।

अदिति गगन कहती हैं। गगन का कहना है कि मैं छोड़ दूंगा। वह पूछता है कि क्या आप किसी और से शादी करने के लिए सहमत होंगे। वह पूछती है कि आपको जानने में दिलचस्पी क्यों है। वह कहता है कि मैं तुम्हें खोना नहीं चाहता।

अदिति कहती है कि कुछ नहीं होगा और उसे चिंता न करने के लिए कहती है। गगन खिड़की से निकलने ही वाला है। अदिति कहती है

कि उन्हें सहमत होना होगा, मैं उन्हें मना लूंगी और यह मेरा आपसे वादा है। गगन ने उन्हें धन्यवाद दिया। अदिति कहती है आई लव यू। गगन खिड़की से निकल जाता है।

सिमर बड़ी माँ के पास आती है और कहती है कि तुम्हारा गुस्सा मुझ पर है। बड़ी माँ पूछती है कि तुम कौन हो? सिमर का कहना है कि उनकी गलती यह है कि वे मुझे आशीर्वाद देने आए थे। बड़ी माँ पूछती है कि तुम कौन हो? वह कहती है कि तुम घर के बिन बुलाए मेहमान हो,

Sasural Simar Ka 2 21 January 2022 Written Update in Hindi

जिसे घर में घूमने की इजाजत नहीं है, लेकिन मुझे सबक सिखाने की कोशिश कर रहा है। वह कहती है कि तुम्हारी सुबह गरीबों के लिए काली रात बन गई। रीमा और चित्रा बड़ी माँ के लिए कुछ लाते हैं। सिमर का कहना है कि यह सही नहीं है कि मेरी वजह से कई घर बर्बाद हो गए हैं। बड़ी मां चित्रा से कहती है

Sasural Simar Ka 2 21 January 2022 Written Update in Hindi

कि तुमने जो कहा था, वह मेरे सामने गिड़गिड़ाएगी और मगरमच्छ के आंसू बहाएगी। सिमर कहती है कि मैं उसके सामने मिन्नत करने और मिन्नत करने के लिए तैयार हूं, उनसे उनका काम नहीं छीनने की।

वह कहती है कि मुझे यकीन है कि आप सूर्योदय की तरह हैं और उनके साथ कोई अन्याय नहीं होने देंगे। बड़ी माँ कहती हैं कि अगर तुम उनकी इतनी परवाह करते हो, तो इस घर को छोड़ दो। वह कहती है कि मैं उन्हें वापस लाऊंगी।

Image credit & source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close