Sasural Simar Ka 2 29 December 2021 Written Update in Hindi : आरव ने सिमर को प्रपोज किया
Sasural Simar Ka 2 29 December 2021 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 29 December 2021 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 29 दिसंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत बड़ी माँ से होती है जो किसी को बुलाती है और उन्हें वहाँ पहुँचने के लिए कहती है। गजेंद्र पूछते हैं कि तुमने क्या किया मां? बड़ी माँ कहती है कि आरव मेरा खून है और मेरी तरह जिद्दी है, और कहता है कि हम कमजोर नहीं होंगे, बल्कि मजबूत रहेंगे।

आरव सिमर से पूछता है, सिमर तुम मेरे साथ ऐसा क्यों कर रही हो? वह कहता है कि मैं तुम्हारा आरव हूं और तुम्हें यहां से लेने आया हूं।

वह कहते हैं कि खिड़की या दरवाजे से जाने से क्या फर्क पड़ता है। सिमर का कहना है कि एक अंतर है। आरव का कहना है

कि हमारा परिवार हमें नहीं समझेगा, और हमें त्याग देगा। सभी ने दरवाजा खटखटाकर दरवाजा खोलने को कहा।

नारायण के घर पहुंची पुलिस। पुलिस जीप की आवाज सभी सुनते हैं। सिमर आरव को वहां से जाने के लिए कहती है, और कहती है कि अगर तुम्हें कुछ हो गया तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती। आरव कहता है कि तुम मना क्यों कर रहे हो?

सिमर का कहना है कि मैं मर जाऊंगा, लेकिन हम दोनों में से किसी को दोष नहीं देंगे। पुलिस के साथ बड़ी मां और गजेंद्र घर के अंदर पहुंचे। वह पुलिस वालों को अपने साथ ऊपर आने के लिए कहती है।

Sasural Simar Ka 2 29 December 2021 Written Update in Hindi

अविनाश, इंदु और अन्य चिंतित हो जाते हैं। समर यामिनी से कहता है कि वे उसकी शादी के लिए उसका इंतजार करेंगे। बड़ी माँ आरव ओसवाल को चिल्लाती है और उसे बाहर आने के लिए कहती है।

आरव सिमर से उसका हाथ पकड़ने और उसके साथ दूर आने का आग्रह करता है। सिमर अपने मंगलसूत्र को चूमती है और कहती है कि आपकी ईमानदारी की किसी और के साथ कोई तुलना नहीं है।

वह कहती है कि उसे उसका बनने की इच्छा है, लेकिन वह उसके साथ भाग नहीं पाएगी, और इस रिश्ते के लिए उसे वापस नहीं दिखाएगी।

वह उसे समझने के लिए कहती है और उसके माथे पर किस करती है। वे पुलिस को दरवाजा खटखटाते सुनते हैं

बड़ी माँ इंस्पेक्टर से काम करने के लिए कहती है, जैसे वह चाहता है। इंस्पेक्टर चिल्लाते हुए आरव को दरवाजा खोलने के लिए कहता है, और कहता है कि वह तीन तक गिनेगा, और उसे भागने का मौका नहीं देगा।

सिमर आरव को जाने के लिए कहती है और कहती है कि मेरे साथ जो कुछ भी होगा मैं वह सहन करूंगा,

Watch : Sasural Simar Ka  28 December 2021 Written Update in Hindi

और उसे उसके लिए वहां से जाने के लिए कहता है। आरव कहता है क्या तुम मेरे साथ नहीं आओगे? सिमर का कहना है कि हमारा रिश्ता पवित्र है और आप इसकी रक्षा करेंगे।

Sasural Simar Ka 2 29 December 2021 Written Update in Hindi

वह उसे जाने और अपने रिश्ते को बचाने के लिए कहती है। वे एक दूसरे को देखते हैं। इंस्पेक्टर ने कांस्टेबल से दरवाजा तोड़ने को कहा।

सिमर और आरव एक दूसरे को आंखों में आंसू लिए देखते हैं, अपनी शादी आदि को याद करते हैं। आरव उसे खींचता है और गले लगाता है। सिमर भी उसे गले लगा लेती है।

कांस्टेबल दरवाजा तोड़कर अंदर जाता है। बड़ी माँ। अविनाश, इंदु, गजेंद्र उन्हें एक दूसरे को गले लगाते हुए देखते हैं। पुलिस सिमर और आरव को अलग करने की कोशिश करती है। बड़ी माँ गजेंद्र को देखती है।

इंदु अंदर जाती है और सिमर को खींचकर पकड़ लेती है। पुलिस आरव को पकड़कर कमरे से बाहर ले जाती है। सिमर उनसे आरव को छोड़ने के लिए कहती है। बड़ी माँ कहती है कि उसे यहाँ से ले जाओ, और उसे बंद करो, उस पर आरोप दर्ज करो और मेरे कहने तक उसे बंद कर दो।

आरव को पता चलता है कि सिमर का मंगलसूत्र उसके हाथ से गिर गया है और पुलिस को धक्का देकर ऊपर की ओर दौड़ता है और उसे उठाता है। पुलिस उसे फिर से पकड़कर पीएस के पास ले जाती है।

गगन अदिति को उसके घर में जो कुछ भी हुआ उसके बारे में संदेश देता है। मैसेज पढ़कर अदिति चौंक जाती है। इंदु सिमर को कमरे में बंद कर देती है

और उसके चेहरे पर जोर से थप्पड़ मारती है। आरव जीप पर गिर जाता है और उसके गाल पर चोट लग जाती है। सिमर इंदु को देखती है। इंदु कहती है कि तुमने मुझे शर्मिंदा किया है और कहते हैं कि हमें पता चला कि आरव कमरे में है, और कहता है कि नहीं पता कि तुमने क्या किया है,

तुमने हमारा चेहरा काला कर दिया होता। सिमर कहती है कि अगर मैं तुम्हारा चेहरा काला करना चाहता, तो मैं आरव जी के साथ जाता,

और उनसे लड़ाई नहीं करता। वह कहती है कि मैंने सभी का सम्मान रखा और आरव को मुक्त करने के लिए उससे विनती की। वह कहती है कि अगर उसे जेल हो जाती है,

Sasural Simar Ka 2 29 December 2021 Written Update in Hindi

तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती। राजेंद्र और शोभा वहां आते हैं और पुलिस द्वारा आरव को ले जाते हुए देखते हैं। शोभा कहती है

चलो अंदर जाओ और पता करो। सिमर कहती है कि आरव जी को पुलिस से बचाओ, और उसे बचाने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं तुमसे वादा करता हूं कि तुम जो कुछ भी मांगोगे मैं वह करूंगा।

वह उसे नीचे आने और पापा से केस वापस लेने के लिए कहती है। इंदु का कहना है कि गीतांजलि देवी ने यहां पुलिस को बुलाया है, आपके पापा को नहीं। बड़ी माँ अविनाश से कहती है

Sasural Simar Ka 2 29 December 2021 Written Update in Hindi

कि उसने अपने पोते को पूरी तरह से रोकने के लिए उसे गिरफ्तार कर लिया और कहा कि आपकी बेटी अब मुक्त हो गई है। वह कहती हैं कि अगर कोई गलती कर सकता है तो वह आपकी बेटी है।

वह उसे यह सुनिश्चित करने के लिए कहती है कि जिस लड़की की शादी तय हो गई है, वह मंडप तक पहुंचे। इंदु का कहना है कि सिमर मंडप तक पहुंच जाएगी और चक्कर भी लगाएगी।

वह कहती हैं कि हम अभी से ही शादी की रस्में शुरू कर देंगे। वह कहती है आरव जी। बड़ी माँ ने उससे वादा किया कि सिमर के ससुराल जाने के बाद आरव जेल से बाहर आ जाएगा और अपने घर वापस आ जाएगा। 

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter