Sasural Simar Ka 2 28 February 2022 Written Update in Hindi : आरव ने सिमरी से तोड़ा रिश्ता !
Sasural Simar Ka 2 28 February 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 28 February 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 28 फरवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत आरव से सिमर से होती है कि वह उसकी प्रिय नहीं है, बल्कि उसके परिवार की सबसे बड़ी दुश्मन है और उससे कहती है कि वह उसके पास आने और उससे दूर रहने की कोशिश न करे। वह बड़ी मां को आने के लिए कहता है। सिमर उसे सुनने के लिए कहती है।

बड़ी माँ सिमर को रोकती है और उसे बताती है कि आरव के सामने उसका सच सामने आ गया था और उसने उससे कहा था कि वह उसे जल्द ही घर से निकाल देगा। एक एफबी दिखाया गया है।

आरव बड़ी माँ को आने के लिए कहता है। सिमर उसका हाथ पकड़कर कहती है कि तुम मुझसे रिश्ता नहीं तोड़ सकते, मैंने तुम्हारे नाम का मंगलसूत्र और सिंदूर पहना है, और तुम्हारे नाम की चूड़ियाँ पहन रखी हैं।

वह कहती हैं कि माता रानी ने हमारे रिश्ते को बांध दिया है और हमारी शादी का संकेत देने वाली चीजों को छूना भी मुश्किल है। आरव उसे मंगलसूत्र तोड़ने के लिए कहता है, और बताता है कि ये मोती,

वादे और मेरा प्यार कोई मायने नहीं रखता, क्योंकि सब कुछ विश्वासघात और धोखा था। उनका कहना है कि जिस रिश्ते में सच्चाई नहीं होती वह रिश्ता नहीं होता और टूट कर बिखर जाता है। वह कहता है कि यह सब खत्म हो गया है, हम कर चुके हैं, यह समाप्त हो गया है। सिमर हैरान लग रही है। विवान,

रीमा और गगन हैरान दिखते हैं। आरव सिमर से कहता है कि अगर उसके परिवार में कुछ भी गलत होता है, तो उसे दोषी ठहराया जाएगा और उसी के लिए दंडित किया जाएगा। वह बड़ी मां को आने के लिए कहता है और उसका हाथ पकड़ता है, कहता है कि आपका विश्वास जीत गया है, मैं आपसे वादा करता हूं

कि मैं अब से ओसवाल परिवार की सारी जिम्मेदारी ले लूंगा, आपका आरव। बड़ी माँ भावुक हो जाती है और अपना हाथ अपने हाथ में रखती है। वह बड़ी मां को आने के लिए कहता है। सिमर अभी भी उसका हाथ पकड़े हुए है।

Sasural Simar Ka 2 28 February 2022 Written Update in Hindi

वह अपना हाथ छुड़ाता है और बड़ी मां को लेकर वहां से निकल जाता है। सिमर हैरान लग रही है। रीमा को सिमर के लिए बुरा लगता है। विवान उसका हाथ पकड़ कर अपने साथ ले जाता है। गाना बजता है…..सिमर वहाँ अकेली रह जाती है।

वह उनके पलों के बारे में सोचती है। आरव कार चला रहा है और उनके पलों के बारे में भी सोचता है। सिमर अपने साथ बिताए खुशनुमा पलों को याद करती है। वह उसके बारे में सोचकर गुस्सा हो जाता है। सिमर अपनी फटी साड़ी को देखती है।

आरव अपनी घड़ी में फटा हुआ टुकड़ा पाता है, उसके साथ अपनी शादी आदि को याद करता है। आरव अपनी कार से नीचे उतरता है और उसके पास कल्पना करता है। सिमर भी उसकी कल्पना करती है। महिया गाना बजता है…….

सिमर का कहना है कि अगर मैं वास्तव में जहर हूं, तो मैंने क्या किया कि मुझे विश्वासघात और धोखेबाज कहा गया, मैंने क्या गलती की,

कि मैंने परिवार की देखभाल की और उनकी भलाई के बारे में सोचा। वह माता रानी से पूछती है कि देखभाल करने वाले लोगों के साथ बुरा व्यवहार क्यों किया जाता है और उन्हें जीवन में गिरा दिया जाता है।

वह पूछती है कि अच्छाई का फल कड़वा क्यों होता है, और कहती है कि वह सब कुछ सहन कर लेगी, लेकिन आज उसके पति ने उसका स्वाभिमान छीन लिया और उसके पैरों के नीचे अपना स्वार्थ तोड़ दिया,

Sasural Simar Ka 2 28 February 2022 Written Update in Hindi

और उसके अहंकार को चकनाचूर कर दिया और वह उसके एक भी शब्द को तब तक नहीं भूल सकती आखरी साँसे। वह कहती है कि उसने मेरी वफादारी पर सवाल उठाया है, जिसके लिए मैंने अपने माता-पिता को छोड़ दिया है, और आज उसने मुझे विश्वासघात, धोखा और जहर कहा। वह बताती है

कि वह आरव जी की ओर पीछे मुड़कर नहीं देखेगी और उसके पास वापस नहीं जाएगी, हालांकि उसके जीवन का उद्देश्य छीन लिया जाएगा, लेकिन वह अपने आत्मसम्मान और अपने सच्चे प्यार की रक्षा करेगी।

वह कहती है कि मैं अपने सभी कर्तव्यों को पूरा करूंगी और गजेंद्र पापा को कुछ नहीं होने दूंगी और असली सजा दूंगी और अदिति को सभी परेशानियों से बचाऊंगी। वह कहती है माता रानी, ​​आपको मेरा साथ देना होगा, क्योंकि मेरे जीवन साथी ने मुझसे मुंह मोड़ लिया है,

अब मुझे मुझसे कोई उम्मीद नहीं है, क्योंकि अब मुझे उस पर कोई भरोसा नहीं है। वह मन्नत का धागा लेती है और माता रानी से कहती है कि वह उस पर अपना आशीर्वाद बरसाए और अपने पापा को जल्द से जल्द ठीक कर दे।

आरव वापस अस्पताल आता है और बताता है कि वह पापा को घर लेने आया था। राजेंद्र कहते हैं कि उनका डॉक्टर होने के नाते, मैं उन्हें घर ले जाने की अनुमति नहीं दे सकता। आरव कहता है कि मैं अपने पिता को घर ले जाऊंगा।

Sasural Simar Ka 2 28 February 2022 Written Update in Hindi

राजेंद्र ने आपत्ति जताई। बड़ी मां कहती हैं कि मैं जिम्मेदारी लेता हूं और उनसे डिस्चार्ज पेपर तैयार करने को कहता हूं। वह कहती है कि मैं अपने किसी भी बेटे को कुछ नहीं होने दूंगी और गिरिराज से उसे घर ले जाने के लिए सभी इंतजाम करने को कहती हूं।

वह विवान और आरव का हाथ पकड़कर चली जाती है। गिरराज चित्रा से कहता है कि अब उनका काम आसान हो जाएगा, वे गजेंद्र को घर पर ही मार सकते हैं।

Watch : Sasural Simar Ka 26 February 2022 Written Update in Hindi

घर पर आरव राजेंद्र से कहता है कि वह बताए कि विदेश से किन मेडिकल उपकरणों की जरूरत है। वह बड़ी मां से कहता है कि वह परिवार के लिए है। बड़ी माँ कहती है कि तुम बड़े हो गए हो। वह उसे गले लगाता है और कहता है

कि यह सब मेरी गलती है। बड़ी माँ कहती है कि तुम मेरी शान और बाघ पुत्र हो, और बताती है कि जब गजेंद्र ने तुम्हें पहली बार अपनी गोद में रखा था, तो उन्होंने कहा था कि बाघ ओसवाल परिवार और मेरे प्रतिबिंब में पैदा होता है।

Sasural Simar Ka 2 28 February 2022 Written Update in Hindi

वह कहती हैं कि परिवार को एकजुट रखना आपकी जिम्मेदारी है। आरव का कहना है कि ओसवाल परिवार और उनकी जिम्मेदारी मेरी है, और हमें कोई नहीं देख सकता। गिरिराज वहां आता है और गजेंद्र के साथ रहने की जिद करता है।

आरव मना कर देता है और गजेंद्र के ठीक होने तक उसके साथ रहने की जिद करता है। गिरिराज जोर देते हैं। बड़ी माँ कहती है कि आरव को उसके साथ रहने दो। गिरिराज ठीक कहते हैं और सोचते हैं कि बस एक रात और और तुम समाप्त हो जाओगे।

Image credit & source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter