Sasural Simar Ka 2 24 March 2022 Written Update in Hindi : दिवेशो को सबक सिखाएगा आरव

मुंबई : एपिसोड की शुरुआत में गीतांजलि अपने परिवार को होलिका दहन के महत्व के बारे में बताती है। वह कहती हैं कि होलिका दहन के समय सभी जोड़ों को एक साथ पूजा करनी होती है। सिमर और आरव एक दूसरे को देखने लगते हैं.

रीमा विवान के पास आती है और कहती है कि उसने ठीक वैसा ही किया जैसा उसने उससे कहा था। वह उसका धन्यवाद करती है क्योंकि उसने उसका समर्थन किया। विवान कहता है कि उसे धन्यवाद कहना चाहिए क्योंकि उसे उस पर विश्वास था।

विवान कहता है कि वह उसे कभी नहीं छोड़ेगा। रीमा मुस्कुराती है। विवान फिर सिमर के पास जाता है और कहता है कि वह खुश है कि उसने रीमा को सही सलाह दी है। सिमर का कहना है कि रीमा अब बदलने की कोशिश कर रही है

और यह सब वह उसके लिए कर रही है। गीतांजलि होलिका दहन की रस्म शुरू करती है। दिवेश ओसवाल हवेली पहुंचे। वह कहता है कि आज वह रीमा को अच्छा सबक सिखाएगा और उसकी खुशियों को जलाकर राख कर देगा।

आरव की घड़ी सिमर के दुपट्टे से चिपक जाती है। गीतांजलि आरव को परिक्रमा करने के लिए कहती है। आरव और सिमर एक साथ परिक्रमा करते हैं। अदिति को गगन की याद आती है। गगन भी उसे मिस कर रहे हैं।

समर उसके पास आता है और उससे कहता है कि उसे अपने अधिकारों के लिए लड़ना चाहिए। वह कहते हैं कि वह अपने अधिकार के लिए लड़ने जा रहे हैं इसलिए उन्हें भी ऐसा ही करना चाहिए। यहां आरव और सिमर गजेंद्र का आशीर्वाद लेते हैं।

वे गीतांजलि भी जाते हैं लेकिन गीतांजलि सिमर को आशीर्वाद नहीं देती। वह निराश हो जाती है। इधर रोमा इंदु और अविनाश से कहती है कि वह प्रेग्नेंट है। वे बहुत खुश हो जाते हैं। रोमा सोचती है कि उसे सिमर और रीमा को भी इस बारे में बताना चाहिए।

वह रीमा को एक वीडियो कॉल करती है और बताती है कि वह मासी बनने वाली है। रोमा पूछती है कि सिमर कहाँ है। रीमा कहती है कि वह अभी व्यस्त है इसलिए वह उसे बाद में सिमर से बात करने के लिए कहेगी।

दिवेश आगे रीमा को अपनी फोटो देता है और कहता है कि वह उसके घर के बाहर खड़ा है और अगर वह उसे पैसे नहीं देगी तो वह उसे नहीं छोड़ेगा।

रीमा सिमर को यह बात बताती है। सिमर कहती है कि उन्हें विवान की मदद लेनी चाहिए। चित्रा दिवेश को देखती है और उससे पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। वह कहता है कि वह अपना पैसा लेने आया है। इधर सिमर विवान से कहती है कि दिवेश उनके घर आ गया है।

चित्रा दिवेश से पूछती है कि क्या वह उसे धमकी दे रहा है। वह हाँ कहता है। विवान दिवेश को देखता है और उसके पीछे जाता है। आरव सिमर से पूछता है कि क्या हुआ। वह इतनी परेशान क्यों है? सिमर उसे सब कुछ बताती है।

आरव कहता है कि वह जानता है कि दिवेश कहां होगा। रीमा सिमर से कहती है कि विवान दिवेश के पीछे गया है इसलिए उन्हें भी विवान के पीछे जाना चाहिए। इधर विवान और आरव दिवेश के स्टूडियो आते हैं। दिवेश उन्हें देखकर घबरा जाता है।”

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close