Sasural Simar Ka 2 25 February 2022 Written Update in Hindi : सिमर के विश्वास ने बचाई गजेंद्र की जान
Sasural Simar Ka 2 25 February 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 25 February 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 25 फरवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत हर किसी के खुश होने से होती है कि गजेंद्र की सांसें वापस आ गई हैं और वह जीवित है। लेकिन डॉक्टर परिवार के सदस्यों को बताता है कि उसकी हालत गंभीर है और उसे उचित देखभाल की जरूरत है। आप सभी उसकी दवाओं का ध्यान रखते रहे होंगे और उसे अब किसी भी प्रकार का तनाव नहीं दिया।

उसे एक बच्चे की तरह देखभाल की जरूरत है क्योंकि उसकी हालत बहुत नाजुक है। चित्रा और ग्रीराज दोनों वहीं खड़े हैं और वे उसे फिर से मारने की योजना बना रहे हैं।

इसके बाद, हम देखेंगे कि सिमर रेटिंग क्षेत्र में आती है जहां हर कोई उम्मीद में बैठा है और उसके लिए बहुत चिंतित है।

तभी सिमर वहां आती है और सभी से कहती है कि शांत रहो और ऐसे मत बैठो क्योंकि पापा को पॉजिटिव वाइब्स चाहिए। अनफ उन्हें नाश्ता करने के लिए संयोग करने की कोशिश करता है। इसी बीच चित्रा वहां आती है

Sasural Simar Ka 2 25 February 2022 Written Update in Hindi

और वह उस पर चिल्लाती है। साथ ही सारा दोष सिमर पर ही डालने की कोशिश करें। वह संध्या के पास रहती है कि, “यह सब सिमर द्वारा किया गया था, अन्यथा जो कुछ भी होता है वह केवल एक संयोग नहीं होता है।”

चित्रा हर किसी को सिमर के खिलाफ करने की पूरी कोशिश कर रही है, और वह सिमर पर चिल्लाती रहती है। जिसके बाद सिमर भी अपना बचाव करने की पूरी कोशिश कर रही है। तब संध्या सिमर से कहती है कि, ‘उसे यहाँ से बाहर जाना ही होगा।’

अरवा ने उसे शांत और सहज महसूस कराने की कोशिश की। बाद में उसने सिमर से पूछा कि क्या यह सच है कि पापा को वहाँ बुलाने वाली तुम अकेली हो?

Watch : Sasural Simar Ka 24 February 2022 Written Update in Hindi

तब सिमर उसकी बात मान जाती है और उसे अपने पक्ष की पूरी कहानी बताती है। वह कहती हैं कि ”यह मेरा भी परिवार है और मैं सब कुछ परफेक्ट बनाना चाहती हूं.”

तब बादी मां उससे कहती हैं, “नहीं, यह आपका परिवार नहीं है, और अगर आप वास्तव में ऐसा सोचते हैं तो आपने अपने भाई को पुलिस द्वारा पकड़ लिया होगा। लेकिन आप अपने भाई को बचाना चुनते हैं।

Sasural Simar Ka 2 25 February 2022 Written Update in Hindi

इसके बाद बाई मां उसे वहां से जाने के लिए कहती है क्योंकि वे उसे इस घर में या हमारे बीच नहीं चाहते। इस बीच, आरव सिमर से कहता है कि वह उसके साथ है लेकिन तुम्हें यहाँ से जाना होगा। तब सिमर उसे धन्यवाद कहती है और उससे भी कहती है,

“मैं तुम्हारी अवज्ञा नहीं कर सकती।” बाद में हम देखेंगे कि ग्रिराज गजेंद्र को मारने की कोशिश कर रहा था लेकिन डॉक्टर उस समय वहां पहुंच गया और उसने फिर से ऑक्सीजन मीटर ठीक कर दिया। और एपिसोड यहाँ समाप्त होता है।

Image credit & source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close