Sasural Simar Ka 2 23 March 2022 Written Update in Hindi : रीमा की मदद करेगी सिमर !

मुंबई : एपिसोड की शुरुआत में गीतांजलि घर वालों से होली के लिए घर तैयार करने को कहती है। वह कहती हैं कि गजेंद्र को होली का त्योहार बहुत पसंद है इसलिए सब कुछ ठीक होना चाहिए। संध्या वहां आती है और कहती है कि उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह सब कुछ संभाल लेगी। सिमर और रीमा वहाँ आते हैं। रीमा कहती है कि वह होली का सारा काम संभाल लेगी, सबको उसे बताना चाहिए कि क्या करना है। गीतांजलि उससे पूछती है कि क्या उसकी माँ ने उसे कुछ नहीं सिखाया है।

रीमा उसे बताती है कि उसकी माँ ने उसे मिठाई बनाना सिखाया है। सिमर बताती है कि इंदु ने उसे होलिका दहन की विधि भी बताई है। गीतांजलि रीमा को एक सूची देती है और उससे पूछती है कि क्या वह यह सब संभाल लेगी। वह हाँ कहती है।

जबकि आगे वह लंबी लिस्ट देखकर हैरान हैं। चित्रा राज से कहती है कि रीमा होली की तैयारी नहीं कर पाएगी। जबकि रीमा सिमर के पास जाती है और उससे पूछती है कि क्या वह उसकी मदद करेगी।

सिमर हाँ कहती है। रीमा ने उसे गले लगा लिया। यह देखकर आरव और विवान खुश हो जाते हैं। चित्रा राज से कहती है कि इस बार होली के त्योहार पर वह सिमर को इस घर से बाहर निकाल देगी और फिर गजेंद्र को कोई नहीं बचा पाएगा।

इसके अलावा रीमा और सिमर होली के त्योहार की तैयारी कर रही हैं। रीमा बहुत खुश है क्योंकि उसे सिमर जैसी बहन मिली है। वह उनके साथ सेल्फी लेती हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देती हैं।

दिवेश उसकी फोटो देखकर गुस्सा हो जाता है। वह कहता है कि वह होलिका दहन के दिन रीमा को सबक सिखाएगा और उसे खुशी से जीने नहीं देगा। इधर गीतांजलि रीमा और सिमर को बात करते हुए देखती है।

वह उन दोनों को काम करने की सलाह देती है। दूसरी ओर, इंदु गगन को लेकर चिंतित हो जाती है। गगन उसे चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। वहीं समर वहां आ जाता है।

इंदु और अविनाश उसे देखकर खुश हो जाते हैं। इंदु समर से कहती है कि वह उसके द्वारा बनाई गई कॉफी को बहुत मिस करती है। समर कहता है कि वह उनके लिए फिर से कॉफी बना देगा। गगन समर से मिलता है और उससे पूछता है

कि उसने उसे अपनी समस्या के बारे में क्यों नहीं बताया। समर उनसे पूछता है कि क्या उनका रिश्ता इतना कमजोर है। इंदु ने मना कर दिया। समर उन्हें वादा करने के लिए कहता है कि वे आज से उससे कुछ भी नहीं छिपाएंगे।

इधर आरव सिमर को देख रहा है। विवान वहां आता है और आरव का मजाक उड़ाता है। विवान कहता है कि आरव को जाकर सिमर से बात करनी चाहिए। लेकिन आरव मना कर देता है। विवान कहता है कि उसने रीमा से उसके अनुरोध पर बात की थी,

इसलिए उसे भी उसकी बात माननी चाहिए। बाद में विवान सिमर के पास जाता है और उसकी तारीफ करता है। वहीं आगे गीतांजलि वहां आती हैं और कहती हैं कि तैयारियां बहुत अच्छी हुई हैं. यह सुनकर सिमर खुश हो जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter